Create

AEW Dynamite रिजल्ट्स: बड़ी कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग हुई, दिग्गज को एक नए स्टार ने हराया 

AEW डायनामाइट
AEW डायनामाइट

AEW डायनामाइट के एक और बढ़िया एपिसोड का अंत हो चुका है। AEW अपने अगले बड़े इवेंट ऑल आउट की तयारी कर रहा है और डायनामाइट में पीपीवी के लिए हाइप तैयार की गयी। AEW अपने शोज़ में लगातार बदलाव कर रहा है और इसका असर रेटिंग्स पर नजर आ सकता है। खैर, मैचों के हिसाब से डायनामाइट जबरदस्त रहा। आइए AEW डायनामाइट में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालते हैं।

AEW डायनामाइट रिजल्ट्स:

- फॉर-वे टैग टीम गोंटलेट मैच की शुरुआत में यंग बक्स ने डस्टिन रोड्स और क्यूटी मार्शल को हरा दिया। इसके बाद उनका सामना बेस्ट फ्रेंड्स से हुआ और यहां बक्स की हार हुई। FTR ने बाद में एंट्री की और बेस्ट फ्रेंड्स को पराजित कर दिया। अब FTR का सामना ऑल आउट पीपीवी में टैग टीम चैंपियंस से होगा।

- लैंस आर्चर ने शॉन मालूटा को बड़ी आसानी से हरा दिया। इसके बाद जेक रॉबर्ट्स ने माइक लेकर बताया कि ऑल आउट में आयोजित होने वाले कैसिनो बैटल रॉयल में लैंस आर्चर हिस्सा लेंगे। इसके बाद टैज अपने दोनों क्लाइंट रिकी स्टार्क्स और ब्रायन केज को लेकर आए और बाद में डार्बी एलिन की एंट्री भी हुई। साथ ही एक ब्रॉल देखने को मिला।

- जॉन मोक्सली और MJF के बीच AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग देखने को मिली। MJF ने पैराडाइम शिफ्ट को बैन करने की बात की। साथ ही मोक्सली ने कहा कि अगले हफ्ते डायनामाइट में MJF के वकील का सामना उनसे होगा। अगर अगले हफ्ते उनका वकील नहीं आता है तो उन्हें टाइटल शॉट नहीं मिलेगा।

- द बुचर, द ब्लेड और ब्लूचा ब्रोज़ ने एक टैग टीम मैच में सोनी किस, ब्रायन पिलमैन जूनियर, जोई जनेला और ग्रिफ गैरीसन को पराजित किया।

- डार्क ऑर्डर ने ऐना जॉय को अपने ग्रुप में शामिल किया और उन्हें 'क़्वीनस्लेयर' कहा। इसके बाद जॉन सिल्वर की एंट्री हुई लेकिन डार्क ऑर्डर ने उनपर हमला किया। डस्टिन रोड्स, क्यूटी मार्शल और स्कॉर्पियो स्काई भी डार्क ऑर्डर का सामना करने आए। बाद में मैट कार्डोना ने आकर हील स्टार्स को धराशाई किया और परिस्थित को संभाला।

- यंग बक्स ने हैंगमैन पेज को बताया कि उन्हें द एलीट से बाहर कर दिया गया है। यंग बक्स ने उन्हें निकम्मा और नकारा कहा ।

- बिग स्वॉल ने पिनेलोप फोर्ड, रेबेल और ब्रिट बेकर को हराया।

- सैमी गुवेरा ने एक टेबल्स मैच में मैट हार्डी को पराजित कर दिया। ये मैच जबरदस्त था। इसके बाद कमेंट्री टेबल पर बैठे हुए क्रिस जैरिको पर ऑरेंज कैसीडी ने हमला किया।

इस तरह से AEW डायनामाइट का अंत हुआ।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment