Create
Notifications

AEW में Jon Moxley की वापसी की तारीख का हुआ खुलासा, जल्द एक्शन में आएंगे नजर

AEW में इस हफ्ते Dynamite के एपिसोड के दौरान जॉन मोक्सली की वापसी होने जा रही है
AEW में इस हफ्ते Dynamite के एपिसोड के दौरान जॉन मोक्सली की वापसी होने जा रही है
Subham Pal
visit

जॉन मोक्सली (Jon Moxley) की AEW में वापसी का ऐलान हो चुका है। हाल ही में AEW के ट्विटर हैंडल से यह ऐलान किया गया कि Dynamite के इस हफ्ते के एपिसोड में मोक्सली की वापसी होने जा रही है। बता दें, मोक्सली ने नवंबर 2021 में एक रिहैबिलिटेशन प्रोग्राम से जुड़ने के लिए रेसलिंग से ब्रेक लेने का फैसला किया था। ब्रेक लेने से पहले मोक्सली AEW वर्ल्ड टाइटल एलिमिनेटर टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में ऑरेंज कैसिडी का सामना करने वाले थे।

MOX IS BACK.Appearing for the first time in nearly 3 months, former #AEW World Champion @JonMoxley makes his long-awaited return to #AEWDynamite TOMORROW at 8pm ET/7pm CT LIVE on @TBSNetwork! https://t.co/TVVeo1evSM

अगर मोक्सली यह मैच जीत जाते तो Full Gear 2021 में उन्हें डेनियल ब्रायन का सामना करने का मौका मिलता और इन दोनों सुपरस्टार्स के मैच का विजेता AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप का नंबर वन कंटेंडर बन जाता। हालांकि, मोक्सली ने इस मैच से अपना नाम वापस ले लिया और उनकी जगह मैच में मीरो को शामिल किया गया था।

ब्रेक पर जाने से पहले जॉन मोक्सली ने अपना खतरनाक रूप दिखाकर हील टर्न लेने के संकेत दिए थे और इसके अलावा उनके हील टर्न लेने की अफवाहें भी सामने आईं थी। बता दें, मोक्सली ने व्हीलर यूटा और Pres10Vance के खिलाफ अलग-अलग मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स का बुरा हाल करते हुए हराया था।

मोक्सली AEW में आने वाले पहले कुछ बड़े सुपरस्टार्स में से एक थे और इस रेसलिंग कंपनी में आने के बाद भी वो फैंस के बीच लोकप्रिय बने रहे। यही कारण है कि मोक्सली को वापसी के बाद फैंस से ग्रैंड वेलकम मिल सकता है।

GCW ने AEW से एक हफ्ते पहले ही जॉन मोक्सली की वापसी का ऐलान कर दिया था

जॉन मोक्सली ने कुछ महीने पहले मैट कार्डोना को हराते हुए GCW वर्ल्ड चैंपियनशिप पर कब्जा किया था। हालांकि, मोक्सली की अनुपस्थिति की वजह से लंबे समय से इस टाइटल को डिफेंड नहीं किया गया था। अब 23 जनवरी को होने जा रहे GCW इवेंट में आखिरकार इस टाइटल को डिफेंड किया जाने वाला है।

बता दें, मोक्सली, होमीसाइड के खिलाफ GCW The Wrld इवेंट में अपना टाइटल डिफेंड करते हुए नजर आएंगे। यह मोक्सली का दूसरा टाइटल डिफेंस होने वाला है। मोक्सली ने अपना पहला टाइटल डिफेंस GCW Fight Club में किया था। इस इवेंट में मोक्सली ने निक गेज को हराते हुए अपना टाइटल रिटेन किया था।


Edited by Subham Pal
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now