Create
Notifications
Advertisement

AEW Dynamite रिजल्ट्स: जॉन मोक्सली के दुश्मन ने दी धमकी, चैंपियन ने अपने दुश्मनों की जमकर पिटाई की

AEW Dynamite के हालिया एपिसोड के रिजल्ट्स
AEW Dynamite के हालिया एपिसोड के रिजल्ट्स
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 25 Feb 2021
न्यूज़

AEW Dynamite के इस एपिसोड से ठीक पहले कंपनी ने पॉल वाइट (पूर्व WWE सुपरस्टार) बिग शो को साइन किया था। इस हफ्ते शो की शुरुआत जॉन मोक्सली (Jon Moxley) के मैच से हुई, वहीं ब्रिट बेकर (Britt Baker), हैंगमैन पेज (Hangman Page), लांस आर्चर (Lance Archer)। कुल मिलाकर शो में कई दिलचस्प और धमाकेदार चीजें देखी गईं। आइए डालते हैं एक नजर AEW Dynamite के रिजल्ट्स पर।

AEW Dynamite के रिजल्ट्स:

-जॉन मोक्सली ने मैच के अंतिम क्षणों में जबरदस्त वापसी करते हुए रायन नेमेथ को अपना फिनिशिंग मूव देकर आसान जीत दर्ज की। मैच के बाद उन्होंने कहा कि वो AEW Revolution में AEW चैंपियन कैनी ओमेगा को हराने का हर संभव प्रयास करेंगे। उन्होंने ये भी कहा कि ये रिंग उनका घर है और ओमेगा के खिलाफ मैच का इंतज़ार नहीं कर पा रहे हैं।

-एक बैकस्टेज इंटरव्यू में लांस आर्चर और रे फीनिक्स ने एक टीम के रूप में काम करने को लेकर बात की। फीनिक्स ने कहा कि आर्चर सबसे बुरे टैग टीम पार्टनर हैं, इस वजह से दोनों के बीच बहस भी देखी गई।

-एक अन्य बैकस्टेज सैगमेंट में द यंग बक्स अपने माता-पिता के साथ तस्वीरें खिंचवाते नजर आए।

-ब्रायन केज और रिकी स्टार्क्स ने हील किरदार में रहते बेईमानी करने की कोशिश की और अंत में ब्रायन पिलमैन जूनियर और ग्रिफ गैरिसन पर जीत दर्ज की। मैच के बाद डार्बी एलिन और दिग्गज प्रो रेसलर स्टिंग ने एंट्री लेकर हील टीम की बुरी हालत कर दी।

-जेक हेगर ने अपनी ताकत के बल पर ब्रेंडन कटलर को हराने में सफलता पाई। मैच के बाद सैंटाना और ओर्टिज ने अटैक करने की कोशिश की लेकिन AEW टैग टीम चैंपियंस द यंग बक्स ने एंट्री लेकर उनकी पीट-पीटकर बुरी हालत कर दी।

-इसाया कैसिडी ने बिना देरी किए हैंगमैन पेज पर पीछे से अटैक किया, दोनों के बीच जबरदस्त मैच हुआ। अंत में पेज को डार्क ऑर्डर की मदद से कैसिडी पर जीत मिली।

Advertisement

-एक बैकस्टेज सैगमेंट में AEW वर्ल्ड चैंपियन कैनी ओमेगा AEW Revolution में जॉन मोक्सली के खिलाफ मैच के लिए कुछ हथियार ढूंढते नजर आए। डॉन कैलिस ने ओमेगा के साथ मिलकर मोक्सली को धमकी भी दी।

-ब्रिट बेकर शुरुआत में ही नायला रोज़ की ताकत से डरी हुई नजर आने लगी थीं। बेकर ने तकनीकी तौर पर अपनी प्रतिद्वंदी को मात देने की कोशिश की, लेकिन अंत में रोज़ ने बीस्टबॉम्ब लगाकर जीत दर्ज की।

-AEW Dynamite के मेन इवेंट में लांस आर्चर और रे फीनिक्स का मैच हुआ। दोनों के बीच जबरदस्त एक्शन देखा गया, लेकिन अंत में आर्चर विजयी रहे। इस धमाकेदार मैच के बाद दोनों सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे के प्रति सम्मान भी प्रकट किया।

इस तरह से AEW Dynamite का अंत हुआ।

Published 25 Feb 2021, 09:26 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now