Create

AEW Dynamite रिजल्ट्स: फेमस Superstars की वापसी का हुआ ऐलान, मेन इवेंट में जमकर मचा बवाल 

AEW Dynamite में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
AEW Dynamite में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं

Dynamite: AEW Dynamite का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। Dynamite के इस एपिसोड के दौरान कुछ बेहतरीन मैचों सहित कुछ अच्छे सैगमेंट्स देखने को मिले। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते AEW Dynamite के रिजल्ट्स पर एक नज़र डालते हैं।

AEW Dynamite की शुरूआत में क्रिस जैरिको & सैमी गुवेरा vs क्लॉडियो कास्टगनोली & ब्रायन डेनियलसन

- इस मैच की शुरूआत इन दोनों टीम्स के बीच ब्रॉल से हुई। इस मैच के दौरान इन दोनों टीम्स के बीच खतरनाक एक्शन देखने को मिला और दोनों ही टीम्स हार मानने को तैयार नहीं थी। हालांकि, अंत में क्लॉडियो कास्टगनोली ने क्रिस जैरिको को सबमिशन में जकड़कर अपनी टीम को जीत दिला दी थी।

नतीजा: क्लॉडियो कास्टगनोली & ब्रायन डेनियलसन ने क्रिस जैरिको & सैमी गुवेरा को हराया।

What a way to cap off the first bout of #AEWDynamite tonight LIVE on TBS!#BlackpoolCombatClub's @ClaudioCSRO and bryandanielson head into the #AEWFullGear PPV this Saturday with momentum as they pick up the victory tonight! https://t.co/GGzWtLYqGD

एंथोनी बोवेंस vs स्वर्व स्ट्रीकलैंड

- एंथोनी बोवेंस का मुकाबला स्वर्व स्ट्रीकलैंड के खिलाफ देखने को मिला। इस मैच में स्वर्व स्ट्रीकलैंड को एंथोनी बोवेंस से काफी टक्कर मिली। वहीं, अंत में स्वर्व स्ट्रीकलैंड ने एंथोनी बोवेंस को स्वर्व स्टॉम्प देकर पिन किया लेकिन एंथोनी ने किकआउट कर दिया। इसके बाद स्वर्व स्ट्रीकलैंड ने एंथोनी बोवेंस को JML ड्राइवर देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: स्वर्व स्ट्रीकलैंड ने एंथोनी बोवेंस को हराया।

WHOSE HOUSE?! @swerveconfident picks up the win over one-half of #AEW World Tag Team Champions! What state will @bowens_official be in, heading into their championship rubber match at the #AEWFullGear PPV this Saturday?Tune in to #AEWDynamite LIVE on TBS! https://t.co/dyPXFL6vka

समोआ जो का सैगमेंट

- समोआ जो का इंटरव्यू देखने को मिला। इस इंटरव्यू के दौरान समोआ जो ने वार्डलो पर हमला करने का कारण बताया और जल्द ही, पावरहाउस हॉब्स वहां आ गए। इसके बाद वार्डलो भी वहां आ गए और इन तीनों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त ब्रॉल देखने को मिला। इस ब्रॉल को रोकने के लिए सिक्योरिटी को वहां आना पड़ा। इसके बाद वार्डलो ने रिंगसाइड पर समोआ जो, पावरहाउस हॉब्स और सिक्योरिटी पर डाइव लगाते हुए इस ब्रॉल का अंत कर दिया।

ए आर फॉक्स, डान्टे & डैरियस मार्टिन vs डेथ ट्रांयगल (पैक, पेंटा & रे फेनिक्स) (AEW ट्रायोज चैंपियनशिप मैच)

- फेनिक्स & डैरियस ने इस चैंपियनशिप मैच की शुरूआत की। इस मैच में दोनों ही टीम्स की तरफ से कई शानदार मूव्स का इस्तेमाल किया गया और यह काफी बेहतरीन मुकाबला साबित हुआ। वहीं, इस मैच के अंत में पैक ने टॉप रोप से ए आर फॉक्स को ब्लैक एरो देते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी।

नतीजा: डेथ ट्रांयगल ने ए आर फॉक्स, डान्टे & डैरियस मार्टिन को हराया।

- मैच के बाद डेथ ट्रांयगल ने द एलीट को Full Gear में अपना प्रतिद्वंदी बताया। इसके साथ ही द एलीट की वापसी का खुलासा हो चुका है और उनका डेथ ट्रांयगल के खिलाफ अब मैच भी कंफर्म किया जा चुका है।

बैंडिडो vs ईथन पेज (AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप नंबर वन कंटेंडर टूर्नामेंट सेमीफाइनल्स)

- बैंडिडो और ईथन पेज के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला और दोनों ही सुपरस्टार्स यह मैच जीतकर टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बनाने की भरपूर कोशिश कर रहे थे। इस मैच के दौरान स्टोकली हैथावे ने दखल देने की कोशिश की थी लेकिन ईथन पेज ने उनपर हमला करते हुए उनका बुरा हाल कर दिया था। इस मैच के अंत में बैंडिडो ने ईथन पेज को मिलिट्री प्रेस स्लैम और फ्रॉग स्पलैश दे दिया लेकिन यह ईथन को हराने के लिए काफी नहीं था। इसके बाद ईथन पेज ने बैंडिडो को अपना फिनिशर देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: ईथन पेज ने बैंडिडो को हराया।

.@OfficialEGO does it! Ethan Page advances in the #AEW World Title Eliminator Tournament with a victory tonight on #AEWDynamite LIVE on TBS! https://t.co/kDIR1LvmMh

एना जे vs टोनी स्टॉर्म

- एना जे का सिंगल्स मैच में टोनी स्टॉर्म से सामना हुआ। इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिली। वहीं, अंत में टोनी स्टॉर्म ने एना जे को क्लोवरलीफ देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: टोनी स्टॉर्म ने एना जे को हराया।

#QueenSlayer countered by Toni Storm, and follows it up with the HIP ATTACK!#AEWDynamite is LIVE on TBS! https://t.co/71X0Bu9g5V

- मैच के बाद जेमी हेयटर रिंग में आईं और Full Gear में होने जा रहे मैच से पहले उनका आखिरी बार टोनी स्टॉर्म से आमना-सामना हुआ।

AEW Dynamite के मेन इवेंट में जॉन मोक्सली और MJF का सैगमेंट

- जॉन मोक्सली ने प्रोमो की शुरूआत करते हुए खुद को दुनिया का सबसे बेहतरीन प्रो रेसलर बताया और इसके बाद उन्होंने MJF पर निशाना साधा। जल्द ही, स्टोकली हैथावे & द फर्म ने आकर जॉन मोक्सली और विलियम रीगल पर हमला कर दिया। इसके बाद MJF ने आकर जॉन मोक्सली को बचाया और कहा कि उन्होंने मोक्सली को इसलिए बचाया क्योंकि वो Full Gear में होने जा रहे मैच के लिए उन्हें पूरी तरह फिट देखना चाहते हैं। इसके बाद MJF ने कहा कि वो हर हाल में AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतना चाहते हैं। इस सैगमेंट के अंत में मोक्सली और MJF का रिंग में आमना-सामना हुआ और रीगल इस दौरान MJF पर तंज कसते हुए दिखाई दिए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment