AEW को साल 2022 में हुआ सबसे बड़ा नुकसान, Dynamite के रेटिंग्स में भारी गिरावट दर्ज हुई

AEW Dynamite में इस हफ्ते सीएम पंक ने MJF के खिलाफ अपने मैच का ऐलान किया था
AEW Dynamite में इस हफ्ते सीएम पंक ने MJF के खिलाफ अपने मैच का ऐलान किया था

कुछ हफ्ते पहले AEW Dynamite के व्यूअरशिप में काफी बढ़ोतरी होने के बावजूद भी इस हफ्ते Dynamite के रेटिंग्स में इस हफ्ते बहुत बड़ी गिरावट दर्ज हुई। ShowBuzz Daily के अनुसार, इस हफ्ते Dynamite के एपिसोड को 869,000 दर्शकों ने देखा। पिछले हफ्ते इस शो की व्यूअरशिप 1.129 मिलियन रही थी और इस हफ्ते व्यूअरशिप में 23.02 प्रतिशत की गिरावट देखने को मिली।

वहीं, AEW Dynamite की इस हफ्ते की रेटिंग 0.31 रही और पिछले हफ्ते यह रेटिंग 0.41 रही थी। बता दें, इस Dynamite शो की रेटिंग साल 2022 की अब तक की सबसे कम रेटिंग रही है और केबल ऑरिजिनल्स पर शो को तीसरी रैकिंग मिली। टोनी खान के बड़े ऐलान के बाद पिछले हफ्ते Dynamite के शो की व्यूअरशिप में जबरदस्त बढ़ोतरी देखने को मिली थी।

इस शो के दौरान NJPW सुपरस्टार जे व्हाइट ने अपना AEW डेब्यू करते हुए बैकस्टेज सैगमेंट में The Roppongi Vice पर हमला करने में द एलीट की मदद की थी। इस हफ्ते Rampage में ग्रैंडस्लैम चैंपियन, ट्रेंट ब्रेटा के खिलाफ AEW में अपना पहला मैच लड़ने वाले हैं।

हालांकि, जे व्हाइट इस शो के दौरान दिखाई देने वाले एकमात्र सरप्राइज नहीं थे बल्कि कीथ ली का भी चौंकाने वाला AEW डेब्यू देखने को मिला था। बता दें, कीथ ली ने अपने डेब्यू पर ईशा कैसिडी को हराते हुए AEW Revolution में होने जा रहे लैडर मैच में जगह बनाई थी।

AEW Dynamite में इस हफ्ते क्या देखने को मिला?

Dynamite के इस हफ्ते के शो की शुरुआत करते हुए सीएम पंक ने AEW Revolution में MJF को डॉग कॉलर मैच के लिए चैलेंज किया था और इसके बाद पंक का MJF के साथ आमना-सामना देखने को मिला था। इसके अलावा शो में सैंटाना & ऑर्टिज ने क्रिस जैरिको और जेक हेगर को हराया था। वहीं, वार्डलौ ने मैक्स कास्टर को हराते हुए लैडर मैच में जगह बनाई थी।

इसके अलावा ब्रायन डेनियलसन ने ली मोरिआर्टी को हराया और इस मैच के बाद जॉन मोक्सली ने वहां आकर ब्रायन डेनियलसन के साथ टीम बनाने से इनकार कर दिया। साथ ही, शो में वर्ल्ड चैंपियन हैंगमैन पेज और एडम कोल का आमना-सामना देखने को मिला और कोल ने पेज पर हमला करके उन्हें धराशाई कर दिया था।

वहीं, थंडर रोजा ने नो DQ मैच में मर्सिडीज मार्टिनेज को हराया था और इस मैच के बाद ब्रिट बेकर & जेमी हेय्टर ने इन दोनों सुपरस्टार्स पर हमला कर दिया था। मेन इवेंट में सैमी गुवैरा, डार्बी एलिन के खिलाफ अपनी TNT चैंपियनशिप डिफेंड करने में सफल रहे थे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now