Create

AEW Dynamite रिजल्ट्स: पूर्व WWE दिग्गज को मिला सबसे बड़ा धोखा, सीएम पंक ने मचाया जबरदस्त बवाल

AEW Dynamite में कई धमाकेदार चीज़ें हुई
AEW Dynamite में कई धमाकेदार चीज़ें हुई

AEW Dynamite का एपिसोड काफी ज्यादा बढ़िया साबित हुआ। सभी सुपरस्टार्स ने मिलकर इस एपिसोड को खास बनाने की कोशिश की। देखा जाए तो कुछ हद तक वो इस चीज़ में सफल भी रहे। बड़े इवेंट से पहले यह AEW Dynamite का अंतिम एपिसोड था और उनपर इसे खास बनाने का भार था। देखा जाए तो उन्होंने अच्छा काम किया। खैर, इस आर्टिकल में हम AEW Dynamite के नतीजों के बारे में बात करेंगे।

AEW Dynamite रिजल्ट्स

- सैंटाना और ओर्टिज़ ने एक शानदार टैग टीम मैच में FTR को हराया।

- डेनियल गार्सिया और 2.0 बैकस्टेज मौजूद थे। इस दौरान गार्सिया ने डार्बी एलिन को चेतावनी दी।

- सीएम पंक ने प्रोमो कट किया और अपनी वापसी के बारे में बात की। इस दौरान 2.0 और डेनियल गार्सिया ने आकर उनपर हमला किया। डार्बी एलिन और द स्टिंग ने आकर सीएम पंक की मदद की। इसके बाद डार्बी और सीएम पंक का स्टेयरडाउन हुआ। स्टिंग ने कहा कि वो सीएम पंक के साथ रिंग में खड़े होकर खुश हैं और बताया कि AEW All Out में वो डार्बी एलिन के साथ रिंगसाइड पर नहीं होंगे।

- MJF का इंटरव्यू लिया गया। उन्होंने पहले यहां इंटरव्यूअर टोनी की बेइज्जती की और फिर क्रिस जैरिको को निशाना बनाया। इसके बाद उन्होंने दिग्गज का करियर खत्म करने के बारे में कहा। उनका यह प्रोमो सैगमेंट काफी खास था।

- ऑरेंज कैसिडी ने जैक इवांस को एक सिंगल्स मैच में पराजित किया। मैच के बाद मैट हार्डी ने आकर कैसिडी पर हमला किया। HFO के सदस्यों ने मिलकर उनपर हमला किया। हालांकि, जुरासिक एक्सप्रेस ने आकर ऑरेंज कैसिडी को बचाया।

- जिम रॉस ने क्रिस जैरिको का इंटरव्यू लिया। उन्होंने MJF के प्रोमो सैगमेंट का जवाब दिया और बताया कि वो उनकी बुरी हालत कर देंगे।

- पावरहाउस हॉब्स ने ब्रायन केज पर एक सिंगल्स मैच में जीत हासिल की। इस मैच में रिकी स्टार्क्स की इंटरफेरेंस के कारण हॉब्स विजेता बने।

- क्यूटी मार्शल और उनके साथी रिंग में थे। उन्होंने पॉल वाइट को बुलाया। दिग्गज ने एंट्री की और सभी ने मिलकर उनपर हमला लेकिन वाइट ने अकेले सभी को बाहर कर दिया। बाद में उनकी मदद करने के लिए गन क्लब ने एंट्री की। इस दौरान बड़ा हील टर्न देखने को मिला जहां बिली गन ने पीछे से पॉल वाइट पर स्टील चेयर से हमला किया। इसके बाद क्यूटी मार्शल ने एंट्री की और उन्होंने अपने साथियों की मदद से वाइट पर अपना फिनिशर लगाया।

- ब्रिट बेकर ने बताया कि उन्होंने AEW के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है। इसके अलावा बेकर ने बताया कि क्रिस स्टेटलैंडर को AEW Rampage के अगले एपिसोड में जेमी हेयटर और रेबल का सामना हैंडीकैप मैच में करना होगा। इस दौरान पता चला कि जेमी और रेबल All Out के विमेंस कैसिनो बैटल रॉयल का हिस्सा रहने वाली हैं।

- टे कॉन्टी ने एक सिंगल्स मैच में पिनेलोप फोर्ड को पराजित किया। मैच के बाद फोर्ड और बनी ने मिलकर उनपर हमला किया। हालांकि, ऐना जे ने आकर अपनी दोस्त की मदद की।

- द यंग बक्स और गुड ब्रदर्स ने मिलकर जुरासिक एक्सप्रेस और लूचा ब्रदर्स को टैग टीम मैच में हराया। मैच के बाद AEW चैंपियन कैनी ओमेगा वहां आए और द एलीट ने मिलकर दोनों टीमों पर हमला किया। क्रिश्चियन केज ने आकर उन्हें बचाने की कोशिश की लेकिन वो सफल नहीं हुए। इसके बाद स्टील केज नीचे आ गया और फिर एलीट ने अपने दुश्मनों की और भी बुरी हालत की। फ्रैंकी कजारियन और डेंट मार्टिन ने उन्हें बचाने की कोशिश की लेकिन स्टील केज की वजह से वो अंदर नहीं जा पा रहे थे। अंत में हील सुपरस्टार्स ने अपने फिनिशर्स का इस्तेमाल किया।

इस तरह से AEW Dynamite का अंत देखने को मिला।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment