WWE में पूर्व चैंपियन की वापसी को लेकर आई बुरी खबर, ज्यादा पैसों की मांग के कारण रिटर्न की संभावनाएं कम?

..
साशा बैंक्स की WWE में वापसी को लेकर आया बड़ा अपडेट
साशा बैंक्स की WWE में वापसी को लेकर आया बड़ा अपडेट

Sasha Banks: WWE में पिछले कुछ समय से पूर्व विमेंस चैंपियन साशा बैंक्स (Sasha Banks) की स्टैमफोर्ड बेस्ड प्रमोशन में वापसी से जुड़ी कई अफवाहें सामने आई थी। अब इसपर एक और अपडेट सामने आया है, हालांकि यह कई फैंस को पसंद नहीं आएगा।

लगभग डेढ़ साल पहले 16 मई 2022 को हुए Raw के एपिसोड में साशा बैंक्स अपनी पार्टनर नेओमी के साथ लाइव प्रोग्रामिंग को बीच में ही छोड़कर चली गई थीं। इसके बाद दोनों को कंपनी ने सस्पेंड कर दिया था। उस समय बैंक्स और नेओमी विमेंस टैग टीम चैंपियंस थीं। साल के अंत में बैंक्स और नेओमी के कंपनी से रिलीज किए जाने की भी पुष्टि हो गई थी। इसके बाद साशा बैंक्स ने दिग्गज जापानी रेसलिंग कंपनी NJPW के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था और विमेंस चैंपियन बनने में कामयाब रही थीं। वहीं, नेओमी IMPACT Wrestling का हिस्सा बनीं।

Fightful के The Hump पॉडकास्ट में शो के होस्ट शॉन रॉस सैप से एक फैन ने बैंक्स की वापसी के बारे में पूछा था। इसके जवाब में रॉस ने कहा कि वो शार्लेट फ्लेयर से ज्यादा पैसों की मांग कर रही हैं। सैप ने शार्लेट के कॉन्ट्रैक्ट की कोई जानकारी नहीं दी। यह उनकी वापसी नहीं होने का कारण बन सकता है।

youtube-cover

रेसलिंग दिग्गज ने Sasha Banks की WWE में वापसी की उम्मीद जताई

UnSKripted पॉडकास्ट में बात करते हुए दिग्गज जर्नलिस्ट बिल एप्टर ने कहा कि वो साशा बैंक्स को जेड कार्गिल के खिलाफ ड्रीम मैच के लिए वापसी करते हुए देखना चाहते हैं। पूर्व AEW TBS चैंपियन ने लगभग 3 महीने पहले WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। उन्होंने कहा,

"मिस मोने (साशा बैंक्स) के बारे में बात करें, तो हमें अभी भी नहीं पता कि वो WWE में आने वाली हैं। हो सकता है कि वो AEW या Ring of Honor के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करें लेकिन मुझे अच्छा लगेगा अगर वो WWE में दिखेंगी। अगर जेड कार्गिल, जिन्होंने यह कहा था कि 'रुकिए! मुझसे जुड़ा एक प्लान तैयार किया जा रहा है, जो बहुत ही सफल और जबरदस्त होगा।' मेरे हिसाब से साशा बैंक्स भी उसमें शामिल होंगी। मेरे हिसाब से यह बहुत आकर्षक होगा।"