Create
Notifications

AEW Dynamite रिजल्ट्स: सीएम पंक ने फेमस सुपरस्टार का बनाया मजाक, डेब्यू पर दिग्गज को मिली चैंपियनशिप मैच में चौंकाने वाली हार

AEW Dynamite में कई बड़े मैच देखने को मिले
AEW Dynamite में कई बड़े मैच देखने को मिले
ANALYST

AEW Dynamite का एपिसोड काफी अच्छा रहा। यह Full Gear के बाद AEW का पहला एपिसोड था और उन्होंने निराश नहीं किया। AEW ने कुछ नई स्टोरीलाइंस को शुरू किया। खैर, इस आर्टिकल में हम AEW Dynamite में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालने वाले हैं।

AEW Dynamite रिजल्ट्स

- कैनी ओमेगा ने बैकस्टेज सैगमेंट में कहा कि उन्हें थोड़े समय का ब्रेक चाहिए। उन्होंने यंग बक्स को जिम्मेदारी संभालने के लिए कहा। एडम कोल को लगा कि ओमेगा ने उन्हें कहा है। ओमेगा और कोल के बीच दुश्मनी टीज़ हो चुकी है।

- हैंगमैन पेज का प्रोमो सैगमेंट देखने को मिला और यहां डार्क ऑर्डर भी मौजूद थे। उन्होंने अपनी जीत और अगले विरोधी ब्रायन डेनियलसन के बारे में बात की। ब्रायन ने एंट्री की और उनकी बहस हुई। बाद में वो आपस में लड़ने लगे लेकिन उन्हें अलग किया गया।

It's getting interesting between #AEW World Champion @theAdamPage & No. 1 contender @bryandanielson...Watch #AEWDynamite LIVE NATIONWIDE on @tntdrama NOW! https://t.co/tgIV6x6Ml8

- ब्रायन डेनियलसन का डार्क ऑर्डर के ईविल उनो से मैच हुआ। इस मैच में डेनियलसन ने आसानी से जीत दर्ज की। मैच के बाद उन्होंने माइक लेकर कहा कि वो हैंगमैन पेज का सामना करने से पहले डार्क ऑर्डर के हर सदस्य के खिलाफ मैच लड़ेंगे।

- एडी किंग्सटन बैकस्टेज इंटरव्यू दे रहे थे। डेनियल गार्सिया और 2.0 की एंट्री हुई और उन्होंने आकर किंग्सटन की बेइज्जती की। लग रहा था कि एक तगड़ा ब्रॉल होगा लेकिन 2.0 अपने साथी को ले गए।

- Tomohiro Ishii और ऑरेंज कैसिडी ने एक टैग टीम मैच में द बुचर और द ब्लेड को हराया।

- ब्रिट बेकर ने बैकस्टेज सैगमेंट में प्रोमो कट करते हुए थंडर रोजा को चेतावनी दी।

- नायला रोज ने TBS टाइटल टूर्नामेंट के मैच में हिकारू शिडा को हराया।

- MJF ने प्रोमो कट करते हुए अपनी जीत के बारे में बात की। उनके इस सैगमेंट में सीएम पंक ने इंटरफेयर किया। MJF खुश नहीं थे और उन्होंने पंक से हाथ मिलाने की कोशिश की। हालांकि, सीएम पंक बिना हाथ मिलाए चले गए। पंक ने एक तरह से MJF का मजाक बनाया और दोनों की दुश्मनी यहां से शुरू हो सकती है।

You love to see it! @CMPunk knows how to push the buttons of @The_MJF - Watch #AEWDynamite LIVE NATIONWIDE on @tntdrama NOW https://t.co/8GuPUMwgOi

- बैकस्टेज सैगमेंट में डार्बी एलिन ने एक बार फिर MJF के साथ मैच लड़ने की इच्छा जताई। उनके सैगमेंट में बिली गन ने इंटरफेयर किया और एलिन को उनसे मैच लड़ने का न्योता दिया।

- बैकस्टेज सैगमेंट में एडम कोल और बॉबी फिश ने जंगल बॉय और लूचासोरस को टैग टीम मैच के लिए चैलेंज किया।

- डेंट मार्टिन और लियो रश ने The Acclaimed को एक धमाकेदार टैग टीम मैच में हरा दिया। मैच के बाद टीम टैज ने आकर एक बार फिर मार्टिन को उनके साथ जुड़ने का ऑफर दिया।

- सैमी गुवेरा ने जे लीथल को एक जबरदस्त मुकाबले में पराजित करते हुए अपनी AEW TNT चैंपियनशिप को रिटेन किया। लीथल ने AEW में अपने पहले ही मैच में प्रभावित किया। जे लीथल की हार काफी शॉकिंग थी।

Spanish Fly from the Spanish God - Watch #AEWDynamite LIVE NATIONWIDE on @tntdrama NOW! https://t.co/6Q3svyhiHE

इस तरह से AEW Dynamite के एपिसोड का अंत हुआ।


Edited by Ujjaval Palanpure
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now