Create
Notifications

AEW Dynamite, 24 जून 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें 

जेक हेगर की वाइफ़ ने इस हफ्ते कोडी रोडस के चेहरे पर पानी फेंक दिया था
जेक हेगर की वाइफ़ ने इस हफ्ते कोडी रोडस के चेहरे पर पानी फेंक दिया था
Subham Pal

इस हफ्ते एक बार फिर AEW डाइनामाइट का शानदार एपिसोड देखने को मिला। हालांकि, AEW वर्ल्ड चैंपियन जॉन मोक्सली इस हफ्ते शो में मौजूद नहीं थे, इसके बावजूद भी शो में उनकी कमी नहीं महसूस हुई। खबर है कि जॉन मोक्सली किसी कोरोना पॉजिटिव इंसान के संपर्क में आ गए थे और शायद यही कारण है कि वह इस हफ्ते शो से दूर रहे।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जिन्होंने WWE में अपने करियर की शुरुआत सिक्योरिटी गार्ड के रूप में की थी

आपको बता दें, FTR ने इस शो के दौरान SCU का सामना किया, वहीं AEW विमेंस चैंपियन हिकारु शिडा ने रेड वैल्वेट के खिलाफ मैच लड़ा। साथ ही, AEW Fyter Fest में होने जा रहे मैच से पहले क्रिस जैरिको और ऑरेंज कैसेडी का भी आमना-सामना देखने को मिला। कुल मिलाकर, देखा जाए तो AEW ने अपने अगले पीपीवी Fyter Fest के लिए शानदार तैयारी कर रखी है।

इस आर्टिकल में हम इस हफ्ते AEW डाइनामाइट शो के दौरान हुए अच्छी और बुरी बातों के बारे में बात करने वाले हैं।

1.अच्छी बात: वार्डलॉ और लूचासॉरस ने की AEW डाइनामाइट की शुरुआत

इस हफ्ते AEW डाइनामाइट की शुरुआत वार्डलॉ और लूचासॉरस के मैच से हुई और AEW का अपने दो ताकतवर सुपरस्टार्स से शो की शुरुआत कराना एक अच्छा फैसला था। सभी जानते हैं कि लूचासॉरस एक अच्छे रेसलर हैं लेकिन इस हफ्ते के मैच के दौरान वार्डलॉ ने अपने बेहतरीन परफॉर्मेंस के जरिए यह साबित किया कि वह AEW में बड़ा सुपरस्टार बनना डिजर्व करते हैं।

साथ ही, यह कहना गलत नहीं होगा कि यह मैच इस हफ्ते AEW में लड़े गए सबसे बेहतरीन मैचों में से एक था। यह देखना रोचक होगा कि इतने बेहतरीन परफॉर्मेंस के बाद AEW वार्डलॉ को आगे किस तरह बुक करने वाली है।

1.अच्छी/बुरी बात: AEW Fyter Fest पीपीवी में FTR और द यंग बक्स की टीम बनाना

जैसा कि हमने आपको बताया कि इस हफ्ते AEW डाइनामाइट में FTR ने SCU के खिलाफ बेहतरीन मैच लड़ा और साथ ही, अपने प्रोमोज के जरिए FTR ने दर्शाया कि वह माइक पर कितने अच्छे हैं। आपको बता दें, AEW के Fyter Fest पीपीवी में FTR और द यंग बक्स टीम बनाकर मैच लड़ने वाले हैं।

यह बात तो सभी जानते हैं कि दुनिया की ये दो सबसे बेस्ट टीम एक दिन एक-दूसरे के खिलाफ मैच लड़ने वाली है लेकिन इससे पहले इन दोनों टैग टीम्स का टीम बनाकर मैच लड़ना उचित है?

2.अच्छी बात: क्रिस जैरिको ने AEW में नया स्टार बनाया

क्रिस जैरिको ने इस हफ्ते अपने AEW करियर का सबसे बेहतरीन प्रोमो दिया और इस कारण ऑरेंज कैसेडी AEW में पहली बार गंभीर रूप में दिखे। इसके बाद ऑरेंज कैसेडी ने क्रिस जैरिको को बुरी तरह मारना शुरू किया और इस दौरान ऑरेंज कैसेडी एक स्टार के रूप में उभरे। इस बात में कोई शक नहीं है कि क्रिस जैरिको से फ्यूड करने के कारण कैसिडी को काफी फायदा हुआ है और यह देखना रोचक होगा कि आगे यह फ्यूड क्या नया मोड़ लेने वाली है।

2.बुरी बात: AEW में संसाधनों की कमी

इस वक्त AEW में संसाधनों की कमी है इसके बावजूद AEW काफी बेहतरीन काम कर रहा है। डॉ ब्रिट बेकर चोटिल होने के बावजूद भी AEW टेलीविजन पर अपनी उपस्थिति के जरिए फैंस का मनोरंजन कर रही है लेकिन उनके एक्शन में न दिखने के कारण AEW विमेंस डिवीजन को काफी नुकसान हो रहा है़। इसके अलावा क्रिस स्टेटलैंडर भी चोटिल हैं और यह कहना गलत नहीं होगा कि कंपनी को इस वक्त कुछ नए विमेंस टैलेंट को AEW में लाने की जरूरत है।

3.अच्छी/बुरी बात: AEW TNT चैंपियनशिप का प्रेस कॉन्फ्रेस

कोडी रोड्स ने इस हफ्ते काफी बेहतरीन प्रोमो दिया और अर्न एंडरसन ने भी एक अच्छे प्रोमो के जरिए Fyter Fest में होने जा रहे कोडी रोड्स vs जैक हेगर के मैच को शानदार तरीके से बिल्ड करने की कोशिश की, लेकिन जेक हेगर के आने के बाद चीजें बदल गई।

जेक हेगर एक ताकतवर सुपरस्टार हैं और वह इनर सर्किल के रूप में काफी अच्छा प्रदर्शन करते हैं लेकिन एक सिंगल सुपरस्टार के रूप में अभी तक प्रभावित करने में नाकाम रहे हैं। यही कारण है कि इस प्रेस कॉन्फ्रेस के दौरान जेक हेगर के आने के बाद चीजें अजीब हो गई और साथ ही, इस दौरान हेगर की वाइफ का कोडी रोड्स के चेहरे पर पानी फेंकने का कोई मतलब नहीं बनता था।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...