Create
Notifications

AEW Dynamite, 29 जुलाई 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें 

Subham Pal
ANALYST
Modified 30 Jul 2020
टॉप 5 / टॉप 10

2.अच्छी बात: AEW Dynamite में दो युवा स्टार्स ने जॉन मोक्सली को कड़ी टक्कर दी

एक ओर जहां जॉन मोक्सली जैसे दिग्गज सुपरस्टार्स AEW का हिस्सा हैं, वहीं AEW में MJF जैसे कुछ युवा सुपरस्टार्स भी हैं जिन्होंने अपने परफॉर्मेंस से सभी को काफी प्रभावित किया है। आपको बता दें, MJF ने इस हफ्ते AEW डाइनामाइट में काफी बेहतरीन प्रोमो कट किया और इसके अलावा रिकी स्टार्क्स ने भी काफी शानदार प्रोमो कट किया।

यह कहना गलत नहीं होगा कि इन दोनों युवा स्टार्स ने इस हफ्ते बेहतरीन परफॉर्मेंस के जरिये काफी हद तक जॉन मोक्सली को कड़ी टक्कर दी।

2.अच्छी / बुरी बात: AEW में वॉरहॉर्स के साथ ड्रीम मैच उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाया

इस हफ्ते AEW डाइनामाइट में वॉरहॉर्स vs कोडी रोड्स का मुकाबला देखना को मिला। हालांकि, यह उतना बुरा मैच नहीं था लेकिन यह किसी भी तरह से एक ड्रीम मैच नहीं था। इस मैच में वॉरहॉर्स से बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद थी लेकिन देखा जाये तो इस मैच में वॉरहॉर्स की ओर से साधारण परफॉर्मेंस देखने को मिली।

2.बुरी बात: दो पूर्व WWE सुपरस्टार्स का AEW में आगमन

इस हफ्ते AEW में जैक रायडर ने मैट कार्डोंना के रूप में डेब्यू किया और ऐसा लग रहा है कि इस रेसलिंग कंपनी में उनका टॉप सुपरस्टार के रूप में इस्तेमाल होने जा रहा है। मैट कार्डोना टॉप सुपरस्टार बनना डिजर्व भी करते हैं लेकिन WWE में उन्हें कभी भी टॉप स्टार बनने का मौका नहीं मिला।

इसके अलावा एक और पूर्व WWE सुपरस्टार कैमरन ने एरियन के रूप में डेब्यू किया और आपको बता दें, टैग टूर्नामेंट में नायला रोज के पार्टनर के रूप में मैच लड़ेगी।

PREVIOUS 2 / 2
Published 30 Jul 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now