AEW में CM Punk ने WWE दिग्गज को जबरदस्त मैच में हराया, जल्द मिलेगा वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए मौका?

AEW टाइटल हासिल करना चाहते हैं सीएम पंक
AEW टाइटल हासिल करना चाहते हैं सीएम पंक

सीएम पंक (CM Punk) ने AEW Dynamite की शुरुआत डस्टिन रोड्स (Dustin Rhodes) के खिलाफ सिंगल्स मैच के साथ की थी। दोनों के बीच हुए पहली बार के सिंगल्स मुकाबले में पंक ने रोड्स को पिन करके जीत हासिल की थी। जब वह वापस जा रहे थे तभी AEW वर्ल्ड चैंपियन हैंगमैन पेज (Hangman Page) उनके सामने आ गए थे। रोड्स और पंक ने WWE में भी साथ में समय बिताया था।

हालांकि, इन दोनों के बीच कभी सिंगल्स मुकाबला नहीं हो सका था। पंक ने चतुराई के साथ पूरे मैच के दौरान रोड्स की चोटिल कोहनी को निशाना बनाया था। हालांकि, रोड्स ने भी पंक पर कई तगड़े प्रहार किए थे और कुछ मौकों पर तो लगा था कि वह मैच जीतने में सफल रहेंगे। दोनों में से कोई भी सुपरस्टार फिनिशर का इस्तेमाल नहीं कर पाया क्योंकि मैच काफी फिजिकल हो गया था और अंत में पंक ने पिन के जरिए जीत हासिल की थी।

कोडी रोड्स, गोल्डस्ट और पंक ने साथ आकररोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और जॉन मोक्सली के खिलाफ टैग टीम मैच लड़ा था। इसके बाद पहली बार दोनों सुपरस्टार्स ने रिंग शेयर किया है। सीएम पंक ने वर्ल्ड टाइटल के लिए चैलेंज करने का अपना इरादा साफ कर दिया है और हैंगमैन पेज के आने से यह संकेत और भी प्रबल हो गया है।

AEW Rampage में हैंगमैन पेज ने डिफेंड किया अपना वर्ल्ड टाइटल

पिछले हफ्ते के AEW Rampage में हैंगमैन पेज ने एडम कोल का सामना किया था और अपने वर्ल्ड टाइटल को डिफेंड किया था। कोल और पेज ने मार्च में Revolution इवेंट के दौरान भी मैच लड़ा था और इसमें चैंपियन ने अपना टाइटल रिटेन किया था। कोल ने अपनी हार को स्वीकार करने से इंकार कर दिया था।

अब फैंस निश्चित ही हैंगमैन पेज और सीएम पंक के बीच वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए स्टोरीलाइन की शुरुआत होते हुए देखना चाहेंगे। पंक अगर चैंपियन बनते हैं तो फैंस के लिए इससे ज्यादा खुशी की बात कुछ नहीं हो सकती।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now