Create
Notifications

AEW Blood & Guts रिजल्ट्स: खतरनाक मेन इवेंट मैच में फेमस रेसलर को स्टील केज की छत से फेंका गया नीचे, टॉप चैंपियन की विनिंग स्ट्रीक जारी 

AEW Dynamite के मेन इवेंट में खतरनाक Blood and guts मैच देखने को मिला
AEW Dynamite के मेन इवेंट में खतरनाक Blood and guts मैच देखने को मिला
reaction-emoji
Subham Pal

AEW Blood & Guts: AEW Dynamite का इस हफ्ते Blood & Guts स्पेशल एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। Dynamite के इस शो के मेन इवेंट में ब्लड & गट्स मैच देखने को मिला। इसके अलावा भी इस शो के दौरान काफी कुछ देखने को मिला। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते AEW Dynamite के रिजल्ट्स पर एक नजर डालते हैं।

AEW Dynamite की शुरुआत में ऑरेंज कैसिडी vs इथान पेज

- मैच शुरू होने से पहले डैन लैम्बर्ट ने प्रोमो देते हुए ऑरेंज कैसिडी पर तंज कसा। ट्रेंट & चक टेलर के पास वैध मैनेजर लाइसेंस नहीं होने की वजह से डैन लैम्बर्ट ने रेफरी को उन दोनों को वहां से बाहर निकालने के लिए मजबूर कर दिया। इसके बाद ऑरेंज कैसिडी और इथान पेज के बीच टक्कर का मुकाबला देखने को मिला और इस मैच के दौरान पेज को डैन लैम्बर्ट की मदद भी मिल रही थी। हालांकि, अंत में ऑरेंज कैसिडी ने इथान पेज को ऑरेंज पंच देने के बाद उन्हें बॉडीस्लैम देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: ऑरेंज कैसिडी ने इथान पेज को हराया।

- क्रिश्चियन केज ने टोनी स्कियावोने को इंटरव्यू देते हुए कहा कि उन्हें पिछले हफ्ते AEW Dynamite में जंगल बॉय के पिता को भला-बुरा नहीं कहना चाहिए था। इसके बाद क्रिश्चियन ने जंगल बॉय की मां को छोड़कर उनके पूरे परिवार के खत्म होने की बात कही। जल्द ही, क्रिश्चियन केज ने लूचासॉरस को इंट्रोड्यूस कराया।

लूचासॉरस vs सर्पेंटिको

- इस मैच में लूचासॉरस को सर्पेंटिको को हराने में ज्यादा वक्त नहीं लगा और लूचासॉरस ने जंगल बॉय के फिनिशर सनेप ट्रैप के मोडिफाइड वर्जन में सर्पेंटिको को लॉक करते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: लूचासॉरस ने सर्पेंटिको को हराया।

मैक्स कास्टर, ऑस्टिन गन & कोल्टेन गन vs FTR & डैनहाउसेन

- FTR AEW Dynamite में डैन हाउसेन के मिस्ट्री पार्टनर के रूप में सामने आए और इस टीम ने मैक्स कास्टर, ऑस्टिन गन & कोल्टेन गन का सामना किया। कैश व्हीलर & मैक्स कास्टर ने मैच की शुरुआत की। इसके बाद इन दोनों टीम्स के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिला। अंत में, बिली गन ने एप्रन पर रेफरी का ध्यान भटकाया और इसका फायदा उठाकर एंथोनी बोवेंस व्हीलचेयर से उठकर रिंग में आ गए। हालांकि, उन्होंने गलती से ऑस्टिन गन पर हमला कर दिया। इसका फायदा उठाकर डैनहाउसेन ने ऑस्टिन गन को पिन करते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: FTR & डैनहाउसेन ने मैक्स कास्टर & द गन क्लब को हराया।

ऑस्टिन गन मैच के बाद खुश नहीं थे और उनके पिता बिली गन ने उन्हें फटकार लगाई। जल्द ही, ऑस्टिन & कोल्टेन चले गए और बिली गन The Acclaimed के साथ रिंग में रह गए।

जेड कार्गिल vs लेला ग्रे

- AEW TBS चैंपियन जेड कार्गिल का मुकाबला लेला ग्रे के खिलाफ देखने को मिला। इस मैच की शुरुआत होने के बाद से ही जेड कार्गिल ने लेला ग्रे पर पूरी तरह दबदबा बनाया और अंत में कार्गिल ने लेला ग्रे को जेडेड देते हुए मैच जीत लिया और अभी भी जेड कार्गिल की विनिंग स्ट्रीक (34-0) जारी है।

नतीजा: जेड कार्गिल ने लेला ग्रे को हराया।

- मैच के बाद स्टोकेले हैथावे ने एथेना और क्रिस स्टेटलैंडर पर निशाना साधा। जल्द ही, एथेना & क्रिस वहां आ गए और लेला ने एथेना पर हमला करके उन्हें धराशाई कर दिया। लेला ग्रे शायद जेड कार्गिल के फैक्शन को जॉइन करना चाहती थीं लेकिन जेड कार्गिल ने उनके प्रपोजल को ठुकरा दिया।

AEW Dynamite के मेन इवेंट में Jericho Appreciation Society vs ब्लैकपुल कॉम्बैट क्लब (Blood & Guts मैच)

- सैमी गुवेरा और क्लॉडियो कास्टगनोली ने अपनी-अपनी टीमों के लिए मैच की शुरुआत की। इसके बाद समय-समय पर इस मैच में दोनों टीम्स के सुपरस्टार्स एक-एक करके एंट्री करने लगे और सबसे अंत में एडी किंग्सटन की एंट्री देखने को मिली। इस मैच में खतरनाक एक्शन देखने को मिला और इस मैच के दौरान सुपरस्टार्स लहूलुहान भी हो गए थे। वहीं, टे कॉन्टी ने मैच में दखल देकर रेफरी से चाबी चुराकर केज का दरवाजा खोल दिया था और जल्द ही, रूबी सोहो ने आकर उनपर हमला कर दिया। इस मैच के दौरान स्टील केज की छत पर भी फाइट देखने को मिली थी और एडी किंग्सटन ने सैमी गुवेरा को छत से नीचे फेंक दिया था। अंत में, क्लॉडियो ने मिनार्ड को अपने सबमिशन मूव में जकड़कर उन्हें टैप आउट कराते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी।

नतीजा: ब्लैकपुल कॉम्बैट क्लब ने Jericho Appreciation Society को हराया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...