Create
Notifications

Dynamite के मेन इवेंट में हुए टाइटल चेंज के बाद भी AEW को हुआ बड़ा नुकसान, व्यूअरशिप में भारी गिरावट हुई दर्ज

AEW Dynamite के इस हफ्ते के शो की व्यूअरशिप में गिरावट दर्ज हुई
AEW Dynamite के इस हफ्ते के शो की व्यूअरशिप में गिरावट दर्ज हुई
reaction-emoji
Subham Pal

Dynamite: AEW Dynamite के इस हफ्ते के शो की व्यूअरशिप सामने आ चुकी है। 13 जुलाई को हुए Dynamite के शो की व्यूअरशिप और डेमो रेटिंग में एक बार फिर भारी गिरावट देखने को मिली। Dynamite के इस हफ्ते के एपिसोड में कुछ बेहतरीन मैचों और सैगमेंट्स के जरिए Fyter Fest का आगमन हुआ। बता दें, इस हफ्ते AEW Dynamite के शो की शुरूआत ऑरेंज कैसिडी (Orange Cassidy) vs वार्डलॉ (Wardlow) के शानदार मैच के जरिए हुई।

AEW Dynamite last night on TBS (8-10pm):942,000 viewersP18-49 rating: 0.32📊 patreon.com/wrestlenomics https://t.co/AgztczYALK

इसके अलावा जॉन मोक्सली vs कोनोशुके टेकशिटा के बेहतरीन मैच और मेन इवेंट में कीथ ली & सर्व स्ट्रीकलैंड के रूप में नया AEW वर्ल्ड टैग टीम चैंपियंस मिलने के बावजूद भी Dynamite के शो को बड़ा नुकसान उठाना पड़ा। Wrestlenomics के ब्रैंडन थ्रस्टन की रिपोर्ट्स की माने तो 13 जुलाई को हुए Dynamite शो की व्यूअरशिप 942,000 और 18-49 डेमो रेटिंग 0.32 रही।

वहीं, इससे एक हफ्ते पहले Dynamite के शो की व्यूअरशिप 979,000 और 18-49 डेमो रेटिंग 0.36 रही थी। देखा जाए तो पिछले हफ्ते की तुलना में इस हफ्ते AEW Dynamite के शो की व्यूअरशिप और डेमो रेटिंग में भारी गिरावट देखने को मिली है।

फैंस ने इस हफ्ते AEW Dynamite के शो को लेकर दी प्रतिक्रिया

जॉन मोक्सली के शानदार मैच और मेन इवेंट में हुए बड़े टाइटल चेंज के अलावा भी इस हफ्ते AEW Dynamite के एपिसोड में काफी कुछ देखने को मिला था। वार्डलॉ ने शो में ऑरेंज कैसिडी को हराकर TNT टाइटल रिटेन किया था और क्लॉडियो कास्टगनोली ने भी बड़ी जीत दर्ज की थी। इसके अलावा शो में क्रिश्चियन केज और लूचासॉरस का दबदबा देखने को मिला।

अब फैंस से इस हफ्ते AEW Dynamite के एपिसोड को लेकर प्रतिक्रिया सामने आ रही है।

This match stole the show , did not see the title change comeing #AEWFyterFest #AEWDynamite #AEW #SwerveInTheirGlory https://t.co/qY40eLc5Au

(यह शो में हुआ सबसे बेहतरीन मैच था। मुझे टाइटल चेंज की उम्मीद नहीं थी।)

In a couple years, Takeshita is gonna be in a lot of people’s top 5 faves. He’s got IT. Awesome match against Mox. #AEWDynamite

(कुछ सालों में टेकशिटा कई लोगों के टॉप 5 पसंदीदा रेसलर्स में से एक होंगे। उनमें बड़ा स्टार बनने की क्षमता है। उन्होंने जॉन मोक्सली के खिलाफ शानदार मैच दिया।)

🔥 HEAT MAGNET 🧲 This version of Christian Cage is vile and I love it! #AEWDynamite https://t.co/dFrtpUoEfu

(क्रिश्चियन केज हील के रूप में काफी शानदार काम कर रहे हैं और यह मुझे काफी पसंद आ रहा है।)

बता दें, रेटिंग में गिरावट के बावजूद भी Dynamite बुधवार को केबल स्पॉट पर नंबर वन शो बना रहा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...