AEW Collision रिजल्ट्स: Jon Moxley और उनके साथी ने दुश्मनों को दी धमकी, पूर्व WWE चैंपियन पर दिग्गज ने जड़ा थप्पड़, मचा बवाल 

AEW Collision का एपिसोड तगड़ा रहा
AEW Collision का एपिसोड तगड़ा रहा

AEW Collision: AEW Collision का एपिसोड काफी शानदार रहा। शो की शुरुआत खतरनाक मैच से हुई और अंत में बवाल मचा। बीच में AEW ने Revolution इवेंट को हाइप करने की कोशिश की। इस आर्टिकल में हम AEW Collision के नतीजों पर एक नज़र डालने वाले हैं।

AEW Collision रिजल्ट्स

- सैमी गुवेरा और पावरहाउस हॉब्स के बीच नो DQ मैच देखने को मिला। दोनों ने कई हथियारों का उपयोग एक-दूसरे के ऊपर किया। अंत में पावरहाउस हॉब्स ने गुवेरा को टेबल पर पावरस्लैम दिया और पिन करके जीत हासिल की।

- बैकस्टेज सैगमेंट में जॉन मोक्सली और क्लॉडियो कास्टगनोली ने FTR के AEW Revolution में मैच के चैलेंज को स्वीकारा। दोनों ने पूर्व टैग टीम चैंपियंस को धमकी दी।

- FTR ने एक टैग टीम मैच में ली मोरिआर्टी और शेन टेलर को हराया। मैच के बाद FTR ने जॉन मोक्सली और क्लॉडियो कास्टगनोली को हराने का दावा किया।

- थंडर रोज़ा ने लेडी बर्ड मोनरो को एक सिंगल्स मैच में काफी आसानी से हरा दिया।

- क्रिस स्टेटलैंडर ने बैकस्टेज सैगमेंट द्वारा स्काई ब्लू को एक मैच लड़ने के लिए चैलेंज किया।

- बैंग बैंग सीजर गैंग ने आयरन सैवेजेस का एक टैग टीम मैच में सामना किया और उन्हें हरा दिया।

- ब्रायन डेनियलसन ने बैकस्टेज सैगमेंट में जून अकियामा को हराने का दावा किया। उन्होंने यह भी कहा कि एडी किंग्सटन के पास क्षमता है लेकिन वो AEW Revolution में हार जाएंगे।

- मालाकाई ब्लैक और ब्रायन कीथ के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला। यह ब्लैक का 20 महीनों बाद AEW में कोई सिंगल्स मैच रहा। मालाकाई ने अंत में कीथ पर ब्लैक मास्क फिनिशर लगाया और पिन करके जीत हासिल की। मैच के बाद ब्लैक और उनके साथियों पर मार्क ब्रिस्को ने हमला करने की कोशिश की। अंत में हाउस ऑफ ब्लैक का ब्रिस्को के खिलाफ पलड़ा भारी रहा।

- सेरेना डीब ने एक सिंगल्स मुकाबले में लेडी फ्रॉस्ट को हराया। मैच के बाद डीब ने प्रोमो कट करते हुए AEW विमेंस डिवीजन में से किसी के खिलाफ भी लड़ने की इच्छा जताई।

- ब्रायन डेनियलसन और जून अकियामा के बीच धमाकेदार मैच देखने को मिला। यह मुकाबला लंबा चला और अंत में ब्रायन ने अपना रनिंग नी मूव लगाकर पिन करते हुए जीत दर्ज की। मैच के बाद ब्रायन और जून ने एक-दूसरे के प्रति सम्मान दिखाया और हाथ मिलाया। ब्रायन ने स्टेज एरिया पर मौजूद एडी किंग्सटन को रिंग में आने के लिए उकसा रहे थे। यह चीज़ रेसलिंग दिग्गज अकियामा को पसंद नहीं आई। उन्होंने डेनियलसन पर थप्पड़ जड़ दिया। पूर्व WWE चैंपियन ने जवाब में जून पर लो ब्लो लगा दिया। एडी किंग्सटन रिंग में आए और डेनियलसन के साथ उनका ब्रॉल हुआ। बाद में ब्लैकपूल कॉम्बैट क्लब और FTR भी इस ब्रॉल का हिस्सा बन गया।

इस तरह से AEW Collision का अंत हुआ।