Create

AEW Dynamite रिजल्ट्स: जॉन मोक्सली पर हुआ बुरी तरह हमला, मेन इवेंट में पूर्व WWE दिग्गज को मिली चौंकाने वाली हार

AEW Dynamite का मेन इवेंट काफी अच्छा था
AEW Dynamite का मेन इवेंट काफी अच्छा था
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

AEW Dynamite का एपिसोड काफी अच्छा रहा। AEW के इस एपिसोड में बढ़िया चीज़ें देखने को मिली। शो की शुरुआत और अंत में धमाकेदार मैच हुए। खैर, आइए AEW Dynamite में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालते हैं।

AEW Dynamite रिजल्ट्स

- 2.0 और डेनियल गार्सिया ने जॉन मोक्सली और एडी किंग्सटन पर हमला किया। बाद में 2.0 ने द स्टिंग और डार्बी एलिन के खिलाफ टोर्नेडो टैग टीम मैच से AEW Dynamite की शुरुआत की। स्टिंग और एलिन इस मुकाबले में जीत दर्ज की।

- सैमी गुवेरा ने शॉन स्पीयर्स को एक सिंगल्स मैच में पराजित कर दिया।

- क्रिश्चियन केज बैकस्टेज अपना इंटरव्यू दे रहे थे। कैनी ओमेगा के मैनेजर डॉन कैलिस वहां आए। उन्होंने केज की बेइज्जती करने की कोशिश की लेकिन Impact Wrestling वर्ल्ड चैंपियन ने मुंहतोड़ जवाब दिया।

- डैन लैंबर्ट ने दो पूर्व UFC हैवीवेट चैंपियंस आंद्रेई अर्लोवस्की और जूनियर डॉस सैंटोस के साथ रिंग में एंट्री की। डैन ने प्रोमो कट करते हुए लैंस आर्चर और AEW फैंस की बेइज्जती की। लैंस ने एंट्री की लेकिन ईथन पेज और स्कॉर्पियो स्काई ने आकर उनपर पीछे से हमला किया।

- द यंग बक्स ने जंगल बॉय और लूचासोरस को हराकर अपनी AEW टैग टीम चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया। मैच के बाद कैनी ओमेगा और डॉक गैलोज़ ने क्रिश्चियन केज को उठाकर रिंग में लाने का निर्णय लिया। द एलीट ने मिलकर केज, जंगल बॉय और लूचासोरस की बुरी हालत की।

- डॉक्टर ब्रिट बेकर ने अपनी नई साथी जेमी हेयटर का परिचय दिया। हेयटर ने रेड वैल्वेट को अगले हफ्ते मैच के लिए चैलेंज किया।

- पॉल वाइट का इंटरव्यू देखने को मिल रहा था। इस दौरान क्यूटी मार्शल ने अपने साथियों के साथ एंट्री की। वाइट ने बताया कि AEW All Out में वो मार्शल के खिलाफ मैच लड़ेंगे।

- जेड कार्गिल का AEW Rampage के अगले एपिसोड के लिए कियारा होगन के खिलाफ मैच तय हुआ है। कार्गिल और उनके मैनेजर ने इस बारे में बात की।

- टोनी शैवोनी ने बैकस्टेज द एलीट को बताया कि टोनी खान ने एक टैग टीम एलिमिनेटर मैच तय किया है।

- टैज और उनके बेटे रिंग में थे और उन्होंने अपने साथी रिकी स्टार्क्स को बुलाया। स्टार्क्स ने प्रोमो कट किया और फिर बड़ी स्क्रीन पर एक सैगमेंट देखने को मिला जहां हॉब्स ने ब्रायन केज की बुरी हालत कर दी। वो आपस में लड़ते हुए दिखाई दिए। स्टार्क्स और उनके साथी हॉब्स को बचाने के लिए गए।

- बैकस्टेज पैक ने AEW All Out में मैच के पहले एंड्राडे को चेतावनी दी। एंड्राडे और उनके मैनेजर ने एंट्री की। उन्होंने मैच से पहले अपनी कुछ मांग रखी और इसकी लिस्ट उन्हें दे दी।

- थंडर रोसा ने पिनेलोप फोर्ड को एक सिंगल्स मैच में हराया।

- बैकस्टेज आर्न एंडरसन और ब्रॉक एंडरसन ने इंटरव्यू दिया। इस दौरान पता चला कि अगले हफ्ते मालाकाई ब्लैक के खिलाफ ब्रॉक का मैच होगा।

- जॉन मोक्सली ने बैकस्टेज डेनियल गार्सिया के बारे में बात की और बताया कि AEW Rampage में वो उनका सामना करेंगे।

- MJF और क्रिस जैरिको के बीच मैच देखने को मिला। इस मुकाबले में नियम था कि जैरिको अपने थीम सॉन्ग के साथ एंट्री नहीं कर सकते और मैच में जुडास इफेक्ट का इस्तेमाल नहीं कर सकते। उन्होंने काफी दिक्कतों का सामना किया। मैच में काफी मौकों पर चीटिंग देखने को मिली। अंत में MJF ने जैरिको को अपने सबमिशन में फंसाया जिसपर दिग्गज को टैपआउट करना पड़ा।

इस तरह से AEW Dynamite का अंत देखने को मिला।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...