Create

AEW Dynamite Results: CM Punk खतरनाक अटैक के बाद बुरी तरह हुए लहूलुहान, Tony Khan ने खरीदी बड़ी रेसलिंग कंपनी

AEW Dynamite में इस हफ्ते हुए सभी मैच और उनके रिजल्ट्स
AEW Dynamite में इस हफ्ते हुए सभी मैच और उनके रिजल्ट्स

AEW Dynamite में इस हफ्ते Revolution पीपीवी को शानदार अंदाज में हाइप किया गया। सीएम पंक (CM Punk) के दुश्मन ने पीट-पीटकर उनकी बुरी हालत की, वहीं टोनी खान (Tony Khan) ने बहुत बड़ा ऐलान कर प्रो रेसलिंग यूनिवर्स को चौंका दिया है। इसके अलावा क्रिस जैरिको (Chris Jericho) और ब्रिट बेकर (Britt Baker) समेत कई टॉप सुपरस्टार्स के दिलचस्प सैगमेंट्स और मैच देखने को मिले।

AEW Dynamite Results:

#AEW GM #TonyKhan's HUGE announcement is...Tune in NOW to #AEWDynamite LIVE on @TBSNetwork! https://t.co/OyNr2BUPmd

-AEW Dynamite की शुरुआत टोनी खान ने की, जिन्होंने कहा कि उन्होंने ROH को खरीद लिया है। उन्होंने इस बात का भी जिक्र किया कि ब्रायन डेनियलसन और क्रिस्टोफर डेनियल्स, दोनों ROH के सबसे पहले इवेंट का हिस्सा थे।

-क्रिस्टोफर डेनियल्स और ब्रायन डेनियलसन के मैच में एक के बाद एक कई जबरदस्त मूव्स लगते देखे गए। दोनों की भिड़ंत बहुत यादगार रही, जिसके अंत में डेनियलसन ने क्रिस्टोफर पर ट्रायंगल चोक लगाने के बाद एल्बोज़ लगानी जारी रखीं, इसलिए उन्हें नॉकआउट से विजेता घोषित किया गया।

Rekindling this rivalry with a vicious slap by @bryandanielson! Watch #AEWDynamite LIVE on TBS right now! https://t.co/i8FCxB4N0c

-मैच के बाद डेनियलसन ने क्रिस्टोफर पर बुरी तरह अटैक करना जारी रखा और कहा कि वो Revolution पीपीवी में जॉन मोक्सली का भी ऐसा ही हाल करने वाले हैं। मोक्सली ने बाहर आकर डेनियलसन की तारीफ की और बाद में उन्हें हराने का दावा किया।

-Dynamite में कैसिनो टैग रॉयल हुआ, जिसमें कई बड़ी टीम परफॉर्म करती हुई नजर आईं। रिंग में धमाकेदार एक्शन के बीच टीम एक-एक कर एलिमिनेट होती रहीं, जिसके अंत में द यंग बक्स विजयी रहे। मैच के बाद जुरासिक एक्स्प्रेस और रिड्रैगन ने द यंग बक्स को कन्फ्रंट किया। ये तीनों टीम Revolution पीपीवी के 3-वे टैग टीम चैंपियनशिप मैच में आमने-सामने होंगी।

-क्रिस जैरिको ने प्रोमो कट करते हुए कहा कि अगर Revolution में एडी किंग्सटन को जीत मिली तो वो उनका सम्मान करेंगे। वहीं अगर उन्हें जीत मिली तो वो किंग्सटन के मुंह के सामने 'भाड़ में जाओ' बोलने वाले हैं।

-सीएम पंक ने बाहर आकर MJF पर तंज कसते हुए उनकी सत्यनिष्ठा पर सवाल उठाए। पंक ने कई दिग्गजों का नाम लेकर MJF की तारीफ करने की कोशिश की और कहा कि वो फेस-टू-फेस MJF से मिलना चाहते हैं। MJF बाहर आए और पंक ने हैंडशेक करने के लिए हाथ आगे बढ़ाया, मगर उन्होंने पंक को गले लगाने के बाद दिग्गज सुपरस्टार पर अटैक कर दिया, जिससे पंक का चेहरा खून से लथपथ हो चुका था। FTR बाहर आए और MJF के साथ मिलकर पंक का अपमान किया। अंत में स्टिंग, डार्बी एलिन और सैमी गुवेरा ने आकर पंक को बचाया।

"I'm going to show you and all these mindless sheep that I'm the devil himself!" @The_MJF delivers a bloodied @CMPunk a chilling message! Watch #AEWDynamite LIVE on TBS right now! https://t.co/lWOernyu4H

-ब्रिट बेकर और जेमी हेटर vs थंडर रोज़ा और मर्सेडीज़ मार्टिनेज का धमाकेदार टैग टीम मैच हुआ, जिसमें बेकर को क्लीन तरीके से पिन कर रोज़ा ने अपनी टीम को जीत दिलाई।

-टे कोंटी के बैकस्टेज इंटरव्यू में जेड कार्गिल ने दखल दिया। इस बीच मार्क स्टर्लिंग ने कोंटी को याद दिलाया कि अगर उन्होंने कार्गिल को छुआ भी तो उनका AEW Revolution में मैच रद्द हो जाएगा।

-एक वीडियो में दिखाया गया कि क्रिस स्टेटलैंडर और लायला हिर्स्च Revolution के प्री-शो में आमने-सामने होंगी।

-वार्डलॉ और सेज़ार बोनोनी का मैच हुआ, जिसमें वार्डलॉ ने केवल एक पावरबॉम्ब सिम्फ़नी लगाकर मैच को जीत लिया।

Not satisified by the victory tonight, @adamcolepro puts #AEW champ #Hangman @theadampage in a less than desirable situation and sends a message ahead of their bout at #AEWRevolution LIVE on PPV THIS SUNDAY! What a night of action we've had here at #AEWDynamite tonight on TBS! https://t.co/oobDZbTCR1

-AEW Dynamite के मेन इवेंट में एडम कोल और रिड्रैगन ने टीम बनाकर एडम पेज और द डार्क ऑर्डर की टीम का सामना किया। मैच में शुरू से लेकर अंत तक धमाकेदार एक्शन देखने को मिला, जहां अंत में कोल और रिड्रैगन की टीम विजेता साबित हुई। मैच के बाद भी कोल ने अटैक करना जारी रखा और इस बीच उन्होंने रिड्रैगन के साथ मिलकर एडम पेज की पीट-पीटकर बुरी हालत कर दी और इस बीच कोल ने वर्ल्ड टाइटल की ओर इशारा करते हुए कहा कि ये जल्द उनका होने वाला है।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment