Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

AEW Dynamite रिजल्ट्स और हाइलाइट्स: 23 अक्टूबर, 2019

Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
24 Oct 2019, 11:30 IST

जॉन मोक्सली और पैक का मैच टाइम लिमिट में समाप्त हुआ
जॉन मोक्सली और पैक का मैच टाइम लिमिट में समाप्त हुआ

इस हफ्ते AEW डायनामाइट का एपिसोड हुआ। इस हफ्ते के एपिसोड में AEW वर्ल्ड टैग टीम टूर्नामेंट के दो सेमीफाइनल मैच देखने को मिले। वहीं द बेस्ट फ्रेंड्स ने द यंग बक्स का सामना किया।

कैनी ओमेगा ने इस एपिसोड के दौरान जोई जनेला का सामना किया। इस शो के दौरान कोडी रोड्स और द इनर सर्कल के बीच झड़प देखने को मिली। वहीं, पिछले हफ्ते अपने ही टैग टीम पार्टनर पैक को धोखा देने वाले जॉन मोक्सली ने उन्हीं का सामना किया।

आइए नजर डालते हैं इस हफ्ते के AEW डायनामाइट के रिजल्ट्स पर।

# प्राइवेट पार्टी vs द लूचा ब्रोज (AEW वर्ल्ड टैग टीम टूर्नामेंट सेमीफाइनल्स)

इस शो की शुरुआत में प्राइवेट पार्टी ने पेंटागन जूनियर और रे फीनिक्स का सामना किया। इस मैच की शुरुआत में मार्क क्वेन और कैसिडी ने अच्छी पकड़ बनाई। जल्द ही फीनिक्स और पेंटागन ने इस मैच में वापसी की और खासकर फीनिक्स काफी शानदार फॉर्म में दिखे।

जब प्राइवेट पार्टी ने लूचा ब्रोज को अपने मूव गिन और जूस से हिट किया तो ऐसा लगा कि वह मैच जीत जाएंगे। पेंटागन को एक और बार यह मूव हिट करने वाले थे कि तभी पेंटागन ने इस मूव को 'द कैनेडियन डैस्ट्रॉयर' में बदल दिया। इसके बाद द लूचा ब्रोज ने मार्क को पैकेज पाइलड्राइवर-डबल स्टॉम्प कॉम्बो देकर यह मैच जीत लिया।

नतीजा: द लूचा ब्रोज ने प्राइवेट पार्टी को हराया


# द डार्क ऑर्डर vs SCU (AEW वर्ल्ड टैग टीम टूर्नामेंट सेमीफाइनल्स)

दोनों ही टीमों के लिए इस मैच की शुरुआत एक जैसी रही कि तभी ईविल उनो के दखल के कारण द डार्क ऑर्डर मैच की शुरुआत में ही स्कॉर्पियो स्काई को फ्रैंकी कजारियन से अलग करने में सफल रहे।

Advertisement

जल्द ही स्काई किसी तरह कजारियन को टैग करने में सफल रहे। रिंग में आने के बाद स्काई ग्रेसन को इधर-उधर फेंकने लगे और इसके बाद उन्होंने स्प्रिंगबोर्ड लेग-ड्रॉप देने के बाद नैकब्रेकर दे दिया।

मैच के आखिर में कजारियन ने ग्रेसन को डीडीटी दे दिया और इसके बाद कजारियन और स्कॉर्पियो स्काई ने अकेले पड़े ग्रेसन को पिन कर मैच जीत लिया।

नतीजा: SCU ने द डार्क ऑर्डर को हराया

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...