Create

AEW को नया चैंपियन मिलने और CM Punk के मैच का ऐलान होने के बाद भी लगा बड़ा झटका, Dynamite की रेटिंग्स में आई गिरावट

AEW Dynamite के व्यूअरशिप में एक बार फिर गिरावट आई है
AEW Dynamite के व्यूअरशिप में एक बार फिर गिरावट आई है

AEW Dynamite के इस हफ्ते के एपिसोड की रेटिंग सामने आ चुकी है। इस हफ्ते एक बार फिर Dynamite के व्यूअरशिप में गिरावट देखने को मिली है और इसके साथ ही शो के डेमो रेटिंग में भी कमी आई है। इस हफ्ते सीएम पंक (CM Punk) के मैच का ऐलान होने और नया चैंपियन मिलने के बावजूद भी Dynamite की व्यूअरशिप घटकर 921,000 रह गई। डेमो रेटिंग भी घटकर 0.37 से 0.33 रह गई।

AEW Dynamite last night on TBS:921,000 viewersP18-49: 0.33 (424,000)Dynamite's lowest demo since February 16. Slightly lower than last week in total viewership.📊 patreon.com/wrestlenomics https://t.co/ZKGitOVQtu

बता दें, पिछले हफ्ते AEW Dynamite की व्यूअरशिप 930,000 रही थी जबकि इससे एक हफ्ते पहले व्यूअरशिप 977,000 और इससे एक हफ्ते पहले व्यूअरशिप 989,000 रही थी। पिछले हफ्ते Dynamite के एपिसोड के मेन इवेंट में एंड्राडे एल इडोलो vs डार्बी एलिन का मैच देखने को मिला था जबकि इससे एक हफ्ते पहले शो के मेन इवेंट में समोआ जो ने मिनोरू सुजुकी को हराते हुए ROH टीवी चैंपियनशिप पर कब्जा किया था। वहीं, इस हफ्ते AEW Dynamite के मेन इवेंट में हुए TNT चैंपियनशिप लैडर मैच में स्कार्पियो स्काई ने सैमी गुवेरा को हराते हुए TNT चैंपियनशिप पर कब्जा किया था।

इस हफ्ते AEW Dynamite में क्या-क्या देखने को मिला?

इस हफ्ते AEW Dynamite में हुए TNT चैंपियनशिप लैडर मैच के अलावा भी काफी कुछ देखने को मिला। बता दें, शो की शुरुआत डैक्स हार्वुड vs कैश व्हीलर के ड्रीम मैच से हुई और इस मैच में डैक्स हार्वुड की जीत हुई। इसके अलावा वार्डलॉ ने सिंगल्स मैच में लांस आर्चर को हराया। वहीं, द अनडिस्प्यूटेड एलीट ने 8 मैन टैग टीम मैच में जीत दर्ज की।

साथ ही द ब्लैकपुल कॉम्बैट क्लब ने भी टैग टीम मैच जीता। वहीं, सेरेना डीब ने फिली स्ट्रीट फाइट मैच में हिकारू शिडा को हराया। ऐसा लग रहा है कि AEW विमेंस चैंपियन थंडर रोजा की अगली चैलैंजर सेरेना डीब हो सकती हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment