AEW Dynamite, 27 मई 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें 

माइक टायसन & क्रिस जैरिको
माइक टायसन & क्रिस जैरिको

इस हफ्ते AEW डायनामाइट का शो शुरू से लेकर अंत तक काफी शानदार था और AEW ने डबल और नथिंग पीपीवी से मिले मोमेंटम को इस शो में भी जारी रखा। आपको बता दें, हाल ही में संपन्न हुआ डबल और नथिंग पीपीवी काफी शानदार रहा था और दुनिया भर में बैठे फैंस को यह शो काफी पसंद आया था।

यह भी पढ़े: WWE सुपरस्टार रोमन रेंस से जुड़ी 5 बातें जिसके बारे में फैंस नहीं जानते होंगे

अगर इस हफ्ते AEW डायनामाइट की एपिसोड की बात करें तो इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ बेहतरीन मैच देखने को मिले वहीं माइक टायसन vs क्रिस जैरिको का सैगमेंट भी काफी लाजवाब था। वहीं AEW वर्ल्ड चैंपियन जॉन मोक्सली के नए चैलेंजर ब्रायन केज ने इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान ली जॉनसन को हराया। इन सब चीजों के अलावा भी इस हफ्ते AEW डायनामाइट के एपिसोड में कई अच्छी चीजें देखने को मिली। इस आर्टिकल में हम इस हफ्ते AEW डायनामाइट के अच्छी और बुरी बातों के बारे में बात करने वाले हैं।

1.अच्छी बात: AEW का माइक टायसन vs क्रिस जैरिको फ्यूड को बिल्ड करना

youtube-cover

ऐसा लग रहा है कि AEW 10 साल पहले रॉ में शुरू हुए माइक टायसन और क्रिस जैरिको के एंगल को आगे बढ़ाने की कोशिश कर रहा है। आपको बता दें, दस साल पहले रॉ में क्रिस जैरिको ने माइक टायसन के साथ मिलकर ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स के खिलाफ मैच लड़ा था और इस मैच के दौरान टायसन ने अपने ही साथी जैरिको को नॉकआउट कर उन्हें मैच हरा दिया था।

क्रिस जैरिको और माइक टायसन ये ऐसे नाम है जिन्हें बॉक्सिंग और रेसलिंग न देखने वाले दर्शक भी जानते हैं। देखा जाए तो यह बहुत बड़ी फाइट होगी और इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फाइट दुनिया भर के दर्शकों को AEW देखने के लिए आकर्षित करेगी और यह AEW के लिए काफी अच्छी खबर है।

1.बुरी बात: माइक टायसन ने AEW लाइव टीवी पर बड़ी गलती की

इस हफ्ते AEW डायनामाइट के मेन इवेंट में क्रिस जैरिको और माइक टायसन के बीच हुआ सैगमेंट काफी शानदार था लेकिन अगर AEW चाहती तो यह सैगमेंट और भी बेहतर हो सकता था। इस सैगमेंट की सबसे बड़ी गलती यह थी कि इस सैगमेंट के दौरान माइक टायसन ने अपने टी-शर्ट को हल्क होगन के अंदाज में फाड़ने की कोशिश की, हालांकि, वह इसे ठीक तरह से अंजाम नहीं दे पाए और देखा जाए तो लाइव टीवी पर यह बहुत बड़ी गलती की।

2.अच्छी बात: AEW में FTR का आगमन

दुनिया के बेस्ट टैग टीम को लेकर लोगों की राय बंटी हुई है और आपको बता दें, कुछ लोग द यंग बक्स जबकि कुछ लोग द रिवाइवल उर्फ FTR को बेस्ट टैग टीम मानते हैं। अब जबकि, FTR का AEW में आगमन हो चुका है, फैंस को जल्द ही इन दो टैग टीम्स के बीच ड्रीम मैच देखने को मिल सकता है और साथ ही यह चीज भी पता चल जाएगी कि इन दोनों टीमों से कौन बेहतर टीम है।

2.बुरी बात: इस हफ्ते AEW में ब्रिट बेकर का प्रोमो

ब्रिट बेकर ने पिछले कुछ महीनों में विमेंस डिवीजन में बेहतरीन काम किया है लेकिन इस हफ्ते AEW में उनके द्वारा दिया गया प्रोमो कुछ खास नहीं था। आपको बता दें, इस हफ्ते कोडी रोड्स ने अपने चैंपियन बनने और MJF ने चैंपियनशिप मैच में मौका न मिलने को लेकर काफी शानदार प्रोमो कट किया। यह कहना गलत नहीं होगा किब्रिट बेकर का प्रोमो इन दोनों सुपरस्टार्स के प्रोमोज की तुलना में काफी साधारण था और ब्रिट को अपने प्रोमो स्किल्स में सुधार लाने की सख्त जरूरत है।

3.अच्छी बात: जंगल बॉय को AEW में पुश मिलना

इस हफ्ते AEW डायनामाइट में बैटल रॉयल मैच देखने को मिला जहां इस मैच के विजेता को अगले हफ्ते कोडी रोड्स के खिलाफ AEW TNT चैंपियनशिप मैच लड़ने का मौका मिलेगा और आपको बता दें, जंगल बॉय इस मैच के विजेता बने। इस बात में कोई शक नहीं है कि जंगल बॉय ने पिछले कुछ समय में काफी शानदार प्रदर्शन किया है लेकिन इस बैटल रॉयल मैच में MJF जैसे बड़े सुपरस्टार के होते हुए भी जंगल बॉय का जीतना यह दर्शाता है कि AEW ने उन्हें पुश देने का फैसला किया है।

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now