Create
Notifications

AEW Dynamite रिजल्ट्स, 29 अप्रैल 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें 

मेन इवेंट में लांस आर्चर और ब्रांडी रोड्स का आमना-सामना हुआ
मेन इवेंट में लांस आर्चर और ब्रांडी रोड्स का आमना-सामना हुआ
Subham Pal

इस हफ्ते AEW डायनामाइट का एक शानदार एपिसोड देखने को मिला और आपको बता दें, इस हफ्ते AEW डायनामाइट में लगभग सभी सुपरस्टार्स से बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिला। इसके अलावा क्रिस जैरिको जिस तरह टोनी के साथ मिलकर कमेंट्री की जिम्मेदारी संभाले हुए हैैं, वह तारीफ के योग्य है।

यह भी पढ़े:-WWE Money in the Bank 2020: 3 बड़े मुकाबले जिनपर सभी फैंस की निगाहें होंगी

इन चीजों को ध्यान में रखते हुए हम इस आर्टिकल में इस हफ्ते AEW डायनामाइट शो की अच्छी और बुरी बातों के बारे में बात करने वाले हैं।

#1 अच्छी बात: द बबली बंच

द बबली बंच का पहला एपिसोड कुछ खास नहीं रहा था लेकिन अब वह हर बीतते हफ्ते के साथ इस शो में काफी सुधार देखने को मिला और अब इस शो को देखने में काफी मजा आ रहा है। आपको बता दें, क्रिस जैरिको के दोस्त इस शो का हिस्सा थे और जंगल बॉय, लूथर ने भी इस शो को खास बनाने में अहम भूमिका निभाई है़।

#1 बुरी बात: लांस आर्चर के साथ जैक रॉबर्ट्स का न होना

इस हफ्ते AEW डायनामाइट के मेन इवेंट में लांस आर्चर का सामना डस्टिन रोड्स से हुआ। आपको बता दें, यह TNT चैंपियनशिप टूर्नामेंट का सेमीफाइनल मैच था। यह काफी बेहतरीन मैच था और आर्चर इस मैच को जीतने में कामयाब रहे लेकिन इस मैच के दौरान जैक रॉबर्ट्स की कमी खली। लांस आर्चर अभी कोडी रोड्स जितने बड़े सुपरस्टार नहीं बने और बिना जैक रॉबर्ट्स के रिंग में आने पर वह साधारण सुपरस्टार की तरह दिखाई देते हैं। यही नहीं, जब जैक रॉबर्ट्स रिंगसाइड पर मौजूद होते हैं तो लांस आर्चर का मैच देखने का मजा दुगना हो जाता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#2 अच्छी बात: डॉ ब्रिट बेकर

youtube-cover

डॉ ब्रिट बेकर में किसी भी विमेंस डिवीजन का फेस बनने की सारी खूबियां मौजूद है और वह खुद को दूसरों के लिए एक रोल मॉडल मानती है। यही नहीं, ब्रिट बेकर इतनी टैलेंटेड हैं कि वह फेस के साथ-साथ हील सुपरस्टार की भी भूमिका आसानी से निभा सकती है और यही कारण है कि वर्तमान में वह AEW में अपना रोल अच्छी तरह निभा रही है।

#2 अच्छी/बुरी बात: AEW वर्ल्ड चैंपियन

हालांकि, जॉन मोक्सली ने इस हफ्ते एक बेहतरीन प्रोमो दिया लेकिन यह कहना गलत नहीं होगा कि टाइटल पिक्चर को लेकर धीरे-धीरे फैंस का उत्साह कम होते हुए देखने को मिल रहा है। अब जबकि, जॉन मोक्सली अगले हफ्ते AEW डायनामाइट में वापसी करने वाले हैं तो इस चीज में कई बदलाव देखने को मिल सकता है। यह बात तो पक्की है कि AEW रोस्टर में कई ऐसे सुपरस्टार होंगे जो मोक्सली से AEW वर्ल्ड टाइटल जीतना चाहते होंगे। इसलिए, यह देखना रोचक होगा कि अगले हफ्ते मोक्सली के वापसी के बाद कौन-सा सुपरस्टार उन्हें चैलेंज करने वाला है।

#3 अच्छी बात: हार्डकोर मैच

इस हफ्ते AEW डायनामाइट के एपिसोड में बेस्ट फ्रेंड्स vs जिमी हैवक & किप सेबियन के बीच एक हार्डकोर टैग टीम मैच देखने को मिला। यह काफी शानदार मैच था और इस मैच के दौरान रिंगसाइड पर मौजूद पेनेलोप फोर्ड और ऑरेंज कैसेडी ने भी इस मैच में अहम भूमिका निभाई थी।

यह एक काफी खतरनाक मैच था और जिमी हैवक & किप सेबियन ने इस मैच को जीतने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा दी। हालांकि आखिर में बेस्ट फ्रेंड्स यह मैच जीतने में कामयाब रहे।

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...