Create

पूर्व AEW वर्ल्ड चैंपियन की धमाकेदार वापसी के बाद क्या रही Dynamite शो की रेटिंग, कंपनी को फायदा हुआ या नुकसान?

AEW सुपरस्टार्स कैनी ओमेगा और सीएम पंक
AEW सुपरस्टार्स कैनी ओमेगा और सीएम पंक
Subham Pal

Dynamite: AEW Dynamite के इस हफ्ते की व्यूअरशिप और डेमो रेटिंग सामने आ चुकी है। बता दें, इस हफ्ते Dynamite के शो में पूर्व वर्ल्ड चैंपियन कैनी ओमेगा (Kenny Omega) की धमाकेदार वापसी के अलावा जॉन मोक्सली (Jon Moxley) vs सीएम पंक (CM Punk) का बड़ा मैच बुक किया गया और इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच हुए सैगमेंट के दौरान द शील्ड और जॉन सीना का जिक्र किया गया था।

हालांकि, इस चीज़ का AEW को कोई फायदा नहीं हुआ और बता दें, इस हफ्ते Dynamite शो की व्यूअरशिप 957,000 रही जबकि 18-49 डेमो रेटिंग 0.30 रही। इससे एक हफ्ते पहले AEW Dynamite के शो की व्यूअरशिप 972,000 जबकि डेमो रेटिंग 0.33 रही थी और देखा जाए तो पिछले हफ्ते की तुलना में इस हफ्ते के शो की व्यूअरशिप और डेमो रेटिंग में भारी गिरावट दर्ज हुई है।

AEW Dynamite last night on TBS (8-10pm):957,000 viewersP18-49 rating: 0.30📊 patreon.com/wrestlenomics https://t.co/NgQeyzcdLv

बता दें, पिछले हफ्ते AEW Dynamite के शो के मेन इवेंट में क्रिस जैरिको और जॉन मोक्सली के बीच इंटरिम वर्ल्ड टाइटल मैच देखने को मिला था। इसके अलावा इस शो में सीएम पंक ने इंजरी से वापसी करते हुए मोक्सली को जैरिको के अप्रिसिएशन सोसाइटी के हमले से बचाया था।

AEW Dynamite के रेटिंग्स में गिरावट को लेकर फैंस ने दी प्रतिक्रिया?

इस हफ्ते AEW Dynamite के रेटिंग्स के गिरावट में आने के बाद फैंस से प्रतिक्रिया सामने आने लगी हैं और इस चीज़ को लेकर फैंस तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

@BrandonThurston That's it? Expected much higher with Punk, Danielson, Mox, and Omega

(बस इतना ही? पंक, डेनियलसन, मॉक्स और ओमेगा की वजह से इससे ज्यादा आशा की थी।)

@BrandonThurston I’m surprised they didn’t go over a million with Punk being there and the return of Omega. Shame.

(मैं काफी आश्चर्यचकित हूं कि पंक के वहां होने और ओमेगा की वापसी के बावजूद भी शो 1 मिलियन के पार नहीं गया। यह काफी शर्म की बात है।)

@BrandonThurston Wow really people really missing out on a great show like Dynamite. Sorry but if you like WWE then I see no reason why you wouldn’t like AEW.

(लोग सचमुच Dynamite जैसे बेहतरीन शो को मिस कर रहे हैं। सॉरी लेकिन अगर आप WWE को लाईक करते हैं तो मुझे कोई ऐसा कारण नहीं दिखता कि आपको AEW क्यों पसंद नहीं आएगा।)

@BrandonThurston nxt got 100-150k more than usual for their special and dynamite doesnt .. whats the problem ? the publicity ?

(NXT को अपने स्पेशल शो के लिए 100,000 से 150,000 ज्यादा दर्शक मिलते हैं लेकिन Dynamite को नहीं.. समस्या क्या है? पब्लिसिटी?)

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...