Create
Notifications

AEW Dynamite रिजल्ट्स: डेनियल ब्रायन ने की फैंस की 'बेइज्जती', सीएम पंक ने अपने मैच में मचाया बवाल

AEW Dynamite के इस एपिसोड ने काफी प्रभावित किया
AEW Dynamite के इस एपिसोड ने काफी प्रभावित किया
Ujjaval Palanpure
visit

AEW Dynamite का एपिसोड काफी धमाकेदार साबित हुआ। इस एपिसोड में कई अच्छे मैच और सैगमेंट्स बुक किए गए। मेन इवेंट मैच ने सभी का ध्यान खींचा। AEW ने मुख्य रूप से अपनी स्टोरीलाइंस को आगे बढ़ाने की कोशिश की। खैर, इस आर्टिकल में हम AEW Dynamite में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर एक नजर डालने वाले हैं।

AEW Dynamite रिजल्ट्स

- ब्रायन डेनियलसन ने ऐलन एंजल्स को हराकर AEW Dynamite की जबरदस्त शुरुआत की। मैच के बाद ब्रायन ने माइक पर कहा कि अगले हफ्ते वो जॉन सिल्वर की बुरी हालत करेंगे। सिल्वर ने रिंग में एंट्री की लेकिन डेनियलसन चले गए। स्टेज एरिया पर उनकी मुलाकात हैंगमैन पेज से हुई और दोनों के बीच बहस हुई। अंत में पूर्व WWE चैंपियन ने क्राउड की बेइज्जती की और बैकस्टेज चले गए।

No. 1 contender @bryandanielson remains undefeated against #DarkOrder - Watch #AEWDynamite LIVE everywhere on @tntdrama NOW! https://t.co/yp0DNFWhdK

- सीएम पंक ने एक सिंगल्स मैच में ली मोरिआरिटी को पराजित किया। मैच के बाद MJF ने माइक लेकर पंक की बेइज्जती की। पंक ने उन्हें रिंग में बुलाया लेकिन हील स्टार ने इनकार कर दिया।

- बैकस्टेज ब्रिट बेकर का इंटरव्यू लिया गया। वो पिछले हफ्ते रिहो के खिलाफ हुए मैच को लेकर निराश थीं। उन्होंने बताया कि अगले हफ्ते रिहो का मुकाबला जेमी हेयटर से होगा।

- एडम कोल कमेंट्री टेबल पर जा रहे थे और इस दौरान ऑरेंज कैसिडी वहां आए। दोनों एक-दूसरे को घूर रहे थे और इतनी देर में यंग बक्स आए। उन्होंने कैसिडी का ध्यान भटकाया और फिर कोल ने लो-ब्लो लगा दिया। इसके बाद तीनों ने मिलकर कैसिडी की बुरी हालत कर दी। हालांकि, चक टेलर और व्हीलर यूटा ने आकर उन्हें बचाया।

- टोनी नीस ने प्रोमो कट करते हुए सैमी गुवेरा की बेइज्जती की और अपनी जीत का दावा किया।

- वार्डलौ ने ऐसी एडम्स को काफी आसानी से सिंगल्स मैच में हरा दिया। मैच के बाद शॉन स्पीयर्स ने आकर एडम्स पर स्टील चेयर से हमला किया।

- द स्टिंग और डार्बी एलिन ने एक टैग टीम मैच में गन क्लब को पराजित किया। इस हार के साथ गन क्लब को AEW में अपनी पहली हार मिली और उनकी जीत की स्ट्रीक का अंत हुआ।

- बैकस्टेज क्रिस जैरिको का इंटरव्यू लिया जा रहा था। इस दौरान डेनियल गार्सिया और 2.0 ने आकर उनपर हमला किया।

A mauling backstage by #2point0 and @GarciaWreslting on @IAmJericho - Watch #AEWDynamite LIVE everywhere on @tntdrama NOW! https://t.co/cLWMmAhxly

- लियो रश ने टीम टैज को कंफ्रंट करते हुए खुद को एक फाइटर बताया। हालांकि, टीम टैज के अन्य सदस्यों ने उन्हें इंटरफेयर किया और इस तरह सैगमेंट का अंत हुआ।

- रूबी सोहो ने क्रिस स्टैटलैंडर को एक सिंगल्स मैच में हराया। मैच के बाद नायला रोज ने सोहो पर हमला किया लेकिन क्रिस ने उन्हें बचाया।

- कोडी रोड्स ने एंड्राडे को एटलांटा स्ट्रीट फाइट मैच में पराजित किया। इस मैच में ब्रैंडी रोड्स की इंटरफेरेंस का फायदा कोडी को मिला। अंत में रोड्स ने एंड्राडे को जलती हुई टेबल पर पटका और पिन करते हुए मैच में जीत हासिल की।

.@AndradeElIdolo cracks the laptop across #CodyRhodes' head! Watch #AEWDynamite LIVE everywhere on @tntdrama NOW! https://t.co/ffLgmMguwg

इस तरह से AEW Dynamite के शानदार एपिसोड का अंत हुआ।


Edited by Ujjaval Palanpure

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now