Create
Notifications

AEW Double or Nothing रिजल्ट्स, 25 मई 2019: दो भाइयों के बीच हुआ खूनी मैच

Enter caption
Amit Shukla

ऑल एलीट रैसलिंग का पहला शो डबल और नथिंग आज आया। इसे देखकर कोई नहीं कह सकता कि किसी नई कंपनी और युवा रैसलर्स की टीम ने इतना ज़बरदस्त शो किया है। शो के दौरान हुआ हर मैच ज़बरदस्त था और उसमें हुआ एक्शन भी फैंस का मनोरंजन करने के लिए काफी था।

आप ही सोचें कि अगर एक शो की शुरुआत हुई हो कैसिनो बैटल रॉयल से और अंत हुआ हो, जॉन मॉक्सली की एंट्री से तो क्या धमाल हुआ होगा। ना केवल फैंस ने अपनी ख़ुशी का इज़हार ट्विटर पर किया बल्कि ये भी जता दिया कि अब उन्हें हर हफ्ते रिपीट मैच देखने की ज़रूरत नहीं है।

इस शो के कुछ मैच हार्डकोर फैंस के लिए थे, जिसमें रोडस भाइयों के बीच हुआ मैच शामिल है। उसके साथ साथ हाई फ़्लाइंग मैच में यंग बक्स और लूचा ब्रोज़ के बीच हुआ मैच सबको पसंद आया। आइए आपको बताते हैं शो के हर मैच का परिणाम:

#9 कैसिनो बैटल रॉयल

Casino Battle Royal

इस मैच की शुरुआत से ही रोमांच था क्योंकि इसका हिस्सा वो रैसलर्स थे, जिन्हें रैसलिंग जगत में काफी नाम प्राप्त है। जब ये मैच खत्म हुआ तब तक लोग ना केवल शो के लिए तैयार हो गए थे बल्कि उन्हें मालूम था कि ज़बरदस्त एक्शन उनका इंतज़ार कर रहा है। इसे हैंगमैन पेज ने जीता और वो AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप के पहले चैलेंजर बने।


#8 सिप सेबियन vs सैमी गुवारा (सिंगल्स मैच)

डेथली होलोज़ को हिट करके सिप सेबियन ने सैमी गुवारा से मैच जीत लिया। ये पहला मैच था, लेकिन रोमांच काफी ज़बरदस्त था। इसकी वजह से ही कंपनी को काफी अच्छा फैन सपोर्ट मिला।


#7 सोशल अनसेंसर्ड (क्रिस्टोफर डेनियल्स, फ्रैंकी कज़ारियन, स्कॉर्पियो स्काई) vs स्ट्रॉन्ग हर्ट्स (सीमा, टी-हॉक, एल लिंडामैन)

A fast-paced tag team match!

इस मैच में 6 ज़बरदस्त रैसलर्स एक साथ काम कर रहे थे और उनका काम इतना अच्छा था कि सबको काफी एंटरटेनमेंट मिला। आखिरकार डेनियल्स और कज़ारियन ने लिंडामैन पर बेस्ट मेल्ट्ज़र एवर पाइलड्राइवर हिट करके मैच जीत लिया।

WWE News in Hindi, रॉ और स्मैकडाउन के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#6 ब्रिट बेकर vs नायला रोज़ vs काइली रे vs ऑसम कॉन्ग

Britt Baker got the win she needed!

इस मैच की शुरुआत से पहले ब्रैंडी रोड्स ने एक नई रैसलर को मैच का हिस्सा बनाया और वो कोई और नहीं बल्कि पूर्व WWE दिग्गज ऑसम कॉन्ग थीं। अगर आप उनके काम को जानते हैं तो वो अपने विरोधियों के लिए मुश्किल पैदा करती हैं और इस मैच में यही हुआ। आखिरकार एक स्प्लैश को काउंटर करने में हुई गलती की वजह से वो मैच को जीतने में नाकामयाब रहीं, और ब्रिट बेकर ने ये मैच जीत लिया।


#5 चक टेलर, ट्रेंट बैरेटा vs एंजलिको, जैक इवांस (टैग टीम मैच)

The team no one saw coming!

जब दो ज़बरदस्त टीम्स साथ हों तो रिंग में एक्शन एक अलग ही स्तर का होता है। वही इस शो और मैच में देखने को मिला। इस मैच को एंजलिको और जैक इवांस ने जीता।


#4 आजा कॉन्ग, यूका साकाजाकी, एमी सकूरा vs हिकारू शिडा, रिहो ऐब, रायो मिजूनामी (विमेंस टैग टीम मैच)

ज़बरदस्त एक्शन और इन-रिंग मूव्स से भरपूर इस मैच को फैंस का समर्थन मिला। जब ये मैच खत्म हुआ तो सब ये जान चुके थे कि ऐसा एक्शन शायद ही विमेंस रैसलिंग में देखने को मिलेगा। इस मैच को हिकारू शिडा, रिहो ऐब, और रायो मिजूनामी ने जीता।

#3 द यंग बक्स vs द लूचा ब्रोज़ (AAA वर्ल्ड टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

Young Bucks vs Lucha Brothers

जब दो ज़बरदस्त टीम्स एक साथ एक मैच में हो, तो एक्शन अद्भुत होना लाज़मी है। इस मैच के दौरान ना सिर्फ फैंस को रोमांच देखने को मिला, बल्कि काफी हाई-फ़्लाइंग एक्शन भी दिखा। आखिरकार द यंग बक्स ने द लूचा ब्रोज़ को हराकर टाइटल रिटेन कर लिया। इस मैच में खूब सारे हाइ-फ्लाइंग मूव्स देखने को मिले।


#2 कोडी रोड्स vs डस्टिन रोड्स (सिंगल्स मैच)

Cody vs Dustin Rhodes

इस मैच के बारे में बात करने के लिए रैसलिंग में नए शब्दों का निर्माण करना होगा। रिंग या रैंप पर हुए एक्शन के साथ साथ काफी ज़बरदस्त हार्डकोर लड़ाई हुई। इस मैच ने साबित किया कि अगर रैसलर्स को मौके मिलें तो वो धमाल कर सकते हैं। मैच के दौरान कोडी ने अपने बड़े भाई डस्टिन को खून से बुरी तरह से लथपथ कर दिया था। कई सारे नियर फॉल के बाद जीत कोडी को मिली।


#1 कैनी ओमेगा vs क्रिस जैरिको (सिंगल्स मैच)

इन दोनों के बीच मैच कहीं भी हो, एक्शन और रोमांच में कोई कमी नहीं आती। इन्होंने जिस तरह से विरोधी पर वार किए वो एक मेन इवेंट मैच के लिए एकदम सही था। आखिरकार क्रिस जैरिको ने ये मैच जीता, लेकिन वो जीत को एन्जॉय नहीं कर सके क्योंकि जॉन मॉक्सली ने आकर उनपर डर्टी डीड्स मूव हिट किया।

Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...