AEW Dynamite रिजल्ट्स: दिग्गज के बेटे ने किया डेब्यू, MMA स्टाइल में हुआ धमाकेदार मुकाबला 

AEW
AEW

AEW डायनामाइट का एपिसोड साधारण साबित हुआ। शो की शुरुआत ने सभी का ध्यान खींचा लेकिन धीरे-धीरे एपिसोड को लेकर मजा खत्म हो गया। खैर, आइए AEW डायनामाइट में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालते हैं।

AEW डायनामाइट रिजल्ट्स:

- जेक हेगर और वार्डलौ के बीच केज फाइट देखने को मिली। इस मैच के पहले राउंड में वार्डलौ का पलड़ा भारी रहा लेकिन दूसरे राउंड में जेक हेगर ने शानदार प्रदर्शन किया और दुश्मन को सबमिशन में फंसाकर जीत दर्ज की। शॉन स्पीयर्स ने आकर जेक हेगर पर हमला किया लेकिन जैरिको ने एंट्री करते हुए उन्हें बचाने की कोशिश की। इस दौरान MJF ने दिग्गज पर हमला किया। डीन मलेंको और रेफरी ने आकर उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन MJF ने डीन पर हमला कर दिया और फिर सैमी गुवेरा वहां आए और चीज़ों को संभाला।

- मेन ऑफ द ईयर ने डार्बी एलिन को एक हैंडीकैप मैच में पराजित कर दिया और बड़ी जीत की।

- ऑरेंज कैसिडी ने सेजर बोनोनी को एक जबरदस्त सिंगल्स मैच में हराकर अहम जीत हासिल की।

- जंगल बॉय बैकस्टेज मौजूद थे और कैनी ओमेगा वहां आए। उनके बीच बहस हुई और फिर यंग बक्स और माइकल नाकजावा ने जंगल बॉय पर हमला किया।

ये भी पढ़ें:- 5 कारण क्यों रोमन रेंस ने रे मिस्टीरियो को Hell in a Cell मैच में हराकर WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को रिटेन किया

- कोडी रोड्स और ब्रॉक एंडरसन ने क्यूटी मार्शल और आरोन सोलो को हराकर बड़ी जीत हासिल की। इस मैच के साथ आर्न एंडरसन के बेटे ब्रॉक का डेब्यू हुआ।

- एंड्राडे का इंटरव्यू लिया गया। उन्होंने बताया वो अभी AEW के दोनों टाइटल्स पर नजर रख रहे हैं। इस दौरान पूर्व WWE सुपरस्टार ने एक सरप्राइज को लेकर भी चर्चा की।

- पेनेलोप फोर्ड ने जूलिया हार्ट को एक सिंगल्स मैच में हराकर अहम जीत दर्ज की। मिरो ने मैच के बाद आकर ग्रिफ ग्रेसन पर हमला किया। ब्रायन पिलमैन जूनियर ने मिरो पर अटैक किया और रेफरी ने आकर उन्हें रोका।

- मैट जैक्सन, डॉक गैलोज और कार्ल एंडरसन ने एडी किंग्सटन, फ्रैंकी कजरियन और पेंटा एल जीरो एम को टैग टीम मैच में हराया।

इस तरह से AEW डायनामाइट का अंत देखने को मिला।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

App download animated image Get the free App now