Create

AEW Dynamite, 23 अक्टूबर: शो की अच्छी और बुरी बातें

जॉम मोक्सली
जॉम मोक्सली
Subham Pal

इस हफ्ते AEW डायनामाइट का एपिसोड काफी अच्छा था। इस एपिसोड के दौरान हमें कई अच्छे मैच और सैगमेंट्स देखने को मिले। इस शो के मेन इवेंट में हुआ जॉन मोक्सली और पैक का मैच देखने लायक था।

इस शो के दौरान कुछ ऐसी चीजें भी हुई जो दर्शकों को पसंद नहीं आई। आइए इस आर्टिकल में जानते हैं इस शो की अच्छी और बुरीं बातों के बारे में।

#1.अच्छी बात: टाइम लिमिट ड्रॉ

इस हफ्ते AEW डायनामाइट के मेन इवेंट में हुआ जॉन मोक्सली और पैक का मैच काफी शानदार था। देखा जाए तो यह पीपीवी के स्तर का मैच था। इस मैच की सबसे बड़ी खासियत यह थी कि इस मैच का कोई नतीजा न आना। इसका मतलब यह है कि आगे भी इन दोनों स्टार्स के बीच दुश्मनी जारी रहेगी।

हालांकि, मोक्सली यह मैच नहीं जीत पाने के कारण काफी गुस्सा थे और उन्होंने इस कारण मैच खत्म होने के बाद रेफरी को डीडीटी देकर अपना गुस्सा निकाला।

यह देखना काफी रोचक होगा कि आने वाले हफ्तों में यह स्टोरीलाइन कौन सा नया मोड़ लेती है। इस मैच के दौरान पैक ने भी काफी शानदार प्रदर्शन किया। AEW रोस्टर में वह सबसे अच्छे हाई-फ्लायर हैं, फिर भी उन्होंने खतरनाक तरीके से ही मैच लड़ना चुना।

#1.बुरी बात: जैक हेगर का न होना

इस बात को लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नही आई है कि जैक हेगर इस हफ्ते के शो में अपने टीम 'द इनर सर्किल के साथ क्यों नहीं थे। यह बात काफी कम लोगों को पता है कि वह बेलाटर में फाइटिंग करते हैं और यह काम अनाउंसर का है कि वह लोगों को इसके बारे में बताये।

जो लोग ट्विटर पर ज्यादा एक्टिव नहीं है उन्हें शायद पता नहीं चल पा रहा होगा कि 'द इनर सर्किल' का महत्वपूर्ण सदस्य क्यों नहीं मौजूद था।

कमेंटेटर्स को हेगर की शो से अनुपस्थिति के बारे में या तो कोई झूठा कारण बता देना चाहिए या फिर उन्हें उनकी अनुपस्थिति के बारे में सच बता देना चाहिए था।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#2.अच्छी बात: कोडी रोड्स और उसके दोस्तों ने इनर सर्किल पर हमला किया

कोडी इस हफ्ते शो में फुल गियर में क्रिस जैरिको के खिलाफ होने जा रहे टाइटल मैच के बारे में बात करने के लिए रिंग में मौजूद थे। इस पूरे सैगमेंट के दौरान द इनर सर्किल बार-बार उनके काम में दखल दे रहे थे।

क्रिस जैरिको द्वारा बार-बार तंज कसे जाने के बाद कोडी रोड्स अपने साथियों डस्टिन रोड्स, MJF और डायमंड डैलस पेज के साथ VIP एरिया की तरफ गए। कोडी और उनके साथियों को आता देख द इनर सर्किल बैरीकेड बना दिया। यह देखकर कोडी ने MJF का स्कार्फ अपने हाथ में लपेटते हुए शीशे के दरवाजे को तोड़ दिया।

जल्द ही ये दोनों टीम्स लड़ती हुई फैन एरिया में आ गई जिसके बाद इन दोनों टीम्स को अलग करने के लिए बीच में आना पड़ा।

हालांकि, जैक हेगर के न होने के कारण द इनर सर्किल की टीम कोडी रोड्स एंड टीम के आगे काफी कमजोर दिखाई दी।

#2.बुरी बात: द डार्क ऑर्डर

इस शो के ओपनिंग मैच के साथ कई दिक्कतें थी। दिग्गज कमेंटेटर जिम रॉस का मानना है कि एक टैग टीम मैच होने के बावजूद इस मैच इस मैच में टैग्स काफी कम और किक-आउट्स ज्यादा देखने को मिलेI

इसके अलावा इस मैच में द यंग बक्स के खिलाफ प्राइवेट पार्टी की जीत होनी चाहिए थी। हालांकि, यह मैच काफी शानदार थी।

वहीं अपने मैच के दौरान द डार्क ऑर्डर प्रभावित करने में नाकाम रहे। द डार्क ऑर्डर के बारे में कोई भी ऐसी चीज नहीं है जो उन्हें डरावना बनाती है और न ही वह रिंग में दूसरों से अलग रेसलिंग करते हैं।

#3. ब्रिट बेकर की जीत

मेरा मानना है कि रिहो की ब्रिट बेकर के ऊपर जीत ने बेकर को AEW विमेंस डिवीजन का फेस होने के नाते उन्हें काफी पीछे धकेल दिया। अधिकतर फैंस को लगा था कि उस मैच में बेकर की जीत होगी क्योंकि वह रिंग में काफी शानदार है, लेकिन इसके उल्ट 'द जोशी वॉरियर' वह मैच जीतने में कामयाब रही।

लेकिन बेकर ने इस हफ्ते होमटाउन में जीत दर्ज कर काफी मोमेंटम हासिल कर लिया है। हालांकि, उनकी प्रतिद्वंदी जेमी हेय्तर ने इस मैच में उन्हें काफी कड़ी टक्कर दी।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...