AEW Collision रिजल्ट्स: CM Punk ने जीता धमाकेदार चैंपियनशिप मैच, पूर्व WWE Superstar ने 10 सेकेंड्स में फेमस रेसलर को हराया

AEW Collision का एपिसोड तगड़ा रहा
AEW Collision का एपिसोड तगड़ा रहा

AEW Collision: AEW Collision का एपिसोड शानदार साबित हुआ। इस शो की शुरुआत में दिग्गज स्टार्स ने चैंपियनशिप मैच में प्रभावित किया। पूर्व WWE स्टार ने 10 सेकेंड्स में जीत दर्ज की। सीएम पंक (CM Punk) को मेन इवेंट में बड़ी जीत मिली। खैर, इस आर्टिकल में हम AEW Collision के नतीजों पर नज़र डालेंगे।

- FTR vs बिग बिल और ब्रायन केज (AEW टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

AEW Collison की शुरुआत जबरदस्त टैग टीम टाइटल मैच से देखने को मिली। दोनों टीमों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। अंत में बिग बिल धराशाई हो गए और FTR ने ब्रायन केज पर शैटर मशीन मूव लगाया। साथ ही पिन करके जीत हासिल की। मैच के बाद FTR ने यंग बक्स पर निशाना साधा।

नतीजा: FTR ने टाइटल रिटेन रखा

बैकस्टेज बुलेट क्लब गोल्ड का इंटरव्यू देखने को मिला और उन्होंने अपनी तारीफ की।

- क्रिस स्टेटलैंडर vs मर्सेडीज़ मार्टिनेज़ (AEW TBS चैंपियनशिप मैच)

विमेंस डिवीजन का यह मैच ताकतवर मूव्स से भरा हुआ था। दोनों ही रेसलर्स ने तगड़े मूव्स का इस्तेमाल किया। मर्सेडीज़ मार्टिनेज़ ने अंत में ब्रास सिटी स्लीपर मूव लगाने की कोशिश की लेकिन क्रिस स्टेटलैंडर ने उसे काउंटर करके रोलअप द्वारा पिन किया। मैच के बाद मार्टिनेज़ ने क्रिस पर हमला किया और Diamante ने एंट्री की। उन्होंने भी चैंपियन को निशाना बनाया। विलो नाईटइंगेल ने आकर मार्टिनेज़ और Diamante को भगाया।

नतीजा: क्रिस स्टेटलैंडर ने टाइटल रिटेन रखा

बैकस्टेज इंटरव्यू में टोनी स्टॉर्म अपनी AEW विमेंस चैंपियनशिप हारने पर निराश नज़र आईं।

- AEW Collision में समोआ जो vs सर्पेंटिको

मैच शुरू होते ही सर्पेंटिको ने समोआ जो पर हमला करने की कोशिश की। समोआ जो ने काउंटर करके कोकिना क्लच में फंसाया। सर्पेंटिको हार मान गए और 10 सेकेंड्स में पूर्व WWE स्टार और मौजूदा ROH TV चैंपियन की जीत हुई। मैच के बाद समोआ जो ने सीएम पंक को All In में मैच के लिए चैलेंज किया।

नतीजा: समोआ जो की जीत हुई

बैकस्टेज द अक्लेम्ड ने इंटरव्यू में बिली गन की तारीफ की और उन्हें धन्यवाद कहा।

- हाउस ऑफ ब्लैक vs डैरियस मार्टिन, ली जॉनसन और एक्शन एंड्रेटी (AEW ट्रियोज़ चैंपियनशिप मैच)

रिंगसाइड से जूलिया हार्ट बैन थीं। मैच बढ़िया रहा और हाउस ऑफ ब्लैक ने ज्यादातर समय डॉमिनेट किया। मालाकाई ब्लैक ने डैरियस मार्टिन पर किक लगाई और पिन करके अपनी टीम को जीत दिलाई।

नतीजा: हाउस ऑफ ब्लैक ने टाइटल्स रिटेन रखे

बैकस्टेज क्रिश्चियन केज को उनकी बेटी ने टाइटल होल्ड करने के लिए कहा। केज ने गुस्से में आकर अपनी बेटी को ही बिल्डिंग के बाहर करा दिया।

- जे वाइट vs मेटालिक

मैच छोटा रहा और जे वाइट का प्रदर्शन शानदार रहा। उन्हें जूस रॉबिंसन की इंटरफेरेंस का फायदा मिला। मेटालिक ने कुछ हाई-फ्लाइंग मूव्स का प्रदर्शन किया। अंत में जे ने मेटालिक पर स्विच ब्लेड मूव लगाया और पिन करके जीत प्राप्त की।

नतीजा: जे वाइट की जीत हुई

- सीएम पंक vs रिकी स्टार्क्स (रियल AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच)

WWE Hall of Famer रिकी स्टीमबोट इस मैच के लिए आउटसाइड स्पेशल गेस्ट रेफरी थे। सीएम पंक और रिकी स्टार्क्स ने तगड़े मूव्स का उपयोग करके इस मैच को शानदार बनाया। रिंग में मौजूद रेफरी घायल हो गए और इसी कारण रिकी स्टीमबोट ने रिंग में एंट्री की। सीएम पंक ने रोलअप द्वारा स्टार्क्स को पिन किया और जीत दर्ज की। मैच के बाद स्टार्क्स ने सीएम पंक और रिकी स्टीमबोट पर हमला किया। उन्होंने रिकी को मुख्य रूप से निशाना बनाया। पंक ने बाद में स्टार्क्स को भगाया।

नतीजा: सीएम पंक ने टाइटल रिटेन रखा

इस तरह AEW Collision का अंत हुआ।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
App download animated image Get the free App now