WWE न्यूज: इस हफ्ते ऑल एलीट रेसलिंग के हाथों WWE की हुई हार

WWE और AEW का 'वॉर' हुआ शुरु
WWE और AEW का 'वॉर' हुआ शुरु

इस हफ्ते WWE NXT के यूएसए नेटवर्क पर हुए प्रीमियर एपिसोड और AEW डायनामाइट के TNT पर हुए प्रीमियर एपिसोड के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिली। हालांकि, इस हफ्ते Dynamite का प्रीमियर एपिसोड देखने वालों की संख्या NXT का प्रीमियर एपिसोड देखने वालों की संख्या से कहीं अधिक थी।

ShowBuzz Daily के रिपोर्ट के अनुसार, इस हफ्ते NXT के प्रीमियर एपिसोड को करीब 8,91,000 दर्शकों ने देखा। वहीं डायनामाइट का पहला एपिसोड देखने वाले दर्शकों की संख्या करीब 1.409 मिलियन थी। यानी इस हफ्ते AEW डायनामाइट की व्यूअरशिप NXT से 58% अधिक थी।

केबल टॉप 150, 18-49 डेमोग्राफिक लिस्ट में AEW दूसरे स्थान पर रहा जबकि इस लिस्ट में NXT को 10वां स्थान मिला। वहीं अगर व्यूअरशिप के बारे में बात की जाए तो AEW इस लिस्ट में 16वें स्थान पर रहा और NXT इस लिस्ट में 27वें पायदान पर रहा।

अगर इसकी तुलना WWE टीवी की व्यूअरशिप से की जाए तो इस हफ्ते रॉ सीजन प्रीमियर एपिसोड को औसत 2.571 मिलियन दर्शकों ने देखा जो कि पिछले हफ्ते के रेड ब्रांड के व्यूअरशिप (2.210 मिलियन) से कहीं ज्यादा है। साथ ही इस हफ्ते हुआ रॉ का सीजन प्रीमियर एपिसोड व्यूअरशिप के मामले में समरस्लैम के बाद हुए रॉ के एपिसोड के बाद दूसरे स्थान पर है।

पिछले कुछ हफ्ते की NXT की व्यूअरशिप कुछ इस प्रकार रही है:

18 सितम्बर एपिसोड: 1.179 मिलियन दर्शक (यूएसए नेटवर्क पर एक घंटा)

25 सितम्बर एपिसोड: 1.006 मिलियन दर्शक (यूएसए नेटवर्क पर एक घंटा)

2 अक्टूबर एपिसोड: 891,000 मिलियन दर्शक (सीजन प्रीमियर एपिसोड)

वहीं AEW Dynamite की व्यूअरशिप कुछ इस प्रकार है:

2 अक्टूबर एपिसोड: 1.409 मिलियन दर्शक (सीजन प्रीमियर एपिसोड)

इन आकड़ों को देखकर तो यही लग रहा है कि पहले हफ्ते में AEW ने WWE को करारी मात दी है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं