AEW Dynamite के खास एपिसोड के लिए बहुत बड़े मुकाबले का हुआ ऐलान, वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच में दो पूर्व WWE Superstars की होगी टक्कर

AEW  सुपरस्टार्स जॉन मोक्सली और ब्रायन डेनियलसन
AEW सुपरस्टार्स जॉन मोक्सली और ब्रायन डेनियलसन

Jon Moxley vs Bryan Danielson: AEW Dynamite के ग्रैंडस्लैम एडीशन के लिए बहुत बड़े चैंपियनशिप मैच का ऐलान किया जा चुका है। बता दें, अगले हफ्ते होने जा रहे Dynamite के एपिसोड के दौरान AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच में पूर्व WWE सुपरस्टार्स जॉन मोक्सली (Jon Moxley) और ब्रायन डेनियलसन (Bryan Danielson) का आमना-सामना होगा। यह मुकाबला ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट ऑफ चैंपियंस के फाइनल में देखने को मिलेगा।

बता दें, इस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जॉन मोक्सली ने सैमी गुवेरा जबकि ब्रायन डेनियलसन ने क्रिस जैरिको को हराते हुए फाइनल में जगह बनाई थी। इस हफ्ते AEW Dynamite में टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बनाने के बाद इन दोनों सुपरस्टार्स का रिंग में आमना-सामना देखने को मिला था। यह देखना रोचक होगा कि ब्रायन डेनियलसन और जॉन मोक्सली में से कौन सा सुपरस्टार टूर्नामेंट का फाइनल जीतकर नया AEW वर्ल्ड चैंपियन बनेगा।

इस वक्त जॉन मोक्सली vs ब्रायन डेनियलसन मैच के नतीजे का साफ-साफ अंदाजा लगा पाना काफी मुश्किल है। हालांकि, जॉन मोक्सली और ब्रायन डेनियलसन दोनों ही बेहतरीन इन-रिंग परफॉर्मर हैं इसलिए इस मैच के धमाकेदार होने की उम्मीद की जा सकती है।

सीएम पंक आखिरी AEW वर्ल्ड चैंपियन थे

सीएम पंक हाल ही में संपन्न हुए All Out इवेंट में जॉन मोक्सली को हराकर अपने करियर में दूसरी बार AEW वर्ल्ड चैंपियन बने थे। हालांकि, वो ज्यादा समय तक चैंपियन नहीं रह पाए। बता दें, सीएम पंक बैकस्टेज कंट्रोवर्सी में फंस गए थे और टोनी खान ने Dynamite के एक एपिसोड के दौरान उनसे AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप वापस ले ली थी।

इस वक्त सीएम पंक चोटिल भी हो चुके हैं और रिपोर्ट्स की माने तो उन्हें पूरी तरह ठीक होने में 6 से 8 महीने का समय लगेगा। यह देखना रोचक होगा कि सीएम पंक कब तक चोट से पूरी तरह उबर कर AEW रिंग में वापसी करने में कामयाब हो पाते हैं। इसके साथ ही इस बात पर भी निगाहें होंगी कि वापसी के बाद सीएम पंक एक बार फिर AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप पर कब्जा कर पाते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।