Create

AEW Dynamite Results: CM Punk पर हुआ जबरदस्त तरीके से हमला, दिग्गज को चैंपियनशिप मैच में मिली चौंकाने वाली हार

AEW Dynamte का Beach Break स्पेशल एपिसोड शानदार रहा
AEW Dynamte का Beach Break स्पेशल एपिसोड शानदार रहा

AEW Dynamite का एपिसोड काफी ज्यादा रोचक रहा। AEW ने इस खास एपिसोड के लिए कुछ अच्छे मैचों का आयोजन किया। कई सारी स्टोरीलाइंस को आगे बढ़ाया गया। देखा जाए तो पिछले हफ्ते के मुकाबले एपिसोड ज्यादा बेहतर रहा। इसलिए इस आर्टिकल में हम AEW Dynamite में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालेंगे।

AEW Dynamite Beach Break Results

- कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और सैमी गुवेरा के बीच TNT चैंपियनशिप की यूनिफिकेशन के लिए लैडर मैच देखने को मिला था। दोनों ही सुपरस्टार्स ने जबरदस्त काम किया लेकिन अंत में सैमी ने रोड्स को लैडर पर से नीचे गिरा दिया। बाद में उन्होंने टाइटल निकालकर एक अहम जीत दर्ज की।

Cross Rhodes OFF THE LADDER!!!#CodyRhodes vs. @SammyGuevara for the Undisputed TNT Championship at #AEWDynamite: #BeachBreak LIVE on @TBSNetwork right now! https://t.co/wmyKj8gw5O

- एक बैकस्टेज सैगमेंट में पावरहाउस हॉब्स ने डेंट मार्टिन को मैच के लिए चैलेंज किया। इसके अलावा रिकी स्टार्क्स को जे लीथल से FTW चैंपियनशिप के लिए चैलेंज मिला।

- वार्डलौ ने एक हैंडीकैप मैच में काफी आसानी से एलिजाह डीन और जेम्स एलेक्जेंडर को पराजित किया।

- क्रिस जैरिको, सैंटाना और ओर्टिज़ ने एक टैग टीम मैच में डेनियल गार्सिया और 2.0 को हराया। मैच में जैरिको और उनके साथियों के बीच अनबन दिखी।

- सीएम पंक (CM Punk) ने प्रोमो कट किया और फिर MJF ने एंट्री की। MJF ने कहा कि वो आज मैच नहीं लड़ेंगे बल्कि वो अगले हफ्ते पंक को उनके ही शहर में हराएंगे। बाद में MJF अपने साथ वार्डलौ और FTR को लेकर आए। इस बीच शॉन स्पीयर्स ने पीछे से आकर पंक पर हमला किया। बाद में पिनेकल के सदस्यों ने दिग्गज की बुरी हालत की। वार्डलौ इससे खुश दिखाई नहीं दिए थे। अटैक के बाद MJF ने दावा किया कि वो पंक को पराजित करेंगे।

.@The_MJF's devious plans playing out before our eyes?!#AEWDynamite: #BeachBreak is LIVE on @TBSNetwork right now! https://t.co/BigrBepQDF

- जूलिया हार्ट और ग्रिफ गैरिसन बैकस्टेज थे। मार्क स्टर्लिंग ने एंट्री की और कहा कि हार्ट को जेड कार्गिल को चैलेंज करना चाहिए। ग्रिफ ने उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन उन्होंने मैच के लिए हाँ कर दिया।

- लायला हिर्स्च ने रेड वैल्वेट को एक जबरदस्त सिंगल्स मैच में हराया। मैच के बाद भी हिर्स्च ने अपनी दुश्मन को सबमिशन में फंसाए रखा और क्रिस स्टैटलैंडर ने आकर उन्हें बचाया।

- ब्रिट बेकर ने प्रोमो कट करते हुए पिछले साल अपने प्रदर्शन की तारीफ की और बताया कि वो इस साल भी प्रभावित करेंगी।

- ऑरेंज कैसिडी ने एडम कोल को शानदार एक लाइट्स आउट मैच में पराजित किया। दोनों ही सुपरस्टार्स का प्रदर्शन जबरदस्त रहा और इसी वजह से मुकाबला रोचक बन पाया। एडम कोल की हार शॉकिंग रही। मैच के दौरान पूर्व ROH सुपरस्टार डैन ह्यूसन भी नजर आए।

What the heck!? Is that @DanhausenAD ???It’s @adamcolepro vs. @orangecassidy in a LIGHTS OUT MATCH here at #AEWDynamite: #BeachBreak LIVE on @TBSNetwork right now!o https://t.co/D1PRm9J9nG

इस तरह से AEW Dynamite के एपिसोड का अंत देखने को मिला।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment