Create

AEW Dynamite के इस हफ्ते की रेटिंग आई सामने, शो को हुआ जबरदस्त फायदा

AEW Dynamite में इस हफ्ते के एपिसोड की रेटिंग काफी अच्छी थी
AEW Dynamite में इस हफ्ते के एपिसोड की रेटिंग काफी अच्छी थी

AEW Dynamite के इस हफ्ते के एपिसोड की रेटिंग सामने आ चुकी है। Showbuzz Daily के अनुसार, इस हफ्ते TNT पर Dynamite के एपिसोड को करीब 872,000 दर्शकों ने देखा था। पिछले हफ्ते Dynamite के शो को 861,000 दर्शकों ने देखा था और इसकी तुलना में इस हफ्ते AEW Dynamite के एपिसोड को 1.28 प्रतिशत अधिक दर्शकों ने देखा है। अगर 18-49 डेमो रेटिंग की बात की जाए तो इस हफ्ते डेमो रेटिंग 0.33 रही और इससे एक हफ्ते पहले शो की डेमो रेटिंग 0.31 रही थी।

0.33 डेमो रेटिंग का मतलब यह है कि AEW Dynamite के इस हफ्ते के शो को 18 से 49 साल के 430,000 दर्शकों ने देखा था। Wrestlenomics के अनुसार, पिछले हफ्ते AEW Dynamite की डेमो रेटिंग 0.31 रही थी यानि उस शो को 18 से 49 साल के 406,000 दर्शकों ने देखा था।

18-49 डेमोग्राफिक में 0.33 रेटिंग के साथ Dynamite शो को इस हफ्ते केबल टॉप 150 में 5वां स्थान मिला। वहीं, पिछले हफ्ते केबल टॉप 150 में शो को तीसरा स्थान मिला था और व्यूअरशिप के मामले में केबल टीवी पर शो को 36वां स्थान मिला है। पिछले हफ्ते Dynamite के शो को केबल टीवी पर व्यूअरशिप के मामले में 40वां स्थान मिला था।

AEW Dynamite में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिली

.@CMPunk lays out the challenge, he wants @The_MJF one-on-one - Watch #AEWDynamite LIVE everywhere on @tntdrama NOW! https://t.co/nT6tmTUNc7

इस हफ्ते AEW Dynamite में सीएम पंक ने MJF को मैच के लिए चुनौती दी। इसके अलावा इस हफ्ते डायमंड बैटल रॉयल मैच देखने को मिला और आखिर में रिंग में MJF और डेंट मार्टिन रिंग में बचे थे। इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच अगले हफ्ते डायमंड रिंग के लिए मैच देखने को मिलेगा। साथ ही, शो में क्रिसमस स्पेशल एपिसोड के लिए सैमी गुवैरा vs कोडी रोड्स के TNT चैंपियनशिप मैच का ऐलान किया गया।

#CodyRhodes vs TNT Champion @sammyguevara on Christmas Day! Watch #AEWDynamite LIVE everywhere on @tntdrama NOW! https://t.co/gxP2vOL38m

इसके अलावा ब्रायन डेनियलसन ने Dynamite के शो के दौरान जॉन सिल्वर को हराया और मैच जीतने के बाद उन्होंने AEW वर्ल्ड चैंपियन एडम पेज को अगले हफ्ते मैच के लिए चैलेंज किया। वहीं, रिहो ने जेमी हेटर को हराया था और मैच के बाद ब्रिट बेकर ने रिहो पर जबरदस्त हमला कर दिया था।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment