Create
Notifications

AEW Dynamite रिजल्ट्स: जॉन मोक्सली पर हुआ खतरनाक अटैक, मेन इवेंट में हुआ बवाल

AEW Dynamite रिजल्ट्स
AEW Dynamite रिजल्ट्स
reaction-emoji
Neeraj sharma

AEW Dynamite का इस हफ्ते का एपिसोड उम्मीद से कहीं बेहतर साबित हुआ। जॉन मोक्सली (Jon Moxley), कैनी ओमेगा (Kenny Omega) क्रिश्चियन केज (Christian Cage) और MJF के धमाकेदार सैगमेंट्स देखे गए। वहीं मेन इवेंट में थंडर रोज़ा (Thunder Rosa) और ब्रिट बेकर (Britt Baker) के बीच धमाकेदार मैच लड़ा गया।

AEW Dynamite के रिजल्ट्स:

-शो की शुरुआत कोडी और पेंटा एलज़ीरो के मैच से हुई, जिसके अंतिम क्षणों में कोडी ने जबरदस्त वापसी करते हुए जीत दर्ज की।

-जेड कार्गिल ने AEW में अपना पहला सिंगल्स मैच लड़ा, जिसमें डैनी जॉर्डन के खिलाफ आसान जीत मिली मैच के बाद रिंगसाइड पर खड़े होकर कार्गिल ने रेड वेल्वेट पर तंज़ कसा।

-टली ब्लैंचर्ड ने कहा कि 34 साल पहले वो सबसे तगड़ी टीम का हिस्सा थे और अब नई टीम के साथ धमाका करने को तैयार हैं। MJF ने माइक लेकर कहा कि क्रिस जैरिको 'द इनर सर्कल' को अंदर ही अंदर खत्म कर रहे हैं और अब वो AEW की सबसे खतरनाक टीम बनने को तैयार हैं।

-10-मैन टैग टीम मैच में मैट हार्डी, प्राइवेट पार्टी और द बुचर ने मिलकर जुरासिक एक्स्प्रेस और बीयर कंट्री को हराया। मैच के बाद रिंगसाइड पर जुरासिक एक्स्प्रेस और बीयर कंट्री के बीच संबंधों में खटास पड़ती देखी गई।

-एक बैकस्टेज प्रोमो में जॉन मोक्सली और एडी किंग्सटन ने द गुड ब्रदर्स पर तंज़ कसते हुए सस्ते आर्टिस्ट्स की संज्ञा दी।

-क्रिश्चियन केज ने AEW में आते ही वर्ल्ड चैंपियन कैनी ओमेगा को अपना टारगेट बनाया है। उन्होंने कहा कि यहां उन्हें एक ही चीज में दिलचस्पी है और वो है ओमेगा को हराकर नया वर्ल्ड चैंपियन बनना।

-जॉन मोक्सली और एडी किंग्सटन ने द गुड ब्रदर्स को हराया। मैच के बाद गैलोज़ ने मोक्सली पर अटैक किया तभी कैनी ओमेगा का म्यूजिक बजा, इस बीच द गुड ब्रदर्स ने पहले किंग्सटन को पीटा और फिर मोक्सली को तभी द यंग बक्स ने बाहर आकर उनका बचाव किया।

-टोनी शिआवोन ने स्टिंग और AEW TNT चैंपियन डार्बी एलिन का इंटरव्यू लिया। एलिन ने माइक लेकर द डार्क ऑर्डर को चैलेंज किया। तभी जेक रॉबर्ट्स और लांस आर्चर बाहर आए और उनके बाद टीम टैज़ बाहर आए, इस बीच ब्रायन केज ने बैकस्टेज जाने से पहले स्टिंग के प्रति सम्मान प्रकट किया।

-फ़ीनिक्स ने एंजेलिको को मात दी, दोनों के बीच तकनीकी तौर पर कड़ी टक्कर देखी गई।

-AEW Dynamite के मेन इवेंट में थंडर रोज़ा और ब्रिट बेकर के बीच तगड़ा एक्शन देखने को मिला। जिसके अंत में रोज़ा ने फायर थंडर ड्राइवर लगाकर बेकर के खिलाफ जीत दर्ज की।

इस तरह से AEW Dynamite का अंत हुआ।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...