AEW के मालिक Tony Khan पर फेमस Superstars द्वारा बुरी तरह हुआ हमला, मौजूदा चैंपियन ने भी दिया बहुत बड़ा धोखा

Ujjaval
AEW Dynamite में शॉकिंग चीज़ हुई
AEW Dynamite में शॉकिंग चीज़ हुई

Tony Khan: AEW डायनामाइट (Dynamite) के हालिया एपिसोड में एक चौंकाने वाली चीज़ देखने को मिली। कंपनी के मालिक टोनी खान (Tony Khan) पर सुपरस्टार्स ने बुरी तरह हमला किया। इसी बीच टोनी के पिता और बहुत बड़े बिजनेसमैन शाहिद खान की अपीयरेंस भी देखने को मिल गई।

जैक पैरी का कॉन्ट्रैक्ट कुछ महीनों पहले कंपनी से खत्म हो गया था और इसके बाद से वो प्रमोशन में नज़र नहीं आए। थोड़े समय पहले ही उन्होंने एक शो में सरप्राइजिंग अपीयरेंस देते हुए यंग बक्स को टैग टीम चैंपियनशिप जीतने में मदद की थी। इस हफ्ते Dynamite की शुरुआत में यंग बक्स आए और फिर जैक पैरी ने भी एंट्री की।

सिक्योरिटी ने पैरी को रोकने की कोशिश की लेकिन AEW के एक्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट यंग बक्स ने पैरी को आने की अनुमति दी। कुछ देर बार एक और बैकस्टेज सैगमेंट दिखाया गया। इसमें जैक पैरी, टोनी खान के ऑफिस से बाहर आते हुए दिखे। यंग बक्स ने यहां पैरी से पूछा कि कॉन्ट्रैक्ट साइन करने को लेकर टोनी के साथ उनकी कोई बातचीत हुई, या नहीं। यहां से पता चला कि खान और पैरी की मुलाकात रिंग में होगी।

AEW Dynamite के अंत में टोनी खान और जैक पैरी ने रिंग में एंट्री। दोनों ने यहां पर एक-दूसरे के साथ रही अपनी अनबन को भुलाया और हाथ मिलाया। इसके बाद अचानक जैक ने टोनी पर हमला कर दिया। यंग बक्स और काजूचिका ओकाडा ने एंट्री की। उन्होंने पैरी को रोका और टोनी को संभाला। बाद में लगा कि बक्स, जैक पर हमला कर देंगे।

अचानक यंग बक्स ने टोनी खान पर ही अटैक कर दिया। फैंस इस जानलेवा हमले से काफी शॉक रह गए। द एलीट और जैक पैरी असल में शुरुआत से साथ ही थे। बाद में AEW के ऑफिशियल्स और टोनी खान के पिता शाहिद ने आकर उन्हें चेक किया।

AEW Dynamite में टोनी खान पर हमले को लेकर यंग बक्स और जैक पैरी ने तोड़ी चुप्पी

AEW द्वारा एक वीडियो जारी किया गया। इसमें जैक पैरी ने बताया कि टोनी खान ने उनके करियर के 8 महीने छीन लिए हैं और इसी वजह से उनके साथ ऐसा होना ही था। बाद में यंग बक्स ने बताया कि यह द एलीट का सबसे अच्छा वर्जन है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now