Create
Notifications

पूर्व WWE सुपरस्टार ने किया बड़ा ऐलान, AEW Dynamite में सीएम पंक की जगह लेने की दी धमकी

AEW Dynamite में इस हफ्ते सीएम पंक का मुकाबला क्यूटी मार्शल से होगा
AEW Dynamite में इस हफ्ते सीएम पंक का मुकाबला क्यूटी मार्शल से होगा
Subham Pal
ANALYST

AEW सुपरस्टार क्यूटी मार्शल (QT MarShall) साल 2013 से लेकर साल 2017 तक WWE का हिस्सा हुआ करते थे। उन्होंने हाल ही में सीएम पंक (Cm Punk) को कड़ा संदेश देते हुए AEW Dynamite में उनकी जगह लेने की धमकी दी है। बता दें, इस हफ्ते Dynamite के एपिसोड में सीएम पंक अपने होमटाउन शिकागो में क्यूटी मार्शल के खिलाफ मैच लड़ते हुए दिखाई देंगे।

मार्शल ने ट्विटर पर दावा किया है कि पंक को हराने के बाद वो यूट्यूब और ग्रामरस्लैम पर भी पंक की जगह ले लेंगे। इस दौरान मार्शल ने फैंस पर भी निशाना साधते हुए कहा कि ट्विटर पर मौजूद कुछ फैंस बेवकूफ हैं। मार्शल ने यह भी कहा कि सोशल मीडिया पर कई फैंस ग्रामर से जुड़ी कई गलतियां करते हैं।

It really is amusing to see how dumb wrestling fans are on Twitter. Spelling, punctuation and terrible word choices. (There/they’re/their, etc)After beat @CMPunk and take his spot on #AEWDynamite I think I’ll take his spot on #Youtube and recreate #GrammarSlam https://t.co/OPDjDmyF5N

पिछले हफ्ते AEW Rampage के एपिसोड के दौरान क्यूटी मार्शल प्रोमो देते हुए दिखाई दिए थे और इस दौरान उन्होंने सीएम पंक को मैच के लिए चैलेंज कर दिया था। मार्शल ने साफ कर दिया था कि वो इस हफ्ते शिकागो में होने जा रहे Dynamite के एपिसोड में पंक का सामना करना चाहते हैं।

AEW में अभी तक सीएम पंक को कोई हरा नहीं पाया है

AEW जॉइन करने के बाद से ही सीएम पंक ने इस कंपनी में मौजूद कई बड़े स्टार्स के साथ रिंग शेयर किया है। पंक ने AEW में अपने रन की शुरूआत डार्बी एलिन को हराकर की थी और अब तक इस रेसलिंग कंपनी में वो पावरहाउस हॉब्स, डेनियल गार्सिया, मैट सिडल और बॉबी फिश को हरा चुके हैं। हाल ही में संपन्न हुए AEW Full Gear पीपीवी में पंक ने एडी किंग्सटन का सामना किया था और यह मैच शायद पंक के रेसलिंग में वापसी के बाद उनका सबसे बेहतरीन मैच है।

पंक और किंग्सटन इस फ्यूड के दौरान एक-दूसरे के बड़े दुश्मन बन गए थे और पीपीवी में हुए मैच में पंक, किंग्सटन को हराने में कामयाब रहे थे। भविष्य में पंक और एडी के बीच रीमैच देखने को मिल सकता है लेकिन ऐसा लग रहा है कि फिलहाल के लिए पंक ने अपनी नजरें MJF पर टिका ली है।


Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now