Create
Notifications

AEW Dynamite के लिए किया गया खतरनाक मैच का ऐलान, जॉन मोक्सली समेत कई बड़े स्टार्स होंगे हिस्सा

जॉन मोक्सली अगले हफ्ते कैसिनो लैडर मैच का हिस्सा होंगे
जॉन मोक्सली अगले हफ्ते कैसिनो लैडर मैच का हिस्सा होंगे
Subham Pal
ANALYST

अगले हफ्ते AEW Dynamite की दूसरी एनीवर्सरी पर जॉन मोक्सली (John Moxley) कैसिनो लैडर मैच में हिस्सा लेने जा रहे हैं। मोक्सली के अलावा पैक, लांस आर्चर, ऑरेंज कैसिडी, मैट हार्डी और एंड्राडे एल इडोलो भी मैच का हिस्सा होंगे। इस मैच में कुल 7 सुपरस्टार्स हिस्सा लेने वाले हैं और आखिरी सुपरस्टार के नाम का खुलासा मैच के वक्त किया जाएगा।

Moxley, PAC, Andrade part of Casino Ladder Match on AEW Dynamite dlvr.it/S8mK31 https://t.co/bGcV5e3ihK

पूर्व AEW वर्ल्ड चैंपियन जॉन मोक्सली यह मैच जीतने के दावेदार लग रहे हैं। इस मैच में बेहतरीन सुपरस्टार्स के शामिल होने की वजह से ऐसा लग रहा है कि यह काफी शानदार मैच साबित हो सकता है। खासकर, पैक जो कि हाइ- फ्लाइंग एक्शन करने के लिए जाने जाते हैं, उनके एक्शन स्टाइल को इस तरह का मैच काफी सूट करेगा।

बता दें, रोचेस्टर में हुए AEW Rampage शो के दौरान हेयर vs हेयर मैच में ऑरेंज कैसिडी द्वारा जैक इवांस को हराने के तुरंत बाद ही कैसिडी और मैट हार्डी को कैसिनो लैडर मैच में शामिल कर दिया गया था।

क्या अगले हफ्ते AEW में हैंगमैन पेज की वापसी होगी?

सभी इस बात को लेकर काफी उत्साहित है कि कैसिनो लैडर मैच में 7वें सुपरस्टार के रूप में कौन हिस्सा लेने वाला है। देखा जाए तो AEW में होने वाले सभी कैसिनो गिमिक मैचों में सरप्राइज एंट्रेट जरूर देखने को मिलता है। अगर हैंगमैन पेज इस मैच में 7वें सुपरस्टार के रूप में एंट्री लेते हैं तो फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं होगा। बता दें, हैंगमैन पेज, सुपर एलीट द्वारा उनपर किये गए खतरनाक हमले के बाद से ही नहीं दिखाई दिए हैं।

I'm calling it now.This is when Hangman Adam Page returns and gets his title shot against Kenny Omega at AEW Full Gear. Bryan Danielson can then fight Omega after he loses the belt to Page. Cause it's not about titles for them. It's about who's the best. #AEW #AEWDynamite https://t.co/czCtadFVhj

देखा जाए तो अगले हफ्ते होने जा रहे कैसिनो लैडर मैच के जरिए हैंगमैन पेज की वापसी कराना सही रहेगा। पेज के अलावा बडी मैथ्यूज (बडी मर्फी), जोहन (ब्रोंसन रीड) जैसे फ्री एजेंट्स के भी इस मैच में 7वें प्रतिभागी के रूप में नजर आने की संभावना है। इसके अलावा इम्पैक्ट रेसलिंग से रिच स्वान और मूस भी AEW में नजर आ सकते हैं क्योंकि इन दोनों ही सुपरस्टार्स का AEW वर्ल्ड चैंपियन कैनी ओमेगा के साथ लंबा इतिहास रहा है।

Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now