Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

AEW Dynamite रिजल्ट्स और हाइलाइट्स: 23 अक्टूबर, 2019

Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
Published 24 Oct 2019, 11:30 IST
24 Oct 2019, 11:30 IST

# डॉ. ब्रिट बेकर vs जेमी हेय्तर

ब्रिट बेकर की घर वापसी सही नहीं रही क्योंकि हेय्टर ने घंटी बजने से पहले ही उनपर हमला कर दिया। हेय्तर ने बेकर को रिंगसाइड पर धाराशाई करने के बाद उन्हें मारना जारी रखा। बेकर ने जब इस मैच में वापसी करना चाही तो हेय्तर ने एक बार फिर एक चिपशॉट देकर मैच में अपनी पकड़ मजबूत की।

मैच के आखिर में बेकर ने वापसी करते हुए हेय्तर को सुपरकिक और उसके बाद स्पिनिंग नैकब्रेकर दे दिया। इसके बाद ब्रेकर ने हेय्तर को क्रॉसफेस में लॉक करके यह मैच जीत लिया।

नतीजा: ब्रिट बेकर ने हेय्तर को हराया


# जॉन मोक्सली vs पैक

AEW डायनामाइट के मेन इवेंट में जॉन मोक्सली ने पैक का सामना किया। आपको बता दें, पिछले हफ्ते के एपिसोड के दौरान मोक्सली ने अपने टैग टीम पार्टनर पैक को धोखा दे दिया था।

जब मोक्सली इस मैच के लिए एंट्री कर रहे थे तो पैक ने पीछे से उनपर स्टील चेयर से हमला किया। जब मैच की शुरुआत हुई तो ऐसा लगा कि वह अपना बचाव नहीं कर पाएंगे। पैक ने इसके बाद मोक्सली को बुरी तरह मारना शुरू किया, मोक्सली ने वापसी करने की कोशिश की लेकिन वह नाकाम रहे। मोक्सली ने पैक से बचने के लिए रिंग के बाहर चले गए।

जब पैक उनका पीछा करते हुए आए तो मोक्सली ने अचानक ही उन्हें बुलडॉग दे दिया। इसके तुरंत बाद मोक्सली ने वर्टिकल सुप्लेक्स देने के बाद रनिंग नी स्ट्राइक दे दिया।

यह मैच इसके बाद भी जारी रहा लेकिन टीवी टाइम खत्म होने के कारण यह मैच 'टाइम लिमिट ड्रा' में समाप्त हुआ।

नतीजा: टाइम लिमिट ड्रॉ

PREVIOUS 3 / 3
Modified 21 Dec 2019, 00:50 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...