AEW Collision रिजल्ट्स: CM Punk का चीटिंग से हार होने के कारण फूटा गुस्सा, दिग्गज ने दिए रिटायर होने के संकेत

AEW Collision का एपिसोड तगड़ा रहा
AEW Collision का एपिसोड तगड़ा रहा

AEW Collision: AEW Collision का एपिसोड काफी जबरदस्त साबित हुआ। इस शो में कई अच्छे मैच और सैगमेंट्स देखने को मिले। सीएम पंक (CM Punk) और क्रिश्चियन केज (Christian Cage) जैसे दिग्गज एक मैच में आमने-सामने दिखे। चैंपियनशिप मैच बेहतरीन साबित हुआ। इस आर्टिकल में हम AEW Collision के नतीजों को लेकर बात करेंगे।

- AEW Collision में Ricky Starks का सैगमेंट

रिकी स्टार्क्स ने ओवेन हार्ट कप की चैंपियनशिप के साथ एंट्री की और अपनी विवादित जीत पर बात की। सीएम पंक ने एंट्री की और रिकी स्टार्क्स के साथ उनकी बहस हुई। क्रिश्चियन केज और लूचासोरस भी आए। केज ने फैंस की बेइज्जती की और खुद को TNT का फेस बताया। डार्बी एलिन भी आए और उन्होंने केज & लूचासोरस पर निशाना साधा। साथ ही सीएम पंक को अपना दोस्त बताया। डार्बी ने पंक के साथ टीम बनाकर रिकी स्टार्क्स और केज या लूचासोरस के खिलाफ टैग टीम मैच का प्रस्ताव रखा और टोनी खान ने इसे ऑफिशियल किया।

बैकस्टेज एंड्राडे ने बिल्डिंग में एंट्री करने की कोशिश की लेकिन सिक्योरिटी ने उन्हें आने से रोक दिया। दरअसल, मैनेजमेंट को इस शो के लिए एंड्राडे के साथ काम नहीं करना है।

- एक्शन एंड्रेटी और डैरियस मार्टिन vs बुलेट क्लब गोल्ड

दोनों ही टीमों के बीच शानदार मैच देखने को मिला। बुलेट क्लब गोल्ड का प्रदर्शन ज्यादा प्रभावशाली रहा। इसी कारण अंत में उन्हें ही जीत मिली। दरअसल, जूस रॉबिंसन ने डैरियस को धराशाई किया और जे वाइट ने एक्शन पर स्विचब्लेड मूव लगाकर पिन किया। इसी के साथ मैच का अंत हुआ। मैच के बाद द गन्स ने आकर एंड्रेटी और मार्टिन पर हमला किया।

नतीजा: बुलेट क्लब गोल्ड की जीत हुई

- मिरो vs निक कोमोरोटो

मिरो की एंट्रेंस के दौरान निक कोमोरोटो ने पीछे से आकर उनपर हमला किया। बाद में मैच शुरू हुआ और मिरो ने आसानी से दबदबा बनाया। उन्होंने निक को अपने सबमिशन गेम ओवर में फंसाया और इसपर उन्होंने हार मान ली।

नतीजा: मिरो को जीत मिली

- हाउस ऑफ ब्लैक vs बिली गन और अक्लेम्ड (AEW ट्रियोज़ चैंपियनशिप मैच)

मैच के पहले ही हाउस ऑफ ब्लैक ने बिली गन और अक्लेम्ड की बुरी हालत कर दी। मैच जब शुरू हुआ, तो बेबीफेस स्टार्स ने HOB को टक्कर देने की पूरी कोशिश की। उन्हें सफलता नहीं मिल पाई। मालाकाई ब्लैक ने बिली गन पर ब्लैक मास मूव लगाया और पिन करके जीत प्राप्त की। मैच के बाद ब्लैक और उनके साथी ने बिली गन के प्रति सम्मान जताया। गन अपने जूते रिंग में उतारकर चले गए और संकेत दिए कि शायद वो अब रिटायर हो रहे हैं।

नतीजा: हाउस ऑफ ब्लैक ने चैंपियनशिप रिटेन की

- AEW Collision में FTR का सैगमेंट

FTR का इंटरव्यू हुआ और उन्होंने पिछले हफ्ते अपने टाइटल डिफेंस पर बात की। FTR ने MJF पर निशाना साधा और कहा कि एडम कोल को उनपर भरोसा नहीं करना चाहिए। FTR ने कोल और MJF के खिलाफ अपने टाइटल्स को सफलतापूर्वक डिफेंड करने का दावा ठोका।

- स्काई ब्लू vs टाया वैलकिरी

स्काई ब्लू और टाया वैलकिरी ने अपने मैच द्वारा प्रभावित किया। स्काई ने अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन अंत में टाया के पास मोमेंटम था। उन्होंने ब्लू पर लैरिएट लगाया और रोड टू वैलहाला मूव देकर पिन किया। मैच के बाद टाया ने प्रोमो कट करके ब्रिट बेकर को मैच के लिए चैलेंज दिया।

नतीजा: टाया वैलकिरी की जीत हुई

- सीएम पंक और डार्बी एलिन vs रिकी स्टार्क्स और क्रिश्चियन केज

मैच की शुरुआत में ही रिकी स्टार्क्स और क्रिश्चियन केज के बीच बहस हुई। हालांकि, बाद में मुकाबला ऑफिशियल तौर पर शुरू हो गया। मैच में लूचासोरस ने समय-समय पर इंटरफेयर किया। अंत में रिकी ने डार्बी एलिन को रोप्स का सहारा लेकर रोलअप द्वारा पिन करके जीत दर्ज की। मैच के बाद पंक का गुस्सा फूटा और वो लगातार दूसरी बार चीटिंग से मिली हार से निराश थे।

नतीजा: रिकी स्टार्क्स और क्रिश्चियन केज की जीत हुई

इस तरह से AEW Collision का अंत हुआ।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
App download animated image Get the free App now