Create
Notifications

AEW Dynamite में CM Punk ने की शानदार वापसी, पूर्व WWE Superstar को हराते हुए दर्ज की एक और बड़ी जीत

AEW Dynamite में इस हफ्ते सीएम पंक की शानदार वापसी देखने को मिली
AEW Dynamite में इस हफ्ते सीएम पंक की शानदार वापसी देखने को मिली
reaction-emoji
Subham Pal

AEW Dynamite के इस हफ्ते के शो की शुरुआत सीएम पंक (CM Punk) की वापसी से हुई। बता दें, सीएम पंक AEW Revolution 2022 में MJF को हराने के बाद से ही वीकली शोज में दिखाई नहीं दिए थे। इस हफ्ते वापसी के बाद सीएम पंक ने पूर्व WWE सुपरस्टार डैक्स हार्वुड का सामना किया। कॉल्टेन और ऑस्टिन गन भी इस मैच के दौरान रिंगसाइड पर मौजूद थे और वो दोनों द गन क्लब और पूर्व AEW टैग टीम चैंपियंस के बीच फिउड शुरू होने के संकेत दे रहे थे।

The #GunnClub keeping a close eye on the match 👀 Watch #AEWDynamite LIVE on TBS! https://t.co/z0dkZU4nrF

वो दोनों इस मैच के दौरान हार्वुड पर तंज भी कस रहे थे लेकिन हार्वुड ने इस चीज़ पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया। बता दें, हार्वुड ने इस मैच के लिए FTR के बिना एंट्री की थी, हालांकि, हार्वुड के पार्टनर कैश व्हीलर जरूर रिंगसाइड पर नजर आए थे। सीएम पंक ने मैच में डैक्स हार्वुड को एनाकोन्डा वाइस सबमिशन मूव में जकड़कर टैप आउट के लिए मजूबर करते हुए मैच जीत लिया था। इस जीत के साथ ही शायद सीएम पंक ने MJF और The Pinnacle के साथ अपना फिउड समाप्त कर लिया है।

पूर्व WWE सुपरस्टार सीएम पंक का AEW में अगला कदम क्या होने वाला है?

And @CMPunk submits @DaxFTR! A huge victory to kick off #AEWDynamite LIVE on TBS! https://t.co/3QkyRTH813

AEW Revolution 2022 में सीएम पंक ने वार्डलॉ की मदद से MJF को हराया था। यही वजह है कि MJF ने अपना ध्यान वार्डलॉ पर फोकस कर लिया है। वहीं, सीएम पंक इस वक्त किसी फिउड का हिस्सा नहीं हैं और उनके लिए AEW में कई नए रास्ते खुल गए हैं।

सीएम पंक पहले ही वर्ल्ड चैंपियनशिप पिक्चर में शामिल होने की बात कह चुके हैं लेकिन पूर्व WWE सुपरस्टार एडम कोल के AEW वर्ल्ड चैंपियन हैंगमैन पेज के साथ फिउड में होने की वजह से अभी पंक को वर्ल्ड चैंपियनशिप पिक्चर में शामिल होने के लिए इंतजार करना पड़ सकता है। यह देखना रोचक होगा कि सीएम पंक को कब AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप पिक्चर में शामिल करने का फैसला किया जाता है।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...