AEW Collision रिजल्ट्स: मेन इवेंट में पूर्व WWE Superstar की हालत हुई खराब, वर्ल्ड चैंपियन ने डेब्यू मैच में मचाया बवाल

AEW Collision में कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
AEW Collision में कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं

Collision: AEW Collision का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। Collision में इस हफ्ते AEW वर्ल्ड चैंपियन MJF का इन-रिंग डेब्यू देखने को मिला। इसके अलावा मेन इवेंट में हुए मैच में पूर्व WWE सुपरस्टार की हालत खराब हो गई। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते AEW Collision के रिजल्ट्स पर एक नज़र डालते हैं।

AEW Collision की शुरूआत में MJF vs इथन पेज (वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच)

- MJF ने Collision में इन-रिंग डेब्यू पर इथन पेज के खिलाफ अपना AEW वर्ल्ड टाइटल डिफेंड किया। इथन पेज ने इस मैच में MJF को अच्छी फाइट दी और वो MJF के द्वारा दिए सबमिशन मूव से भी आजाद होने में कामयाब रहे थे। हालांकि, मैच के अंतिम पलों में MJF ने इथन पेज को रोप्स से डीडीटी देने के बाद पिन करके जीत हासिल करते हुए बवाल मचा दिया।

नतीजा: MJF ने इथन पेज को हराया।

डस्टिन रोड्स vs पावरहाउस हॉब्स (ओवन हार्ट फाउंडशेन टूर्नामेंट मैच)

- मैच के शुरूआती पलों में ये दोनों सुपरस्टार्स एक-दूसरे पर दबदबा बनाने में नाकाम रहे। इसके बाद क्यूटी मार्शल के दखल का फायदा उठाकर पावरहाउस हॉब्स मैच में डस्टिन रोड्स पर बढ़त बनाने में कामयाब रहे थे। जल्द ही, डस्टिन रोड्स ने लैरिएट्स, क्रॉस रोड्स और पाइलड्राइवर मूव का इस्तेमाल करके मैच में वापसी कर ली। वहीं, अंत में पावरहाउस हॉब्स ने डस्टिन रोड्स के सबमिशन मूव को काउंटर करने के बाद उन्हें स्पाइनबस्टर देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: डस्टिन रोड्स को पावरहाउस हॉब्स ने हराया।

मिरो vs एंथोनी हेनरी

- मिरो ने मैच शुरू होने के बाद एंथोनी हेनरी के खिलाफ अपनी ताकत का जबरदस्त प्रदर्शन किया। एंथोनी हेनरी मैच में वापसी करने में कामयाब रहे थे लेकिन जल्द ही मिरो ने एक बार फिर मुकाबले में अपनी पकड़ मजबूत कर ली। वहीं अंत में मिरो ने एंथोनी हेनरी को गेम ओवर सबमिशन में जकड़कर मैच जीत लिया।

नतीजा: मिरो ने एंथोनी हेनरी को हराया।

- जे व्हाइट ने द गंस के बुलेट क्लब में शामिल होने की बात कंफर्म की। उन्होंने कहा कि जूस रॉबिन्सन द्वारा रिकी स्टार्क्स को हराने के साथ ही बुलेट क्लब के गोल्डन एरा की शुरूआत हो जाएगी। टोनी शिवोने ने कहा कि रिकी स्टार्क्स vs जूस रॉबिन्सन मैच के दौरान बुलेट क्लब गोल्ड रिंगसाइड से बैन रहेंगे। इसके बाद द गंस ने FTR को टैग टीम चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर दिया। जल्द ही, सीएम पंक, FTR और रिकी स्टार्क्स बिग स्क्रीन पर नज़र आए और रिकी ने जूस रॉबिन्सन को हराने का दावा किया।

रिकी स्टार्क्स vs जूस रॉबिन्सन

- रिकी स्टार्क्स का जूस रॉबिन्सन के खिलाफ मैच देखने को मिला। यह मुकाबला काफी लंबा चला और दोनों ही सुपरस्टार्स मैच जीतने के लिए अपनी पूरी जी-जान लगाते हुए दिखाई दिए। अंत में, जूस रॉबिन्सन ने रिकी स्टार्क्स को स्पीयर देकर पिन किया लेकिन रिकी ने किकआउट कर दिया। इसके बाद रिकी स्टार्क्स ने जूस रॉबिन्सन को स्पीयर देने के बाद उन्हें रोलअप करते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: रिकी स्टार्क्स ने जूस रॉबिन्सन को हराया।

- क्रिश्चियन केज और लूचासॉरस का बैकस्टेज इंटरव्यू देखने को मिला। इस दौरान शॉन स्पीयर्स ने आकर उन्हें कंफ्रंट करते हुए AEW TNT चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने के संकेत दिए।

क्रिस स्टेटलैंडर vs लेडी फ्रॉस्ट

- AEW Collision में इस हफ्ते हुए एकमात्र विमेंस मैच में क्रिस स्टेटलैंडर का लेडी फ्रॉस्ट से सामना हुआ। इस मैच में दोनों सुपरस्टार्स से बेहतरीन परफॉर्मेंस दी और एक कांटे का मुकाबला देखने को मिला। वहीं अंत में क्रिस स्टेटलैंडर ने लेडी फ्रॉस्ट को डिस्कस लैरिएट हिट करने के बाद सैटरडे नाइट फीवर देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: क्रिस स्टेटलैंडर ने लेडी फ्रॉस्ट को हराया।

- एंड्राडे एल इडोलो ने बैकस्टेज प्रोमो देते हुए अपने मास्क की मांग की। हालांकि, मलाकाई ब्लैक ने कहा कि मास्क देने के लिए यह सही समय नहीं है।

AEW Collision के मेन इवेंट में समोआ जो vs रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग

- AEW Collision के मेन इवेंट में समोआ जो का रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग के खिलाफ सिंगल्स मैच देखने को मिला। समोआ जो इस मुकाबले के दौरान अपनी ताकत का इस्तेमाल करके रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग की हालत खराब करते हुए दिखाई दिए। वहीं, रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग अपने बेहतरीन मूव्स का इस्तेमाल करके समोआ जो को तगड़ी फाइट दे रहे थे। हालांकि, अंत में समोआ जो ने रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग को कोकिना क्लच में जकड़कर उन्हें बेहोश करते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: समोआ जो ने रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग को हराया।

- मैच के बाद समोआ जो ने रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग पर अटैक कर दिया और जल्द ही, सीएम पंक ने आकर समोआ को वहां से भगा दिया। इसके बाद रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग को चेक करने एडम कोल वहां आ गए और स्ट्रॉन्ग की हालत खराब होने की वजह से उन्हें स्ट्रेचर के जरिए वहां से ले जाना पड़ा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।