AEW Dynamite के स्पेशल एपिसोड की व्यूअरशिप में आया जबरदस्त उछाल, शो की रेटिंग आई सामने

AEW Dynamite का Holiday Bash एपिसोड काफी शानदार साबित हुआ
AEW Dynamite का Holiday Bash एपिसोड काफी शानदार साबित हुआ

AEW Dynamite का इस हफ्ते हॉलीडे बैश एडिशन देखने को मिला था। ShowBuzz Daily के अनुसार, इस हफ्ते AEW Dynamite शो की TNT पर व्यूअरशिप 1.020 मिलियन रही। आखिरी हफ्ते विंटर इज कमिंग एपिसोड को 948,000 दर्शकों ने देखा था और इस हफ्ते शो की व्यूअरशिप में 7.59 प्रतिशत का इजाफा देखने को मिला।

वहीं, 18-49 डेमोग्राफिक की बात की जाए तो इस हफ्ते Dynamite के शो की रेटिंग 0.37 रही जो कि पिछले हफ्ते के शो की तुलना में 19.35 प्रतिशत ज्यादा है। बता दें, पिछले हफ्ते Dynamite के शो की डेमो रेटिंग 0.31 रही थी। 0.37 डेमोग्राफिक रेटिंग का मतलब इस हफ्ते शो को 18 से 49 साल के 480,000 दर्शकों ने देखा था। वहीं, पिछले हफ्ते इस शो को देखने वाले 18 से 49 साल के दर्शकों की संख्या 398,000 थी।

18-49 डेमोग्राफिक में 0.37 रेटिंग के साथ केबल टॉप 150 में Dynamite के शो को दूसरा स्थान मिला। वहीं, पिछले हफ्ते केबल टॉप 150 में यह शो 5वें स्थान पर रहा था। व्यूअरशिप के मामले में शो की रैंकिंग 26वें स्थान पर रही और पिछले हफ्ते शो की रैंकिंग 31 थी। बता दें, शो के वेस्ट कोस्ट में प्रसारण की शुरुआत होने के बाद यह पहला ऐसा मौका है जब Dynamite के शो ने 1 मिलियन का आंकड़ा छुआ है।

AEW Dynamite के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं

AEW Dynamite के इस हफ्ते के हॉलीडे बैश एपिसोड के दौरान पूर्व WWE सुपरस्टार काइल ओ'राइली ने धमाकेदार डेब्यू करते हुए एडम कोल को मैच जीतने में मदद की थी। इस मैच के बाद एडम कोल, काइल ओ'राइली और बॉबी फिश का रीयूनियन देखने को मिला था। इसके अलावा शो के दौरान AEW वर्ल्ड चैंपियन हैंगमैन पेज vs डेनियल ब्रायन के रीमैच का भी ऐलान किया गया।

वहीं, शो के मेन इवेंट में सीएम पंक, स्टिंग & डार्बी एलिन का टैग टीम मैच में MJF & FTR की टीम से सामना हुआ था। इस धमाकेदार मैच के अंत में सीएम पंक, स्टिंग & डार्बी एलिन की टीम MJF & FTR की टीम को हराने में कामयाब रही थी।