AEW Collision रिजल्ट्स: पूर्व WWE चैंपियन ने रिंग में जबरदस्त अंदाज में की वापसी, Jon Moxley ने चोटिल होने के बावजूद लिया बड़ा फैसला

AEW Collision का एपिसोड तगड़ा रहा
AEW Collision का एपिसोड तगड़ा रहा

AEW Collision: AEW Collision का इस हफ्ते का एपिसोड इन-रिंग एक्शन के हिसाब से काफी जबरदस्त रहा। शो में कई अच्छे मैच देखने को मिले। Continental Classic टूर्नामेंट बढ़िया तरह से आगे बढ़ रहा है। पूर्व WWE सुपरस्टार की रिंग में वापसी हुई। इसके अलावा शो में कई चीज़ें देखने लायक रही। इस आर्टिकल में हम AEW Collision के नतीजों पर नज़र डालेंगे।

- AEW Collision में क्लॉडियो कास्टगनोली vs ब्रोडी किंग (Continental Classic टूर्नामेंट का मैच)

मैच की शुरुआत में दोनों ने एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दी और लगातार चॉप्स का उपयोग किया। रिंग के बाहर क्लॉडियो कास्टगनोली ने ब्रोडी को मैट पर स्लैम दिया। लगातार कई अच्छे मूव्स और फिनिशर्स का उपयोग हुआ। अंत में किंग ने जबरदस्त लैरिएट लगाया और पिन किया।

नतीजा: ब्रोडी किंग की जीत हुई

जॉन मोक्सली ने अपनी चोट को लेकर बात की और बताया कि वो इन सभी चीज़ों के बावजूद लड़ेंगे।

- AEW Collision में अबेडन vs कियारा होगन

मैच की शुरुआत में कियारा होगन ने ड्रॉपकिक लगाकर दबदबा बनाया। बाद में अबेडन ने मोमेंटम हासिल किया। कियारा ने नेकब्रेकर लगाकर वापसी करने की कोशिश की। अंत में अबेडन ने विरोधी पर Black Dahlia नाम का मूव लगाया और पिन करके जीत दर्ज की। मैच के बाद जूलिया हार्ट ने आकर अबेडन को कंफ्रंट किया।

नतीजा: अबेडन की जीत हुई

समोआ जो का बैकस्टेज इंटरव्यू देखने को मिला। रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग और द किंगडम ने एंट्री की। स्ट्रॉन्ग ने दावा कि MJF के साथी जो पर जल्द ही हमला करेंगे।

- AEW Collision में डेनियल गार्सिया vs एंड्राडे एल इडोलो (Continental Classic टूर्नामेंट का मैच)

मैच शुरू होने से पहले ही रेफरी ने सीजे पैरी को बैकस्टेज भेज दिया। इसी बीच कमेंटेटर ने बताया कि अगर मैट मेनार्ड मैच में दखल देते हैं, तो उन्हें फायर कर दिया जाएगा। डेनियल गार्सिया और एंड्राडे एल इडोलो ने जबरदस्त मूव्स का उपयोग किया। यह मैच लंबा चला और अंत में एंड्राडे ने गार्सिया पर फ्लैटलाइनर लगाया और पिन किया।

नतीजा: एंड्राडे एल इडोलो की जीत हुई

विली मैक ने बैकस्टेज सैगमेंट द्वारा वार्डलो को एक मैच के लिए चैलेंज किया।

- AEW Collision में द किंगडम vs आयरन सैवेजेस (ब्रॉन्सन और बोल्डर)

मैच शुरू होने से पहले रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग ने कहा कि MJF ही डेविल हैं। उन्होंने अपना मैच एडम कोल को डेडिकेट किया। मुकाबले की शुरुआत हुई और यह ज्यादा लंबा नहीं चला। किंगडम के मैट टेवन ने बोल्डर को रिंग के बाहर किया। रिंग में किंगडम ने ब्रॉन्सन पर प्रोटोन पैक लगाया और पिन किया। किंगडम को जीत मिली और मैच के बाद रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग ने ब्रॉन्सन पर हमला किया।

नतीजा: द किंगडम की जीत हुई

बैकस्टेज ईथन पेज ने बताया कि वो अभी जीत की स्ट्रीक पर हैं। उन्होंने कैनी ओमेगा को मैच के लिए चैलेंज किया।

- AEW Collision में हाउस ऑफ ब्लैक vs मैट सिडल और क्रिस्टोफर डेनियल्स

यह मैच काफी अच्छा रहा। मैट सिडल और क्रिस्टोफर डेनियल्स ने कंट्रोल हासिल किया। एक डिस्ट्रेक्शन के चलते चीज़ें पलट गई। हाउस ऑफ ब्लैक ने भी डॉमिनेशन दिखाया। अंत में हाउस ऑफ ब्लैक ने सिडल को धराशाई किया। बडी मैथ्यूज ने क्रिस्टोफर डेनियल्स पर स्टॉम्प लगाया और मालाकाई ब्लैक ने उनपर ब्लैक मास किक लगाकर पिन करते हुए जीत दर्ज की। मैच के बाद FTR ने एंट्री की। हाउस ऑफ ब्लैक ने उन्हें फैक्शन में शामिल होने का न्योता दिया और फिर उनपर हमला किया।

नतीजा: हाउस ऑफ ब्लैक की जीत हुई

टोनी स्टॉर्म ने बैकस्टेज इंटरव्यू में स्काई ब्लू पर निशाना साधा। स्काई ब्लू का भी सैगमेंट दिखाया गया और उन्होंने टोनी स्टॉर्म को धमकी दी।

- AEW Collision में किप सेबियन vs एल हिजो डेल वाइकिंगो

दोनों ही रेसलर्स के बीच यह मैच अच्छा रहा। एक समय पर किप सेबियन ने एल हिजो डेल वाइकिंगो पर जबरदस्त मूनसॉल्ट लगाया। मुकाबला लंबा चला और अंत में वाइकिंगो के पास मोमेंटम था। उन्होंने सेबियन पर 630 स्प्लैश लगाया और पिन किया।

नतीजा: किप सेबियन की जीत हुई

कीथ ली का सैगमेंट देखने को मिला। इसी बीच शेन टेलर और उनके साथी ने एंट्री की। टेलर ने ली को मैच के लिए चैलेंज किया और उन्होंने इसे स्वीकार किया।

बैकस्टेज सीजे पैरी की मुलाकात मिरो से हुई। इसी बीच पैरी ने कहा कि अगर मिरो को उनकी परवाह है, तो वो एंड्राडे पर हमला नहीं करेंगे।

- AEW Collision में ब्रायन डेनियलसन vs एडी किंग्सटन (Continental Classic टूर्नामेंट का मैच)

पूर्व WWE चैंपियन ब्रायन डेनियलसन ने रिंग में वापसी की। दोनों ने एक-दूसरे पर चॉप्स लगाए। ब्रायन ने सबमिशन मूव का भी उपयोग किया और एडी ने लगातार रेसलिंग दिग्गज को कड़ी टक्कर दी। अंत में ब्रायन डेनियलसन के पास मोमेंटम था। उन्होंने किंग्सटन के सिर पर वार किया। उन्होंने एडी पर साइको किक लगाई और पिन किया।

नतीजा: ब्रायन डेनियलसन की जीत हुई

इस तरह से AEW Collision का अंत हुआ।