Create

AEW Dynamite, 10 जून 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें 

इस हफ्ते AEW डायनामाइट में जॉन मोक्सली पर जबरदस्त हमला हुआ
इस हफ्ते AEW डायनामाइट में जॉन मोक्सली पर जबरदस्त हमला हुआ

इस हफ्ते AEW डायनामाइट का शानदार एपिसोड देखने को मिला और आपको बता दें, FTR (द रिवाइवल) ने इस हफ्ते AEW में अपना डेब्यू किया। इसके अलावा AEW TNT चैंपियन कोडी रोड्स ने द प्राइवेट पार्टी के मार्क क्वीन के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड किया और साथ ही, एक बार फिर क्रिस जैरिको की कमेंट्री टीम में वापसी हुई।

ये भी पढ़ें: 3 डरावने WWE सुपरस्टार्स जो द फीन्ड का सामना कर सकते हैं

इन सब के अलावा विमेंस डिवीजन भी एक्शन में दिखा जहां नायला रोज & पेनलोप फोर्ड ने टीम बनाकर क्रिस स्टेटलैंडर & AEW विमेंस चैंपियन हिकारू शिडा का सामना किया। हालांकि, इस हफ्ते AEW डायनामाइट का एपिसोड काफी बेहतरीन था लेकिन इसके बावजूद भी इस शो में कुछ खामियां देखने को मिली। आइए, एक नजर डालते हैं इस हफ्ते AEW डायनामाइट के शो में हुए अच्छी और बुरी बातों पर।

1.अच्छी बात: द मशीन & ब्रायन केज द्वारा AEW चैंपियन जॉन मोक्सली पर हमला

ब्रायन केज जबसे AEW चैंपियन जॉन मोक्सली के साथ फ्यूड में आए हैं तो मोक्सली ने उन्हें खतरनाक सुपरस्टार दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है और इसके लिए वह खुद को भी दांव पर लगाने के लिए तैयार हो गए हैं। आपको बता दें, जब जॉन मोक्सली इस हफ्ते AEW डायनामाइट के एपिसोड के दौरान बैकस्टेज इंटरव्यू दे रहे थे तो ब्रायन ने पीछे से आकर मोक्सली पर हमला कर दिया।

हालांकि, मोक्सली ने पलटवार करने की कोशिश की लेकिन ब्रायन केज उनपर भारी पड़े। इस बात की संभावना काफी कम है कि ब्रायन केन, जॉन मोक्सली को हराकर नए AEW चैंपियन बन पाए लेकिन AEW उन्हें जिस तरह बुक कर रहा है उसे देखते हुए यह कहा जा सकता है कि भविष्य में ब्रायन केज कंपनी के फेस बन सकते हैं।

ये भी पढ़ें-AEW Dynamite रिजल्ट्स: WWE के पूर्व चैंपियंस ने पहला मैच जीता, मैट हार्डी ने बड़ा मौका गंवाया

1.बुरी बात: कोडी रोड्स vs जैक हैगर के बीच होगा AEW TNT चैंपियनशिप मैच

जैक हैगर ने इस हफ्ते AEW डायनामाइट में TNT चैंपियन कोडी रोड्स पर हमला कर दिया और इस हमले के बाद भी कोडी ने जल्द ही घोषणा कर दी कि वह फाइटर फेस्ट में जैक हेगर के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करेंगे। इस बात में कोई शक नहीं है कि जैक हेगर एक बेहतरीन रेसलर हैं लेकिन वह सिंगल्स मैच में उतने प्रभावित नहीं कर पाते। इसलिए, फाइटर फेस्ट पीपीवी में होने जा रहे TNT चैंपियनशिप मैच में उनकी जगह किसी और सुपरस्टार को मौका मिलना चाहिए था।

2.अच्छी बात: FTR और द यंग बक्स का AEW रिंग में आमना-सामना

FTR ने इस हफ्ते AEW डायनामाइट में अपना मैच जीतते हुए AEW में शानदार डेब्यू किया और इस मैच के बाद द यंग बक्स उन्हें बधाई देने के लिए आए। आपको बता दें, FTR और द यंग बक्स को दुनिया की दो सबसे बेस्ट टीम माना जाता है। अब जबकि, ये दोनों ही टीमें एक ही रेसलिंग प्रमोशन का हिस्सा हैं, आने वाले समय में यह बात पता चल जाएगी कि इन दोनों में से बेहतर टैग टीम कौन है।

2.बुरी बात: AEW सुपरस्टार मैट हार्डी और ऑरेंज कैसेडी पर संतरों से हमला

मैट हार्डी AEW में अपने कई अलग-अलग किरदारों में दिखे हैं और आपको बता दें, इम्पैक्ट रेसलिंग में उन्हें ऐसा करते हुए काफी सफलता मिली थी, हालांकि, AEW में मैट हार्डी को इसमें ज्यादा सफलता नहीं मिली है और इसके बजाए फैंस के लिए उनका कैरेक्टर समझने में काफी परेशानी आ रही है।

इसके अलावा, इस हफ्ते क्रिस जैरिको ने ऑरेंज कैसेडी पर संतरे से भरे थैले से हमला किया। देखा जाए तो यह सैगमेंट कहीं से भी मजाकिया नही था बल्कि यह काफी अजीब था।

1.अच्छी/बुरी बात: AEW विमेंस डिवीजन

इस हफ्ते AEW डायनामाइट में पेनेलोप फोर्ड & नायला vs क्रिस स्टेटलैंडर & हिकारू शिडा का हुआ मैच काफी बेहतरीन था। हालांकि, AEW विमेंस डिवीजन में गहराई की कमी होना चिंता का विषय है और AEW को इस वक्त नए विमेंस टैलेंट को साइन करने की जरूरत है। भले ही, विमेंस डिवीजन वर्तमान में AEW के लिए चिंता का विषय नही है लेकिन एक या दो विमेंस सुपरस्टार्स के चोटिल होने से विमेंस डिवीजन को भारी नुकसान हो सकता है।

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment