Create

AEW Dynamite में फेमस Superstar को हुई खतरनाक इंजरी, बुरी हालत में हॉस्पिटल में किया गया भर्ती 

AEW Dynamite में हैंगमैन पेज इंजरी का शिकार हुए
AEW Dynamite में हैंगमैन पेज इंजरी का शिकार हुए

Hangman Page: AEW Dynamite के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान एक बड़ी दुर्घटना घट गई। बता दें, हैंगमैन पेज इस हफ्ते Dynamite के एपिसोड में जॉन मोक्सली (Jon Moxley) के खिलाफ AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच का हिस्सा थे। इसी मैच के दौरान हैंगमैन पेज खतरनाक इंजरी का शिकार हो गए थे।

AEW Dynamite में जॉन मोक्सली के खिलाफ वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच के दौरान हैंगमैन पेज को लगी खतरनाक चोट

इस हफ्ते AEW Dynamite के मेन इवेंट में हुए वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच में काफी खतरनाक एक्शन देखने को मिला था। इस मैच के शुरू होने से पहले ही जॉन मोक्सली और हैंगमैन पेज ने एक-दूसरे पर जबरदस्त हमला करना शुरू कर दिया था। मैच शुरू होने के बाद भी इन दोनों सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे का बुरा हाल करना जारी रखा था। इसके बाद इस मैच में एक वक्त ऐसा आया जब मोक्सली ने पेज को क्लोथ्सलाइन दे दिया था।

La mala caída de Hangman Page que ha provocado lo que parece una contusión. Hay que rezar por Hangman 🙏 #AEWDynamite https://t.co/MzNoZe5J3A

ऐसा लग रहा है कि जॉन मोक्सली द्वारा यह मूव दिए जाने के बाद हैंगमैन पेज नॉकआउट हो गए थे। जल्द ही, ऑफिशियल्स को पेज की इंजरी के बारे में पता चला गया और मैच को वहीं रोक दिया गया। इसके बाद जब AEW की मेडिकल टीम हैंगमैन पेज को रिंग में चेक करने आई तो फैंस को भी इंजरी की गंभीरता के बारे में पता चला गया। जल्द ही, हैंगमैन पेज को स्ट्रेचर की मदद से एरीना से बाहर ले जाकर उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

अब AEW की तरफ से हैंगमैन पेज की इंजरी को लेकर अपडेट सामने आ चुका है। AEW ने सोशल मीडिया के जरिए मेडिकल अपडेट देते हुए बताया कि हैंगमैन पेज को सिनसिनाटी ट्रॉमा सेंटर में भर्ती किया गया था और उन्हें कंकशन हुआ है। हैंगमैन पेज को अब हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई है लेकिन अभी वो AEW के कंकशन प्रोटोकॉल का हिस्सा बने रहेंगे।

यह देखना रोचक होगा कि हैंगमैन पेज को कंकशन से पूरी तरह उबरने में कितना समय लगने वाला है और उम्मीद है कि वो जल्द-से-जल्द शत प्रतिशत फिट हो जाएंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment