Create
Notifications

AEW Dynamite, 18 मार्च 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

AEW में अपने डेब्यू के दौरान मैट हार्डी
AEW में अपने डेब्यू के दौरान मैट हार्डी
Ashutosh Singh

NXT के रद्द होने के बाद से एक बार फिर से सभी की निगाह AEW डायनामाइट पर टिक गई थी। इस हफ्ते भी AEW ने फैंस को निराशा नहीं किया और दर्शकों को कई यादगार पल भी देखने को मिले। इस बार शो में मैट हार्डी ने पहली बार में AEW अपना डेब्यू किया।

इसके अलावा शो पर पहली बार ल्यूक हार्पर ने भी डेब्यू किया। वो अब अपने नये नाम ब्रेडली ली के नाम से फैंस के सामने आए हैं। तो आइये जानते है इस हफ्ते के शो की कुछ अच्छी और कुछ बुरी बातें:

#1 अच्छा: द एक्सलटेड वन का डेब्यू

डब्लू डब्लू ई (WWE) से जाने के बाद से ही फैंस की निगाह ब्रेडली ली ( लूक हार्पर) पर टिक गई थी। पिछले कुछ समय उनके AEW डेब्यू करने को लेकर फैंस उत्साहित थे.इस बार शो में उन्होंने ने भी अपना डेब्यू किया। वो अब द डार्क आर्डर के लीडर के रूप में फैंस के सामने आए हैं। अपने करियर के दौरान वो हमेशा से ही ब्रे वायट के साथ रहें हैं। जिसमे वो ब्रे के आदेश मानते थे।

ये भी पढ़ें:- 3 सुपरस्टार्स जिन्हें रिटायर होने से पहले यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतनी चाहिए और 3 जिन्हें नहीं

ऐसे में अब ये देखना दिलचस्प रहेगा कि वो किस तरह से अपने इस नये किरदार को आगे ले जाते हैं। उनके पास भी अपने करियर को एक नया आयाम देने का मौका होगा और खुद को एक बार से साबित करने का चांस होगा। वहीं फैंस के लिए भी ये एक तरह का नया अनुभव होगा क्योंकि वो अब उन्हें एक लीडर के रूप में देखेंगे। फिलहाल ये देखना दिलचस्प रहेगा कि कंपनी आने वाले समय में उन्हें किस तरह से बुक करती हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#1 बुरा: विंस मैकमैहन पर निशाना साधना

AEW आने के बाद से ही वो लगातार WWE पर प्रोमो में निशाना साध रहें हैं। जिसमे वो लगातार विंस पर निशाना साध रहे हैं। इस बार भी शो में जब ब्रेडली ली का डेब्यू हुआ तो उन्होंने अपने प्रोमो के दौरान विंस के खिलाफ बोला। AEW लगातार विंस के खिलाफ प्रोमो कर रहा है जो अब फैंस को काफी ज्यादा हैरान कर रहा है. हालांकि इसके बाद ही ब्रेडली ली का AEW डेब्यू काफी ज्यादा यादगार रहा है।

#2 अच्छा: मैट हार्डी अब आल एलीट क्लब का हिस्सा बन गए हैं

WWE से कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद से ही मैट हार्डी लगातार अपने AEW डेब्यू को लेकर संकेत दे रहे हैं। ऐसे में इस बार वो भी शो के आखिर में नजर आए। वो अब आल एलीट क्लब का हिस्सा बन गए हैं। मैट हार्डी प्रो-रेसलिंग की दुनिया के सबसे क्रिएटिव में से एक हैं। ऐसे में ये देखना ख़ास रहेगा कि वो अब AEW में किस तरह से अपने किरदार को आगे ले जाते हैं।

#2 बुरा: लाइव फैंस का ना होना

कोरोना वायरस की वजह से इस बार ही शो में लाइव फैंस नहीं थे। इस वजह से शो के कई यादगार पल काफी ज्यादा फीके नजर आएं। लाइव क्राउड के दौरान ब्रेडली ली और मैट हार्डी के डेब्यू काफी ज्यादा यादगार हो सकते थे। फिलहाल उनके न होने की वजह से शो के ये पल फैंस के लिए काफी ज्यादा यादगार रहे। उम्मीद करते है कि जल्द ही फैंस जल्द ही एरीना में वापस आ सके।

ये भी पढ़ें: AEW Dynamite रिजल्ट्स: विंस मैकमैहन को झटका, मैट हार्डी समेत पूर्व WWE चैंपियन ने किया डेब्यू

#3 अच्छा: जैक रॉबर्ट्स का प्रोमो

AEW में आने के बाद से ही जैक रॉबर्ट्स फैंस के लिए सबसे फेमस फेस बन गए हैं। उनके प्रोमो अभी भी काफी ज्यादा शानदार हैं। उनके प्रोमो अभी भी से फैंस को प्रो-रेसिंग के पुराने दिन में ले जाते हैं। इस बार भी उनके प्रोमो काफी ज्यादा अच्छे थे। ऐसे में ये देखना ख़ास रहेगा कि कंपनी आने वाले समय में किस तरह से उनके बुक करती हैं।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...