Create

AEW Dynamite रिजल्ट्स: पूर्व WWE सुपरस्टार ने किया चौंकाने वाला डेब्यू, मेन इवेंट में दिग्गजों ने मचाया जबरदस्त बवाल

AEW Dynamite का एपिसोड काफी रोचक रहा
AEW Dynamite का एपिसोड काफी रोचक रहा

AEW Dynamite का एपिसोड शानदार साबित हुआ। मेन इवेंट मैच धमाकेदार था जबकि शो की शुरुआत एक बड़े सरप्राइज से हुई। देखा जाए तो इस एपिसोड में कुछ अच्छे मैच और सैगमेंट्स देखने को मिले। इसी वजह से एपिसोड बढ़िया बन पाया। इसलिए इस आर्टिकल में हम AEW Dynamite Holiday Bash के रिजल्ट्स पर नजर डालेंगे।

AEW Dynamite Holiday Bash रिजल्ट्स

- एडम कोल और ऑरेंज कैसिडी के बीच AEW Dynamite की शुरुआत में मैच हुआ था। मैच के अंत में बॉबी फिश ने आकर रेफरी का ध्यान भटकाया। इस दौरान पीछे से काइल ओ'राइली ने आकर कैसिडी पर हमला किया। रेफरी यह नहीं देख पाए। एडम कोल ने इसके बाद आसानी से पिन करते हुए कैसिडी पर जीत दर्ज की। मैच के बाद भी राइली ने कैसिडी पर हमला किया और उनके डेब्यू से कोल भी चौंक गए। हालांकि, बेस्ट फ्रेंड्स ने एंट्री की और अपने साथी को बचाने की कोशिश की लेकिन वो सफल नहीं हुए। बाद में यंग बक्स ने भी एंट्री की लेकिन कोल और उनके साथी चले गए।

- हैंगमैन पेज का सैगमेंट देखने को मिला और उन्होंने यहां कहा कि वो पिछले हफ्ते ब्रायन डेनियलसन के खिलाफ मैच ड्रॉ होने से खुश नहीं थे। बाद में ब्रायन डेनियलसन ने एंट्री की और कहा कि वो थोड़े चोटिल थे। इसी कारण उनकी जीत नहीं हुई। बाद में पेज ने रीमैच की मांग की और ब्रायन ने चुनौती को स्वीकारा। AEW के TBS पर होने वाले पहले शो में मैच देखने को मिलेगा।

- MJF बैकस्टेज पिनेकल के साथ थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि FTR के साथ उनकी जोड़ी काफी बढ़िया है लेकिन सीएम पंक को डार्बी एलिन और स्टिंग के साथ काम करने में दिक्कत होगी। उन्होंने यहां अपने साथी वार्डलौ पर भी निशाना साधा।

- वार्डलौ ने एक सिंगल्स मैच में शॉन डीन को हरा दिया। मैच में उनका प्रदर्शन काफी बढ़िया रहा।

- डैन लैंबर्ट ने प्रोमो कट करते हुए टोनी खान को निशाना बनाया। उन्होंने कहा कि स्कॉर्पियो स्काई और ईथन पेज को इस समय मौके नहीं मिल रहे हैं जबकि कोडी रोड्स मैच लड़ रहे हैं।

- ब्रिट बेकर ने बैकस्टेज प्रोमो कट करते हुए रिहो को चेतावनी दी। उन्होंने यहां मुख्य रूप से अपनी तारीफ की।

It's the era of the D M D. @RealBrittBaker makes her feelings about @riho_gtmv known. They'll meet again at #BattleOfTheBelts on January 8 in Charlotte, NC. https://t.co/UsdNBcLNbq

- ओवेन हार्ट कप का आयोजन देखने को मिलेगा। इसी वजह से ओवेन हार्ट का एक ट्रिब्यूट वीडियो देखने को मिला।

- नायला रोज और रूबी सोहो के बीच TBS चैंपियनशिप टूर्नामेंट का सेमीफाइनल मैच हुआ। इस मैच में रूबी ने एक बड़ी जीत दर्ज की।

- मालाकाई ब्लैक ने ग्रिफ गैरिसन को एक सिंगल्स मैच में हरा दिया। मैच के बाद भी ब्लैक ने उन्हें सबमिशन मूव से नहीं निकाला। ब्रायन पिलमैन जूनियर ने एंट्री की और ग्रिफ को बचाने की कोशिश की। हालांकि, ब्लैक ने उनपर ही अपना फिनिशर लगा दिया।

- सीएम पंक, स्टिंग और डार्बी एलिन ने एक धमाकेदार टैग टीम मैच में MJF और FTR को हरा दिया। मैच के अंत में डार्बी ने डैक्स पर अपना फिनिशर लगाकर जीत दर्ज की।

इस तरह से AEW Dynamite के खास एपिसोड का अंत देखने को मिला।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment