AEW Collision: CM Punk पर WWE दिग्गज ने किया जबरदस्त अटैक, मौजूदा चैंपियंस को मिली चौंकाने वाली हार

AEW Collision का एपिसोड शानदार रहा है
AEW Collision का एपिसोड शानदार रहा है

AEW Collision: AEW कोलिशन (Collision) का इस हफ्ते का एपिसोड बहुत जबरदस्त रहा। इस शो में सीएम पंक (CM Punk) ने सभी का ध्यान खींचा। उनका WWE दिग्गज के खिलाफ बेहतरीन मैच देखने को मिला। साथ ही कुछ अन्य रेसलर्स भी आमने-सामने आए। इस आर्टिकल में हम AEW Collision के नतीजों पर नज़र डालेंगे।

- AEW Collision में CM Punk का प्रोमो सैगमेंट

सीएम पंक ने प्रोमो कट करते हुए समोआ जो के खिलाफ अपने मैच पर बात की। उन्होंने बताया कि 18 साल बाद अब वो फिर से जो का सामना करेंगे। उन्होंने कहा कि यह ओवेन हार्ट कप के फाइनल की तरह महसूस हो रहा है। पंक ने WWE दिग्गज ओवेन हार्ट की जमकर तारीफ की। पंक ने बताया कि वो इस टूर्नामेंट को जीतने की पूरी कोशिश करेंगे।

- रिकी स्टार्क्स vs पावरहाउस हॉब्स (ओवेन हार्ट कप टूर्नामेंट के फाइनल्स में जगह बनाने के लिए मैच)

मैच काफी अच्छा साबित हुआ। दोनों ने अपने अलग-अलग रेसलिंग स्टाइल्स का प्रदर्शन किया। अंत में क्यूटी मार्शल ने इंटरफेयर करके पावरहाउस हॉब्स की मदद करने की कोशिश की। हालांकि, चीज़ें खराब हो गई और रिकी ने फायदा उठाकर स्पीयर द्वारा हॉब्स को पिन करते हुए जीत दर्ज की। मैच के बाद हॉब्स में मार्शल और आरोन सोलो पर हमला किया। हार्ली कैमरन ने आकर हॉब्स को रोका।

नतीजा: रिकी स्टार्क्स की जीत हुई

मिरो ने बैकस्टेज प्रोमो कट किया और बताया कि वो किसी से भी लड़ने के लिए तैयार हैं।

बैकस्टेज विलो नाईटएंगेल का इंटरव्यू हुआ और उन्होंने अपनी चोट को लेकर बात की। अथीना ने इंटरफेयर किया और विलो से पूछा कि वो चोटिल होने का नाटक तो नहीं कर रही हैं। विलो ने कहा कि वो विमेंस ओवेन हार्ट कप जीतेंगी और फिर अथीना को ROH विमेंस टाइटल के लिए चैलेंज करेंगी।

- जूलिया हार्ट vs बाम्बी हॉल

यह मैच ज्यादा लंबा नहीं चला। जूलिया ने पूरी तरह से डॉमिनेशन दिखाया और अंत में अपना सबमिशन हार्टलेस लगाया। इसपर हॉल ने टैपआउट किया।

नतीजा: जूलिया हार्ट की जीत हुई

मालाकाई ब्लैक ने वीडियो पैकेज ने एंड्राडे से मास्क छीनने को लेकर बात की। उन्होंने कहा कि बहुत जल्द एंड्राडे का असली चेहरा बाहर आएगा।

एंड्राडे ने बैकस्टेज मालाकाई ब्लैक को चेतावनी देते हुए बताया कि वो मास्क उनके देश, लोगों और संस्कृति से जुड़ा हुआ है। उन्होंने खुद को एक बिजनेसमैन बताया।

- बुलेट क्लब गोल्ड vs FTR (AEW टैग टीम टाइटल एलिमिनेटर मैच)

जूस रॉबिंसन और जे वाइट ने मिलकर AEW टैग टीम चैंपियंस FTR को कड़ी टक्कर दी। उनकी जीत के चांस बहुत कम थे। अंत में उन्होंने सभी फैंस को चौंकाया। दरअसल, जूस ने FTR के डैक्स हारवुड पर 'जूस इज़ लूज़' मूव लगाया और पिन करके जीत हासिल की। FTR की हार की किसी को उम्मीद नहीं थी।

नतीजा: बुलेट क्लब गोल्ड की जीत हुई

FTR के बैकस्टेज इंटरव्यू के दौरान बुलेट क्लब गोल्ड ने आकर बताया कि उन्होंने पिछले कुछ हफ्तों में दो बार मौजूदा चैंपियंस को हराया है। उन्होंने FTR के खिलाफ टैग टीम टाइटल्स के लिए 2 आउट ऑफ 3 फॉल्स मैच मांगा। बेबीफेस टीम ने स्वीकारा।

- स्कॉर्पियो स्काई vs एक्शन एंड्रेटी

स्कॉर्पियो स्काई ने मैच में सबसे ज्यादा प्रभावित किया। एक्शन ने भी कई अच्छे मूव्स दिखाए। खैर, स्काई ने एक्शन पर अपना फिनिशर TKO लगाया और पिन करके जीत हासिल की।

नतीजा: स्कॉर्पियो स्काई ने जीत दर्ज की

- सीएम पंक vs समोआ जो (ओवेन हार्ट कप टूर्नामेंट फाइनल में जगह बनाने के लिए मैच)

दोनों दिग्गजों के बीच तगड़ा मैच देखने को मिला। यह मैच लंबा चला और अंतिम मोमेंट्स में जो ने पंक को अपने कोक्विना क्लच में फंसाया। पंक ने इसे रिवर्स करके पिन में बदला और जीत प्राप्त की। मैच के बाद समोआ जो ने पंक से हाथ मिलाया और धोखा देते हुए दिग्गज पर हमला किया। FTR ने आकर हील स्टार को भगाया। स्टेज एरिया पर रिकी स्टार्क्स आकर सीएम पंक को घूरने लगे।

नतीजा: सीएम पंक की जीत हुई

इस तरह से AEW Collision के एपिसोड का अंत हुआ।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
App download animated image Get the free App now