Create
Notifications

फेमस AEW Superstar ने CM Punk पर खतरनाक अटैक करते हुए किया लहूलुहान, पूर्व WWE चैंपियन का हुआ बुरा हाल

AEW Dynamite में इस हफ्ते सीएम पंक पर MJF का हमला हुआ था
AEW Dynamite में इस हफ्ते सीएम पंक पर MJF का हमला हुआ था
Subham Pal

AEW सुपरस्टार MJF ने इस हफ्ते Dynamite के एपिसोड के दौरान एक बार फिर सीएम पंक (CM Punk) को धोखा दिया और MJF ने पंक पर खतरनाक हमला करते हुए उन्हें लहूलुहान कर दिया था। बता दें, इस हफ्ते AEW Dynamite के एपिसोड के दौरान पंक ने बताया कि वो MJF के फीलिंग के बारे में क्या सोचते हैं।

यही नहीं, सीएम पंक ने युवावस्था में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) के साथ लिए गए तस्वीर के बारे में बात की और इसी तरह MJF ने भी पंक के साथ तस्वीर ली थी। इसके बाद MJF ने वहां आकर सीएम पंक की एक तरह से सराहना की। MJF और सीएम पंक गले लगते हुए भी दिखाई दिए, हालांकि, जल्द ही, MJF ने पंक पर धोखे से हमला कर दिया था।

am I the only one that is thinking about how both CM Punk and MJF are wearing white??? lol #AEWDynamite https://t.co/olCa47iOcL

यही नहीं, MJF के साथी शॉन स्पीयर्स, वार्डलौ आकर पंक पर हमले करने लगे। वहीं, FTR ने सिक्योरिटी पर हमला करके उनको सीएम पंक की मदद करने से रोक दिया। जल्द ही, TNT चैंपियन सैमी गुवेरा, डार्बी एलिन और स्टिंग उनकी मदद करने आ गए थे। हालांकि, तब तक काफी देर हो गई थी और उनके आने तक पंक लहूलुहान हो चुके थे। बता दें, MJF के रिंग से चोट लगने की वजह से सीएम पंक लहूलुहान हो गए थे।

AEW Dynamite के पिछले एपिसोड में MJF ने सीएम पंक के बारे में असली फीलिंग जाहिर की थी

The tears from MJF was such a great touch to this segment. That was an unbelievable performance from MJF. #AEW #AEWDynamite https://t.co/kj4sRJDNh1

MJF ने पिछले हफ्ते AEW Dynamite में प्रोमो कट करते हुए कहा था कि उनका हमेशा से रेसलर बनने का सपना रहा था। इसके अलावा MJF ने पंक के साथ लिए गए तस्वीर को बहुत बड़ा पल बताया था। वहीं, सीएम पंक ने इसे एक आम घटना बताया था। इसके बाद MJF की फीलिंग सामने आई और उन्होंने कहा था कि बचपन में उन्हें काफी परेशान किया गया था। इसके साथ ही MJF ने खुलासा किया कि 11 साल की उम्र में उन्हें अटैंशन डेफिसिट डिसऑर्डर था।

MJF ने सोचा था कि वो फुटबॉल टीम जॉइन करने के बाद दोस्त बनाएंगे लेकिन उन्हें उनके साथियों द्वारा ही परेशान किया गया था। इसके बाद उन्होंने रेसलर बनने के लिए फुटबॉल स्कॉलरशिप त्याग दी थी और ऐसा करने के बाद उन्होंने रेसलिंग के बारे में हर एक चीज़ सीखना शुरू कर दिया था।

जल्द ही, सीएम पंक के पूछने पर MJF ने उनके द्वारा कही गई बातों को सच बताया था और उनकी आँखों में आंसू थे। ऐसा लग रहा है कि MJF और सीएम के मैच के शानदार बिल्ड-अप की वजह से इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच AEW Revolution में होने जा रहा डॉग कॉलर मैच शानदार साबित हो सकता है।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...