Create
Notifications

AEW Dynamite में सीएम पंक के सैगमेंट के दौरान जॉन सीना सहित 4 पूर्व WWE चैंपियंस का हुआ जिक्र

AEW Dynamite में इस हफ्ते के शो के दौरान जॉन सीना का जिक्र किया गया
AEW Dynamite में इस हफ्ते के शो के दौरान जॉन सीना का जिक्र किया गया
Subham Pal
ANALYST

AEW Dynamite के इस हफ्ते के शो की शुरूआत पूर्व WWE सुपरस्टार सीएम पंक (Cm Punk) और MJF ने की। इसके बाद इस सैगमेंट के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जुबानी जंग देखने को मिली और इस दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे पर जमकर निशाना साधा। यही नहीं, इस सैगमेंट के दौरान कई पूर्व WWE वर्ल्ड चैंपियंस का भी जिक्र किया गया था।

बता दें, सीएम पंक, क्यूटी मार्शल के खिलाफ मैच के लिए रिंग में आए थे लेकिन MJF ने दखल दिया। इस बाद इस सैगमेंट के दौरान पूर्व WWE वर्ल्ड चैंपियंस का जिक्र होना तब शुरू हुआ जब MJF ने एजे स्टाइल्स के थीम सांग में मौजूद कुछ शब्दों का इस्तेमाल किया। इसके बाद पंक ने MJF को कम फेमस मिज बताया।

"You're just a less famous Miz." - CM Punk to MJF.That was sick 😂#AEWDynamite

इन दोनों सुपरस्टार्स की जुबानी जंग यही नहीं रूकी और MJF ने इसके बाद पंक के रेसलिंग से 7 साल की अनुपस्थिति और उनके UFC करियर का जिक्र किया। इसके बाद MJF ने पंक को संबोधित करते हुए जॉन सीना द्वारा कहे जाने वाले वाक्य ' Hustle, Loyalty, Respect' का इस्तेमाल किया।

जल्द ही, MJF ने एक बार फिर सीना के फेमस डायलॉग 'यू कान्ट सी मी' से मिले-जुले शब्दों का पंक के लिए इस्तेमाल किया।

“You may as well be coming out here and preaching Hustle, loyalty and respect” Oh my. #AEWDynamite https://t.co/1tULyKLTok

ट्रिपल एच को किंग ऑफ द किंग कहा जाता है और MJF ने इस दौरान पंक को किंग ऑफ द किंग के बाद दूसरा सबसे बेहतरीन बताया। हालांकि, यह सैगमेंट काफी लंबा था लेकिन इस सैगमेंट के जरिए AEW Dynamite शो की अच्छी शुरूआत हुई थी। देखा जाए तो इस सैगमेंट की वजह से पंक और MJF के मैच को लेकर फैंस की उत्सुकता पहले ही काफी बढ़ चुकी है।

WWE में AEW सुपरस्टार सीएम पंक और जॉन सीना की शानदार राइवलरी देखने को मिली थी

2011: CM Punk makes his iconic entrance to one of the loudest crowd reactions ever at MITB.2021: CM Punk makes his return to pro-wrestling to one of the loudest crowd reactions ever in AEW.Welcome back, @CMPunk 🤍 https://t.co/hYedUhX0zd

साल 2011 में जॉन सीना और सीएम पंक के बीच शानदार दुश्मनी देखने को मिली थी। हालांकि, इस फ्यूड के दौरान WWE चैंपियनशिप लाइन पर थी लेकिन पंक के पाइपबॉम्ब प्रोमो की वजह से यह राइवलरी काफी ज्यादा बड़ी हो गई थी।

बता दें, आइकॉनिक पाइपबॉम्ब प्रोमो के दौरान पंक ने जॉन सीना, द रॉक और कई दूसरे सुपरस्टार्स पर निशाना साधते हुए इस फ्यूड को और भी पर्सनल बना दिया था। बता दें, Money in the Bank 2011 में पंक ने सीना को हराकर टॉप टाइटल जीतते हुए WWE छोड़ दी थी।


Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now