AEW के मेन इवेंट में हुए खतरनाक मैच और पूर्व WWE Superstar के डेब्यू के बाद Dynamite को हुआ जबरदस्त फायदा, रेटिंग्स 1 मिलियन के पार 

..
Blood and Guts में हुए बेहतरीन मुकाबले
Blood and Guts में हुए बेहतरीन मुकाबले

AEW Dynamite: कुछ हालिया रिपोर्ट्स के अनुसार AEW Dynamite: Blood and Guts की रेटिंग सामने आई हैं और इस हफ्ते के शो ने रेटिंग्स के मामले में एक मिलियन का आंकड़ा पार कर किया है।

इस हफ्ते के AEW Dynamite में Blood and Guts मैच को प्रमुखता से प्रचारित किया गया था। इस मुकाबले में नए अंतरिम AEW वर्ल्ड चैंपियन जॉन मोक्सली, Forbidden Door इवेंट में AEW डेब्यू करने वाले क्लॉडियो कास्टगनोली (सिजेरो), एडी किंग्सटन, सैंटाना,ओर्टिज और व्हीलर यूटा का सामना जैरिको एप्रीसिएशन सोसाइटी से हुआ। मैच के अंत में क्लॉडियो कास्टगनोली ने मैट मेनार्ड को स्टील केज की छत पर शार्पशूटर लगाकर टैप आउट करवा कर अपनी टीम के लिए जीत दर्ज की। यह क्लॉडियो का AEW Dynamite में डेब्यू था।

Wrestlenomics के ब्रैंडन थर्सटन ने इस हफ्ते के Dynamite की रेटिंग का खुलासा किया। शो ने 18-49 की डेमोग्राफ ने 0.36 रेटिंग्स के साथ रिकॉर्ड 1,023,000 व्यूअर्स दर्ज किए। यह 23 मार्च के शो के बाद अभी तक की सबसे ज्यादा व्यूअरशिप रही और 1 जून के बाद की सबसे बड़ी 18-49 डेमो रेटिंग रही।

इसके साथ ही यह बताया गया कि इस इवेंट के पहले हुए Dynamite की रेटिंग्स 878,000 रही थी। Blood and Guts में 1 मिलियन व्यूअरशिप के आँकड़े को भी पार कर लिया है और कुल मिलाकर 145,000 व्यूअर्स का इजाफा देखने को मिला।

AEW प्रेसिडेंट टोनी खान ने Blood and Guts को सफल बनाने के लिए फैंस को शुक्रिया कहा

रेटिंग्स के रिलीज होने के बाद AEW प्रेसिडेंट टोनी खान ने लगातार दूसरे साल Blood and Guts इवेंट को इतना सफल बनाने के लिए फैंस को धन्यवाद किया। बता दें कि पिछले साल भी Blood and Guts शो की व्यूअरशिप एक मिलियन से ज्यादा रही थी।

Blood and Guts मैच के अलावा शो में लूचासॉरस का नए एंट्रेंस म्यूजिक के साथ शॉकिंग हील टर्न देखने मिला जहां उनके मेन्टर क्रिश्चियन उनके साथ थे। ऑरेंज कैसिडी ने ईथान पेज को हराकर हराया और जेड कार्गिल का दबदबा भी कायम रहा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।