Create

AEW Dynamite रिजल्ट्स: पूर्व WWE दिग्गज पर हुआ खतरनाक अटैक, सीएम पंक को मिला नया प्रतिद्वंदी

AEW Dynamite का एपिसोड शानदार साबित हुआ
AEW Dynamite का एपिसोड शानदार साबित हुआ

AEW Dynamite का एपिसोड बढ़िया रहा। इस एपिसोड को उतना याद नहीं रखा जाएगा क्योंकि इसमें कुछ खास नहीं हुआ। हालांकि, Dynamite का एपिसोड खराब भी नहीं था। खैर, इस आर्टिकल में हम AEW Dynamite में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों के बारे में बात करेंगे।

AEW Dynamite रिजल्ट्स

- ब्रायन डेनियलसन ने डस्टिन रोड्स को AEW वर्ल्ड टाइटल टूर्नामेंट के एलिमिनेटर मैच में हराकर बड़ी जीत दर्ज की।

The enzuigiri from @bryandanielson rocks @dustinrhodes -Tune in NOW for Saturday Night #AEWDynamite LIVE on @tntdrama https://t.co/CYyQ5U8KFn

- कैनी ओमेगा ने बैकस्टेज सैगमेंट में हैंगमैन पेज और डार्क ऑर्डर को चेतावनी दी।

- स्टिंग रिंग में मौजूद थे और वो डार्बी एलिन की स्थिति के बारे में जानकारी दे रहे थे। इस दौरान MJF ने आकर उनकी बेइज्जती की और यह चीज़ स्टिंग को पसंद नहीं आई। उन्होंने MJF पर हमला करने की कोशिश की लेकिन शॉन स्पीयर्स और वार्डलौ ने पीछे से आकर दिग्गज पर हमला किया। इसके बाद MJF ने एलिन को चेतावनी दी।

- ब्रिट बेकर ने टे कॉन्टी को लेकर बात की। उन्होंने यहां इस सुपरस्टार के बारे में कई बातें बोलकर उनकी बेइज्जती करने की कोशिश की।

- रूबी सोहो ने पिनेलोप फोर्ड को हराकर AEW TBS चैंपियनशिप टूर्नामेंट में जीत दर्ज की। अब वो अगले राउंड में चली गई हैं।

- बॉबी फिश ने एंथनी ग्रीन को एक सिंगल्स मैच में आसानी से हरा दिया। मैच के बाद भी फिश ने हमला जारी रखा लेकिन सीएम पंक ने आकर उन्हें भगाया।

- एडी किंग्सटन ने लैंस आर्चर को हराकर AEW वर्ल्ड टाइटल टूर्नामेंट के एलिमिनेटर में जीत दर्ज की। मैच में आर्चर बुरी तरह चोटिल दिखाई दिए।

As it should, @MadKing1981 and @LanceHoyt start with a FIGHT. It's a first round match in the #AEW World Title Eliminator Tournament LIVE on Saturday Night #AEWDynamite on @tntdrama https://t.co/be7sUTtQNM

- डैन लैंबर्ट, ईथन पेज और स्कॉर्पियो स्काई का सैगमेंट देखने को मिला। उन्होंने इनर सर्कल के बारे में बात की। इसके बाद सैमी गुवेरा वहां आए और उन्होंने पेज की बेइज्जती की और उन्हें चैलेंज किया। डैन ने बताया कि अगर सैमी सफलतापूर्वक अपनी TNT चैंपियनशिप को ईथन पेज के खिलाफ डिफेंड कर लेते हैं तो फिर फुल गियर में इनर सर्कल का सामना उनकी टीम से होगा। साथ ही अगर सैमी हारे तो उन्हें हमेशा के लिए इनर सर्कल को छोड़ना होगा। सैमी ने चुनौती को स्वीकारा। पेज और स्काई ने गुवेरा की बुरी हालत करने का प्लान बनाया लेकिन इनर सर्कल के अन्य सदस्यों ने एंट्री करते हुए मामले को संभाला।

- जॉन मोक्सली ने प्रोमो कट करते हुए अपनी बेटी के बारे में बात की। उन्होंने जल्द ही वापसी के संकेत दिए।

- जंगल बॉय ने ब्रेंडन कटलर को एक सिंगल्स मैच में आसानी से हरा दिया। मैच के बाद उन्होंने द एलीट के किसी भी सदस्य को आकर उनसे लड़ने के लिए चैलेंज किया। एडम कोल ने एंट्री की लेकिन पीछे से यंग बक्स ने आकर जंगल बॉय पर हमला किया। बाद में उन्होंने मिलकर इस सुपरस्टार की बुरी हालत की।

- कोडी रोड्स ने मालाकाई ब्लैक को एक सिंगल्स मैच में हरा दिया। इस मैच में कई मौकों पर इंटरफेरेंस हुई और इसी वजह से रोड्स को अंत में फायदा मिला। ब्लैक को AEW में अपनी पहली हार मिली।

.@CodyRhodes shot out of a cannon onto #MalakaiBlack on the outside - Tune in NOW for Saturday Night #AEWDynamite LIVE on @tntdrama https://t.co/GaVdlsCfgl

इस तरह से AEW Dynamite के एपिसोड का अंत हुआ।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment