Create

AEW Holiday Bash में सीएम पंक ने नए लुक में डेब्यू करके WWE हॉल ऑफ फेमर को दिया ट्रिब्यूट

सीएम पंक AEW Dynamite में इस हफ्ते फेस पेंट पहने हुए दिखाई दिए
सीएम पंक AEW Dynamite में इस हफ्ते फेस पेंट पहने हुए दिखाई दिए

AEW Dynamite के Holiday Bash एडिशन में हुए सिक्स-मैन टैग टीम मैच के दौरान सीएम पंक (Cm Punk) बिल्कुल नए लुक में नजर आए। ऐसा लग रहा है कि पंक ने इस नए लुक के जरिए WWE हॉल ऑफ फेमर स्टिंग (Sting) को ट्रिब्यूट दिया है। बता दें, पंक का लुक स्टिंग के लोकप्रिय गिमिक 'सर्फर' जैसा था। सर्फर आउटफिट पहने हुए के अलावा पंक ने फेस पेंट भी कर रखा था और उनका लुक 1980 दशक के स्टिंग के लुक जैसा था।

पंक का यह नया लुक सभी को काफी पसंद आया और पंक के अलावा स्टिंग ने भी नए लुक में आकर सभी को हैरान कर दिया था। बता दें, स्टिंग ने सीएम पंक की टी-शर्ट पहनकर रखी थी और इसके अलावा स्टिंग का फेस पेंट भी सीएम पंक के इन-रिंग गियर से प्रेरित था। इस चीज़ के जरिए इन दो दिग्गजों ने यह बताने की कोशिश की थी कि वो दोनों एक-दूसरे का काफी सम्मान करते हैं।

बता दें, इस हफ्ते AEW Dynamite के एपिसोड के मेन इवेंट में सीएम पंक, स्टिंग और डार्बी एलिन की टीम MJF और FTR को हराने में कामयाब रही थी। यह मैच ग्रींसबोरो, नॉर्थ कैरोलिना में हुआ था और बता दें, इस जगह स्टिंग ने 27 साल बाद कोई मैच लड़ा है। इससे पहले स्टिंग ने ग्रींसबोरो, नॉर्थ कैरोलिना में आखिरी मैच 1994 में रिक फ्लेयर के खिलाफ लड़ा था।

इस हफ्ते AEW Dynamite में हुए मैच में भी स्टिंग से बेहतरीन परफॉर्मेंस देखने को मिली थी। अंत में स्टिंग, पंक और डार्बी एलिन ने डैक्स हार्वुड को अपना-अपना फिनिशर देने के बाद मैच जीत लिया था। इस जीत के साथ पंक की विनिंग स्ट्रीक जारी है और स्टिंग की अनिडिफिटेड स्ट्रीक भी कायम है।

सीएम पंक ने इस साल AEW Rampage में अपने डेब्यू को याद किया

@_denisesalcedo CM Punk’s return to pro wrestling https://t.co/Fa7wD2n8i5

AEW स्टार सीएम पंक ने ESPN से बात करते हुए इस साल प्रो रेसलिंग में अपनी यादगार वापसी के बारे में बात की। पंक ने कहा कि यह उनके करियर का सबसे बड़ा पल है। पंक का मानना है 7 साल बाद उनकी वापसी ने प्रो रेसलिंग बिजनेस पर छाप छोड़ी है।

यह देखना रोचक होगा कि AEW ने सीएम पंक के लिए आगे क्या प्लान बना रखा है। अभी ऐसा लग रहा है कि आने वाले समय में पंक, MJF के खिलाफ सिंगल्स मैच लड़ते हुए दिखाई दे सकते हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment